Empirical college..
Boy: is saal ki ladkiyon mein dam nhi hai. Saari ajeeb si hai .
Boy2: sach kha Rohan saari aise hi hai...Rohan; yr mukul jo bhi hai dekhna ek sab ki sab us Kavin ko Dil degi apna.
Kavin; sach .. pr i like hot chicks yeh bhenji types nhi smjhe.
Rohan; ha yr... Kavin suna hai bro aajkl bade bets jeet rhe ho .
Kavin: yr woh saala Kabir... Haar hi nhi maan rha hai.Kabir; do bets ka Jeet Li apne aap ko hero smjhta hai kya..
Kavin; woh toh mein hu hi.... Pr tu definately villan hi hai..Kabir; woh toh waqt hi batyega...
In classroom..
Professor: pls welcome purvi mehra the topper and the winner of college championship...
All clap.Heena: yak iske kapde toh dekho soo cheap.
Shalini; ha.. lgya hai charity case haiAvni; joh bhi hai tum logo se toh lakh Guna aachi hai smjhe
Avni; hi Purvi mein avni hu.
Purvi: hi nice to meet u...Heena: avni better be ... Dekh kr dost bnao class hai ki nhi kuch..
Avni; oh pls. It's my choice ..canteen chle purvi... Let it be .
Purvi; ji...
In canteen...
All were there..
Kavin's group...
Kavin, Rohan and mukul ...And Kabir's group...
Avni; purvi kya peeogi...
Purvi; kuch nhi
Avni: pls na kuch toh peelo .
Purvi; cold drink...Heena; yak . Yeh konsa bhenjio types ka purse hai...
Shalini; dikha
Purvi; yeh apko aacha lga handmade purse hai..
Heena: aacha and took the bag... Aur saara saman bhar nikalti hai..Shalini; cllg mein books kon laata hai...
Woh isme toh bs 100. Rs hai. Bs..Purvi; woh ... And look around
Heena; is cllg ka paani bhi 100 rupees se zaada hai darling... Aur jo colddrink Li hai na 250 ki hai...
Purvi; look down .
Avni; stop it guys... Behave.. purvi in logo ki mat suno aao mein apne Bhai se milwati hu tumhko...Purvi : nhi mein woh...
Avni: inse milo mere Bhai hai Kavin khanna .Purvi; look at him and get lost in his eyes..
Kavin: hello ..
Purvi; hi..
And he meet all..Rohan; tum topper ho...Kitne percentage aaye hai.
Purvi; ji 98.9%
Mukul; what . And cough itne toh mere abhi tk mila kr bhi nhi hoge..Kavin; aare purvi tumhare face pr kuch and and touch his face ..
Purvi; stop breathing..
Kavin; done .
Purvi; mein chlti hu.
Avni: ruko na mein bhi aati hu...And they are leaving and she turn and smile at Kavin ..
Heena : Kavin ... Bhut kuch lg rha kya us bhenji k face pe...
Kavin : pull heena and kiss her cheeck nhi jaan pr tumhare face pr hai allow me and kiss her lips ...
Heena: bhut naughty ho gye ho tum baby.
Kavin: kya kru din hi nhi beetha hai.Heena; waise yeh chle kya hai baby...
Mukul; u know na guys Kavin khanna the betting king....
Shalini; is baar ki kya bet hai.
Rohan; aaj subha he .. kabir ne shrat lgayi thi... Ki jo us gate se ladki aayegi Kavin ko usko apne pyaar k jaal mein phasana hai aur.. atleast 3 months tk date krna hai....Avni; bhai mere car...
Heena: kya hua tumahre dost kha hai.
Avni; avni khanna dosti aur dushmani mein bhi fayada dekhti hai ab kavin bhai ki sports car mere hui hai...ho gyi na dosti .Kavin; hmm le.. enjoy...
In evening...
Purvi; is sitting and looking outside . Aaj in logo n kitna kuch bola mujhko...
Kya mein yeh sab hi deserve krti hu kya...Suddenly her phone ring..
Purvi; hii kaise ho...
Person; ............
Purvi; ha cahiye toh pr.. abhi aap bhi training pr ho....
Person;..........
Purvi; ok...One lady..
Lady; ko yeh kha lo.
Purvi; nhi thik hai.
Lady: aaare aaj kisi ka bday tha toh dekr gya hai kha lo ... Aur so jao..Purvi lives in aanath ashram and took care for children in nyt..
Small girl; aap ka din kaisa gya didi.
Purvi; aacha tha mein new frnds bhi banaye hai.
Small boy; sach kon
Purvi; avni , rohan, mukul Ur .... Kavin.Boy; isme se aapka bf konsa hai.
Purvi; koi nhi hai.. chlo so jao.. and all sleep.Next day...
A fight is going on.
Purvi; kya hua hai
Avni; bhai ki ladayi ho gyi hai ... Woh ek ladki ko cheda hai na is ladke ne..
Purvi; tumhara bhai sach mein. Aacha hai..Avni; ha bhut.. respect krta hai sabki.. perfect boy hai.
Purvi; look at him hmm
Kavin; came and saw her and smile.
Purvi: about to touch his wounds but said aap ko dr. Kl dikana. Chaiye..And she left..
Mukul; kya ladki hai yeh... Kavin 2 day hai yr apna charm chla yr...
Kavin: yr yeh bhenji types ladkiya itni aasani se nhi pati hai .... And i like difficult things...In afternoon...
Avni; Purvi chlo toh kuch kaam hai..
Purvi: kya..
Avni; yeh dekho... And see kavin sitting in class.
Purvi; mein kyu.
Avni; bhai ki kuch baat krni hai.Purvi; kyu. .
Kavin : i luv u purvi mein tumhari jaise ladki nhi dekhi hai.... Tum na sabse alag ho.. aur mature bhi i like ur simpliness.Purvi; is shocked kya.
Kavin; tumahre .. answer ka wait rhega...
Gahana for u...
Hope u guys like. ItPls do vote and comment