Kavin: is very happy.... And still hugging purvi tightly..
Purvi; kavin kya hua
Kavin: dar lg rha hai kahi tum gayab na ho jao..
Purvi: nhi hogi... Mein khi gayab..
Kavin : i luv u purvi ....pls mujhko chodh kr mt jàna .....Purvi : hmm
Neil: yeh sab kya hai ...
Kavin: neil and hug him... I'm so happy yr... Purvi aur... Mein ... Saath hai .Neil look at purvi
Purvi too smile...In nyt ..
Kavin offer purvi lift..Kavin: mein chodh du tumhko..
Purvi: ok..Purvi: chlo bye good night... Sweet dreams
Kavin: same to u but mujhko nhi lgta hai ki mujhko neend aane wali hai aaj..
Purvi; ku
Kavin; because tum mere life mein ho ab... Aur is Khushi k mmare shyd neend na hi aaye...Purvi; smile ok.
Kavin leave.Purvi;; dramebaaz khai ka...
Next day..
Kavin came to pick purvi and se.. rudra.. looking at him
Kavin: good morning babies... Kaise ho tum dono..
Riddhi: Ice. Cream... Godhi.... Godhi
Purvi; aaare subha subha.. nhi raat ko pkka.Rudra; chocki... Choki..
Kavin; kya Purvi kya chaiye isko.
Rudra; came to kavin .... Aare.. chocki... And do action of eating...Kavin; kahi yeh toh nhi cahiye.. and took the choclate box..
Rudra and riddhi smile....
Purvi; chle inko day chodhna hai..
Kavin: jaan tumhko pta hai... Mujhko na sach mein kl neend nhi aayi hai...Phir mein socha ki call kru tumhko..bhut mn tha tumhse baat krne ka pr... Mujhko lga ki thak gyi hogi aur kabir babies bhi pareshan ho jayege...
Purvi; smile ..
Kavin: aare yeh Rohan aur mukul na party maang rhe hai..
Purvi; hmmm.
Kavin; aare jaan kya hua tb se sirf mein hi bol rha hu tum toh kuch bol hi nhi rhi ho...
Purvi; kya bolu ..
Kavin; mujhko na hashi aarhi hai.. socho.. ki kbhi.. mein tumhari in baato ko boring bolta tha aur aaj dekho mara jaa rha hu tumhse baat krne ko...
Purvi; smile aacha ... Chlo jldi mein late ho jaugi office k liye wrna..
Kavin: jo hukum madam..
In nyt..(kavin's flat)
Rohan: sheetal avni nhi aayi.
Sheetal; nhi yr woh us.. nakul se milne gyi hai..Purvi: kon nakul..
Sheetal; woh uske dad n ladka dekha hai..Kavin : I hate thay nakul..
Avni came...Neil look at her... Nd smile..
Purvi: ek toh smile chupayi nhi jaati upar se bolte ho ki test lo ge uska..Neil; yr dekh toh kitni cute si lg rhi hai... Aur mein usse.... Pyaa.
Purvi; toh pyaar hai right
Neil; pyaar nhi krta bs cute dikh rhi hai ..
Purvi; run to avni .. aur ji btao kaisa tha nakul .. is he is tall, biceps the .. hot hai kya bhut .
Avni blush ..
Both neil and Kavin look at eachother..
Kavin; purvi tumhara bf ki tall hai aur bhut handsome hai theek hai...And back hug her..