part 7

583 48 12
                                    

Next day.
Kavin wake up .. and see mukul and rohan had coffee

Kavin: kya yr akele akele
Mukul: bro phele bolta na ab khatam..

Suddenly door bell ring.

Kavin open it...
He shout neil....

Neil; look dull..
Kavin: kamine phone bhi nhi kiya tune kha tha.
Neil; ander nhi aane dega kya...
Kavin; chl bta kya hua..
Neil: woh papa ki tabyet...

Suddenly Kavin phone ring...

Kavin; tu fresh ho mein coffee bnata hu.

Rohan; bro.. aaj shaam freshers party hai kya scene hai...

Kavin; kya heena aayegi us red hot dress mein...

Neil: mtlb...
Mukul; mtlb yeh ki Kavin bet Jeet gya..

Neil;( in anger) Kavin are u out of ur mind.... Kaise mein samjhya tha na woh bhut hi innocent ladki hai...uski feelings k saath mt khelna

Kavin: yr phir shuru mt ho pls...us bheji k liye tu mujhse apne bbf se ladh rha hai kyu..

Neil; pls Kavin yeh tu bhi jaanta hai ki tune glt kiya hai.

Mukul: guys relax...us bhenji k liye kyu lad rhe ho chuki shopping chlte hai..

Neil yell shutup kya bhenji bhenji lga rkha hai.. tum logo ne..

Kavin, mukul and rohan laugh..

Kavin; yr usko sab bhenji bulate hai..

Neil: just shutup Kavin. ... Tu...

Kavin; ek min tu us ladki ke liye apne bbf se kyu hi ladh rha hai.

Neil; bada aaya best friend.... Mere ek baar nhi maani tune kya naam hai us ladki ka..

Mukul; purvi..

Neil; ha purvi .. bechari bhut innocent lgti hai woh mujhko mein bola tha na ek bet k chkkr mein bechari ka dil nhi todhna .... Yeh dost maanta hai tu mujhko... Jo mere nhi suni tune..

Kavin; neil  tu baat kaha se kaha leke ja raha he..ek bevkoof ladki ke liye tu apni dosti dav pe lagayega..
Neil; bevkoof..??tu usko bevkoof bana raha hai tu...

Kavin : oh stop it neil.....uss ladki ke bare me kuch mat bol tu..??agar itni hi acchi sacchi hoti..how would she share bed with me..??

Neil, mukul and rohan.. look him shocked..

Rohan(grinning):-ye kab hua..??

Mukul; yeh behenji toh fast forward nikli..

Kavin; aur tu aise ladki ke liye mujhse ladh raha he..

Rohan; Kavin neil stop it guys..aur kavin tujhko samjh nahi aa raha ..woh behenji problem he hi nahi..problem toh heena aur kabir hai...

Kavin; yr i think neil tu shyd heena konlike krta hai bro don't be jelous bs kuch months heena ko gf bnauga phir.. breakup k baad she is all urs..

Neil :  know Kavin ur disgusting and he leave..

Kavin : kya bola mein .
Mukul; actually neil avni ko psnd krta hai..

Kavin; yr avni ko neil nhi psnd hai usko cool boys psnd hai aur I guess usko kabir pasnd hai..

Kavin; yr neil I'm sorry bro... Chl nhi boluga yr heena k liye pr tu kyu us purvi k liye itni sympathy dikah rha hai she is not ur types... Yr tu toh usko aache se jaanta bhi nhi hai...

Neil: didn't came out ..
Neil sitting on a bed..

Neil; itni stupid ladki hai kya yeh purvi aache se warn kiya tha usko ki Kavin se dur rhe pr .. nhi.. ... Pta nhi kya soch rhi hai yeh ladki... Kya dekh kr Kavin ki gf bnai hai .. aur kya Jo Kavin bol rha hai.. ki purvi k baare mein kya woh sach hai . Kya sach mein purvi aise ladki hai..

HATE STORYWhere stories live. Discover now