part 47

577 34 42
                                    

Purvi shocked mtlb....

Kavin; ab tk nhi smjhi yeh sab drama tha.. yr .. tumse lagayi hui bet jeetne k liye.. ab rh kr dikhao khush mere bagir...

Purvi shocked....

Seeing purvi reaction Kavin got tensed..

Kavin: kya hua aise kya dekh rhi ho.... Mein majak kr rha tha yr ..

Kaisa lga majakkk😁😁😁

Kavin hug her and kiss her forehead.. relax jaan i was just kidding..

Purvi: really
Kavin : broke the hug... Ek min tumhko ab bhi mere pr trust nhi hai kya ... Tumhko lga ki mein tumhko dhoka de rha hu ..

( Guys tum sabko bhi yhi lga na trust hi krte bechare Kavin pr tum log )

Purvi: woh .. woh...

Kavin: Kamal hai na purvi mein aankho se tumhare zashbast smjhne ki khoshish krta hu aur tum... Mera majak nhi smjh pa rhi ho...

Purvi remain silent..

Kavin: i know jo mein past m kiya h tumhara trust jitne mein mujhko time lgega pr ... Pls mere pyaar pr ab kbhi shak mt Krna..

Purvi: aisa nhi hai woh jis traha se apne kha aur situation ko mein misunderstood kr liya...

Kavin: smile and peck her lips .. mere glti hai mein aisa majak ab se nhi kruga..

Purvi; pr aap ja kha rhe ho...

Kavin: aare kuch nhi... Mein toh bs dekh rha tha ki sab kha hai humko late ho gya na uthne mein aur breakfast k liye Jaa rha tha .... Tum Bread omlette khaogi na..

Purvi: hmm ok..mein bhi babies ko utha deti hu..

Kavin : pull her from back and kiss her shoulder... And said in husky voice thanku Jaan for last nyt..

Purvi blushed and look down..

Kavin: i luv u soo much...

Purvi : hmm me too... Chlo jao... Ab .

In evening all were in beech..

Purvi: avni ek baat bolu.. bura toh nhi manogi..
Avni; nhi... Ab kuch hai hi nhi bura maane ko.

Purvi: kya tu neil se bhut pyaar krti ho.
Avni; ha krti hu pr woh...I'm so sorry purvi mere wajah se.

Purvi; kuch nhi hua hai chill i know neil likes u aur tum Kavin ki hi bhen hona padh jo peeche uske... Chodho mt..

Mukul; yeh ladies.... I know.. mere ko bolna nhi chaiye pr.. neil na krta hai tereko psnd aur pta hai uska na muh dekhne layak hota hai jb tu us nakul k saath hoti hai...

Rohan; dude... Woh dekho...

Purvi; see kavin and babies are having fun ..... They are making house..

Avni: chlo hum bhi chalte hai..

Purvi; stand there and look at them.

Neil; gyani dadi .. kya Gyan de rhi thi aap avni ko.
Purvi; yahi ki usko nakul ko ha bol dena chaiye..

Neil; what kyu.. pr..
Purvi; ab Umar hai uski shadi ki ladka aacha hai toh thik hai na. Kyu apko kuch problem..

Neil; see avni and nakul making house... With sand..

Neil; saala kutta ... Baacha hai kya .. woh sand se ghar bna rha hai..

Purvi: ahmmm chii badhbooo jalne ki badhboo aarhi hai...

Neil; took the stick aacha. .and they started running...

Rudra: mummy...
Kavin; dekho riddhi .... Mumma ko ab piti ho gi unki..
Sheetal; kavin... Chlo... Complete kro ghar ko . Yeh .. dono .... Aise. .. hi hai...

HATE STORYWhere stories live. Discover now