Neil : yakin nahi ho Raha..Nahi..tum dono ki baat nahi Kar Raha mein..khud ki baat Kar Raha hu..khud pe yakin nahi ho Raha hai mujhko tumse kaise pyar hoga avni........ I can't believe ke mein tum Jaise ladki se pyar Kar sakta hu..Aur Kavin ...chiii...
.
Neil; tune toh Mera sar zuka diya yaar..ab tak Tu kuch bhi karta tha par fir bhi mein sar uthake Sabko bolta tha ke kavin bura nahi he..Kavin Mera best friend he..par aaj kis muh se Kisiko Ye baat bolu samajh Nahi aa Raha... You guys are disgusting..Purvi; there 😭😭 Kavin avni pls bol do yeh sab jhut hai koi majak hai pls....
Both avni and Kavin look away .
Purvi; is ka mtlb Jo bhi apne kha jo bhi apne bola apka pyaar Kavin sab jhut tha...She run out of park while crying..
She come out of park n found neil standing there..
Neil: are u ok..?
Purvi (lost on her own)-umm..
Seeing her state he don't know what to say..purvi walking to her home in lost trance..
Here in park..
Heena turn to Kavin
Heena; bye kavin.let's meet for party then..
Saying this she kiss on his cheek..
Kavin : i will be there to pick u..
Heena smiles n left..with avni..
Rohan; yaar ye neil uski problem Kya he yaar..
Mukul; ha yaar USS behenji ke liye hume aise bolega Woh..
Kavin; stop it guys.neil ke against kuch nahi ..
Rohan and mukul look each other n shook their head in disbelief
Purvi reached home
She fall on her knees n started crying miserably..
Within 2 minutes...
Choti maa banged her door and shout kha maar gyi gate khol... Lunch kon banyega tere maari hu maa..
Purvi wipe her tears..n open door n without a word goes to kitchen..
She keep doing all her working crying hiding from others..of course none of her family member bother to know about her state..
At evening:-
Dad; aare beta tum party mein nhi gyi
Purvi- papa..ham Nahi ja Rahe..Humara man Nahi he..
She left to her room..n inside room started crying ..
At kavin's home:-
Rohan; chal na yaar kavin....party ke liye late ho jayege..Aur tujhko toh heena ko bhi pick karna he..
Kavin;neil room se bahar nahi nikal Raha yaar..Mujhe usse baat karni he..uske Sivay mein Nahi jauga..
Rohan and mukul look each other n shook their head in irritation..
Kavin bang on door..
Kavin: neil Dekh darwaja khol..tujhse mile bagair mein Kahi Nahi jauga..bhad me Jaye party -sharty..sun..yr .agar tu abhi bahar Nahi aaya na toh..toh Mein ye darwaja Tod dunga..
Finally this works..neil open door..
Neil;.bas bahot ho Gaya..ja Tu party me..
Kavin; nahi Tu bhi humare Sath chalega..
Neil; Kavin ..plz..Tu ja..Mera bilkul bhi mood nahi he ..plz leave me alone ..u go..
Kavin: ..ab Jane bhi de yr....itna bhi Kya naraz hona..