part 41

524 37 8
                                    

Kavin: pati... And all look at the side..

Kavin blood boil when he see..
That man kiss riddhi on her check and hold her and talking with rudra also ..... Purvi is smiling looking at them...

And his anger rose when that man hug purvi and then left...

Soo. Purvi smile looking at him going and to leave..

Rohan; kya woh sachin hai.. neil.
Avni : neil ko nhi pta hai usne bhi sachin ko nhi dekha hai..

Neil; i don't know ..

Kavin leave there from anger...

Aftersome time Purvi came to office.

She didn't see Kavin drinking...

In anger Kavin drink a lot ...

Purvi; woh sorry ha.. mein late ho gyi neil nhi aaye abhi tk shopping se .. woh kya hai na mein bhi shopping gyi thi phir baacho ko day care mein aate huye late... And she se.e Kavin drunk..

Purvi; Kavin apme kuch professionalism hai ki nhi ... Working hours mein drink..

Kavin went to her and pull her close..

Purvi look at him shocked..

Kavin; tumhko kya fark padhta hai mein jeeu ya Maru tumhko toh bs... Apne us idiot pati se fark padhta hai na.

Purvi push him.

Kavin: hold her by shoul6and push her in wall and capture her .. in between..

Purvi : yeh kya kr rhe hai aap mujhko abhi isi waqt jaane dijiye aap hosh mein nhi hai

Kavin; aacha jo mein dekha uske baad tum except kr rhi thi ki mein hosh mein rhu bolo...

Purvi tired to push him.jaane do mujhko

Kavin Angrily hold her face.. jaane du taki phir tum us sachin k pass chli jaao.... Bolo .

Purvi: sachin...????

Kavin: ha sachin... Uski k saath thi na mall mein bolo ... Kaisa manaya usne tumhko bhut khush thi tum na usske saath.... Baache bhi happy the...

Purvi; wohmm.

Kavin now cupped her face softly: tumhe samjh kyu nhi aarha hai that I luv u..... why dont u understand i can't live without u.... Why??Why .... Kya tum dono ka patch up ho gya hai kya...

Purvi: Kavin mall mein humare saath.

Kavin ( yell): i know woh sachin hai pr... Koi itna handsome nhi hai woh .. mere samne kuch bhi nhi hai.... Mujhko dekho hot hu handsome hu.. tumhko smjhnnhi aata kya... Mein

Purvi: stop it Kavin... Just stop...

Kavin came closer to her...: Aisa kya hai us sachin mein btao jo itna kuch hone k baad bhi tum usse pyaar krti ho bolo .. woh kya mujhse hot aur sexy hai kya...
(Purvi tired to push him)... Ek mauka do na mujhko aaj ki raat ... I will show u how much hotter and sexier I'm than him..

Purvi; Kavin behave urself...

Kavin; oh kahi tum woh drama toh nhi kr rhi ho ki pati pameshwar hota hai 7 phere ... Saath janam. Un sab ki wajah se toh nhi tum yeh rishta nibha rhi ho..

Purvi push him with all her energy but Kavin hold her in bone crushing hug... Purvi is. Struggling..

Kavin while hugging: pls purvi ek mauka do na mujhko tum jo bologi mein woh kruga .. saari duniya tumahre kadamo mein rkh duga... Duniya ki saari Khushi tumhko laake duga... Pls... Purvi... Pls ..

Purvi struggle and then successfully came out of him...

Purvi; bs ... Bhut hogi bakwas... Ab aur nhi... Woh sachin nhi the... Woh mere Bhai the mama k bete dushyant woh kaam se aaye the .. toh unhone socha ki humse mil le .. bhainhai woh mere...

HATE STORYWhere stories live. Discover now