Avni; bhai u truly love her...
Ishika : mein bhut khush hu ki mere bhen se koi itna pyaar krta hai.Avni; ishika kaise ho kab aayi..
Ishika: abhi thodi der phele I'm happy ki Kavin sachin k baare mein soch rha hai tumne social site pr dekha..
Kavin; lakhs mein sachin hai.. surname bhi nhi pta..
Avni; purvi toh abhi bhi apna purana naam likhti hai.... I thought divorce ki waha se...
Ishika: aare yr... Idea nanaji ne shaadi krwai hai na unko toh PTA hoga sachin kon hai...
Avni: cool ... Call kro nanaji ko...Bhut hoga ab yeh sachin hai kon ..
Ishika: call her dad and ask for nanaji number...
Ishika; yeh hai landline no....
Kavin call him...
Ishika; nanaji nameste mein...
Nana: kon.... Jb ere koi beti hi nhi toh kon nanaji..
Kavin : ji woh hum purvi k dost bol rhe hai woh kaam k silsile mein humko sachin ka no.. chaiye tha... Yeah uska naam...
Nana: kon sachin... Kya bakwas hai woh purvi aayi thi yaha pe...
Ishika; ha wahi toh phir apne uski shaadi krwa di thi...
Nana: mein koi shaadi nhi krwai ghar se nikal Diya aur aaj k baad is number PE call nhi aa Jana chaiye smjh.e
Kavin; kya mtlb Purvi n jhoot kha... Nanaji ka. ... Phir woh bhai tha mall mein ki... Sachin....
Ishika; mujhko kuch smjh nhi aarha hai.
Avni; kon hai yeh sachin ..... Aree yaad aaya Bhai apne Truecaller pe check Kiya..
Kavin : fuck nhi... Yeh mujhko kyu nhi suja... At least pura naam mil jayega toh.... Easy ho ga locate kr ne mein...
Avni; check the number and all get shocked..
Ishika ; yeh number...
Avni; NEIL SINGHANIA k naam pe regiater hai...Ishika : neil purvi ka pati hai...
Kavin : kya bakwas hai ab smjh gya hu mein.. ki... Purvi n sab jhoot bola uski kbhi shaadi hui hi nhi hai....
Avni; how this is possible agar shaadi nhi huyi toh baache kha se aaye aaasman se...
Now all look at eachother..
Kavin; khi woh mere aur purvi k ...
Ishika; purvi... Tumhse pregnant hui hai...Kavin ran his hands to his hairs and look at all...
Same time Rohan sheetal and mukul came...
Sheetal; wow sab saath hai.. hum e socha ki pizza party kre....Mukul; aare itna sanata kyu hai bhai...
Avni; told them what they find out..
Rohan; mtlb neil hi sachin hai...
Kavin ab sach kya hai purvi btayegi...
Same time ..
Neil and purvi came...
Neil: sorry bhut time lg gya baacho ko pick krke kilane aur sulane mein..
Then he realised sab uski bhut ghur rhe hote hai..
Neil; kya....
Kavin; ab yeh sab purvi btayiegi... Mein aaj sachin ko call kiya tha..
Purvi; kya kyu...
Kavin ; pr uska no.. switch off tha...
Purvi shocked aapko kya problem hai....
Apne kyu call Kiya unko..Kavin: woh socha ki call krek bta dugi video fake thi aur sorry bol du .. ki tum khush rh sko..
Purvi look at him ..
Purvi; aap aisa krna ...
Kavin : tumhari Khushi chahta hu tu hse pyaar krta hu na isliye .. aur tumhe Khushi apne hubby k saath milti hai toh thik hai mein maafi mang luga usse..
Purvi,: sab khatam ho gya h kuch nhi baacha hai..
Kavin ; nhi mujhko avni aur ishika ko lgta hai sab thik ho skta hai ek kaam krte hai tumhare nanaji se baat krte hai... Aur ha usne sachin ka address le skte hai..
Purvi : nanaji.... Ku...
Kavin : aare pta hai ishika n call kiya nanaji ko pta hai unhone kya kha hai...
Ki unko koi phark nhi padhta hai tumhse aur koi shaadi nhi krwayi hai unhone koi sachin naam k ladke ko nhi jaante hai woh .. woh ladka kon tha Jo Milne aaya tumhko... Itna baada jhoot....kya musibat aagyi thi jo itna bada jhoot bola ..Purvi is numb she don't have anything to tell himmm..
Kavin: kon tha woh ladka bolo. ... Sachin toh nhi tha kyuki sachin ak number toh neil k naam pr hai...
Purvi look down and she is sweating...
Kavin : went close to purvi.... Tumhara hubby kon hai purvi .... Woh baache kiske hai ..
Purvi : m. Mere baache hai..
Kavin : oh. Baap kon hai un baacho ka bolo ... Woh kya humare baache hai purvi...
Neil; bhut hoga Kavin tera...
Kavin : tu chup kr ab bs mujhko sab sach jana hai..
Neil; tu sunega sach .. sun skta hai sach toh sun.....
All look at him... Purvi look at him with pleadings eyes..
Neil ; Sachin koi aur nhi mein. Hu. ... Purvi ka husband mein hu ..
Kaisa lga jhatka aaaye maaze....
Jaane k liye bne rhe ...
Pls do vote and comment..ki..440volts ka jhatakaga.. na..