At night:-
Neil and purvi sitting on bench eating ice cream..
Neil; ike it..?
Purvi smiles n nodded..
Neil ; i wonder tum Kitni choti choti bato me khush ho jati ho..
Purvi make puppy face..
Neil smiles..
Purvi; inn choti choti bato me hi toh mein apni Khushi dundi hu...
Neil; aur job Kaisa chal Raha he..?
Purvi; accha hi hai.. bahut kaam hota hqi..par ab aadat ho gayi..(she started talking cheekily)pata he pehle kuch dino tak sach kahe toh pehale 1 mahine tak hume bahut tension hoti thi..dar lagta tha agar mere se kaam me kuch gadbad ho gayi toh..?kuch galati ho gayi toh..?par ab ham acchese karne lage he sab..
Neil; that's good..
Purvi; par dekhiye hamari pehali salary sari rent aur mess n bus ka kharcha inn me hi khatam ho gayi..ice cream khane ke liye bhi aapka wait karna padta he..ke kab aap mujhko treat denge..
She pout innocently.. neil giggles..
Neil; are yaar intzaar kyu karna..tumhe treat mangne ke liye muhurat kyu chahiye..even if u want some money u can take it from me..
Purvi (get serious): nahi neil....agar paise hi mangne hote toh mein apne papa se bhi mang sakte thi..par jaise ki mein faisala liya hai m ab job hi karege apne dam pe karege..
Neil :yes yes I know..par agar koi problem ho toh..
Purvi (cutting him in mid): mere sabse badi problem toh aapke pyare dost he..aaj bhi unhone hamare sath battamizi ki..
Neil; kavin ne..??(he sigh)fikar mat karo..mein usse baat karta hu..
Purvi just shook her head irritedly..
After sometime neil is back to their flat..
N he goes to kavin's room..
Kavin who was busy in talking with his gf Natasha on phone..cut her phone..
Kavin: neil??
Neil : Kavin kuch baat karni he..
Kavin; bol na come on ....baat karne ke liye tujhkk permission ki zarurat kabse padne lag gayi..?
Neil; jabse tu ye ulate sidhe kaam karne lag gaya he na tabse..
Kavin ; what I have done now..??
Neil; tune aaj purvi ko firse pareshan kiya college me..?
Kavin (shook his head in anger): are ye kya ladki he..??usko bolo school me nahi padti ab woh..ke kuch ho toh jao sidhe complaint karne teacher ke pass..ask her to grow up..aur meri shikayate woh tujhse karti hai....?ye ladki hai na dikhati aise sidhe sadhi he but bahut chalu hai.mere best friend ko mere hi against kar rahi he..
Neil: Kavin
Kavin(cutting him): sach hi toh bol raha hu na mein..aur mereko ek baat bata..uska aur tera friendship itna accha hua kab ..??
Neil; kavin..bakwas mat kar.. mujhko sach sach bata ke tu ne purvi ko pareshan kiya ya nahi..?
Kavin: mein usko pareshan kyo karuga..??mein sirf usse baat kar raha tha..
Neil: baat..??par usne kaha ke tumne usake sath battamizi ki..
Kavin: toh ab tu firse uss ladki ke liye mujhse zagadne wala he..??
Kavin (sigh): nahi..mein sirf tujhko samaza raha hu..jaise tu mera dost he..waise hi woh bhi meri dost he..bas issliye mein chahta hu ke mera ek dost dusare dost ko hurt na kare..