In party..
Mukul cut the cake all wish him..everyone is enjoying party..
Purvi and neil sabse thoda dur khade he. Aur baate Kar Rahe he..
Roshni Jo ke purvi ke class ki sabse khubsurat ladki he Woh kavin ke Sath flirt Kar rahi h...
Kavin bhi usse response de Raha he..Lekin Woh bich bich me purvi ki taraf dekh rha hota hai
Sheetal: hi neil kaise ho.... Tum.. all good ... And neil and sheetal went to some distance talking..
Purvi; is standing alone..
Idhar roshni gets angry seeing Kavin is gives attension to purvi that to over her..
Roshni n some others gf gathered around purvi
Roshni:-i can't believe this ke tum me aisa Kya he Jo Kavin mujhko ignore kr ke tumhko dekh rha hai
Natasha:bhuh.mujhko toh pehle se hi pata tha kavin n tumhare bich kuch toh h...Har baar tum samne aate hi Uska Sara attention tumpe chala Jata..
Ananya: tumhare bare me koi baat bhi kare toh kavi ke expression change ho Jate he..
Monica: i never thought ki Kavin tum Jaise ladki me bhi interested hoga.
Priya: yeh I'm not wrong pr jitna mujhko pta hai ki bet k time mein kiss se zaada bhi kuch hua tha na ....
Natasha: oh haa... Waise bhenji tum jitni innocent dikhti ho nhi ho.. kahi paiso k liye Kavin ki slut toh nhi bn gyi ho...
All girls laugh .
Purvi; kr li bkwas hogya aap logo Ka toh pls leave me alone..
Natasha: attitude toh Dekho iska..
Ananya: purvi itna Hawa me udane ki zarurat nahi he..kavin ne ek nyt ka spend kr li apne aap ko heroine smjh rhi ho kya Kavin tum jaise ladkio ko apni girlfriend bilkul na banye..
Purvi; bas bahot ho Gaya..mein kuch bol Nahi Rahe iska matlab he ke aap kuch bhi Bolte Rahe ..Aur agar mein chai na na toh kavin abhi mujhko shadi ke liye propose kare..
Natasha giggles..
Natasha: itna over confidence ...it's not good .Waise Mujhko Pura matter toh Nahi pata par shyd Kavin aur tumhari koi bet thi jisme tumhare husband n tumhara aur Kavin ka koi mms dekha tha na tbhi divorce hua n..
Ananya: oh..bet lagane ka bahot shauk he na..
Monica: humse BHI ek bet lagao..
Roshni: ha dekhte h Kavin ki gf ban pati ho ya nahi tum..bet..
Purvi glare them..
The girls wink to her..
Roshni: bet is on purvi .don't forget..
The girls left..
Purvi took deep breath to control her anger..
Kavin; see purvi sad and he went to him with a glass of juice..
Kavin; purvi's yeh ..
Purvi; yeh juice aaaj bhi isme kuch milya hai kya Aaj bhi kuch krne ka irada hai kya.. oh wait I think u should start paying me...
Kavin confused paying ... For what...
Purvi; smrik ab jb mere saath 2 baar sex kr hi liya hai toh.. aur baar baar yhi krna hai toh just make me ur prostitute na aur satrt paying me... Mere bhi help ho jayegi ..
Kavin what nonsense and about to slap her bug purvi old his hand...
Purvi; bhut hua..
Kavin drag her alone and said