Purvi and neil in ice cream palour ....
Seeing purvi's condition neil.
Neil: stop it purvi yeh 5 icecream kah rhi ho tum bimar ho jaogi..
Purvi look at him ..
Neil; ok fine I'm sorry..Purvi: at same time thank u .
Both look at eachother and smile...
Neil; tumhko kya bolna hai smjh nhi aarha tha na us time mujhko bhi dimag mein. Jo aaya mein bol diya
Purvi; save d me..
Neil; i wish ab sab thik ho jaye...
In company side.
Kavin. Fall on his knees and cry..
Rohan and mukul Kavin yr .Kavin: pls leave mein alone..
Avni to ran from there...Ishika and sheetal went behind her..
Kavin yell aah.... And now couldn't hold his tears and cry ...
There avni condition is same... She too cried..Sheetal: hug her pls. Don't cry..
Avni : neil aur purvi ki shaadi ho rkhi hai..
Ishika; dekh yr neil aur purvi khush hai toh..
Avni; nhi mere wajah se neil aur purvi ka divorce hua hai.. mein ...Sheetal; mein kya kya tu bhi Neil se.. pyaar krti hai .
Avni; ha i luv him.. pr..
Ishika : kya Neil maaried hai ab tum dusari aurat ka kaam kr rhi ho ha pr... Mt bhulo. .Purvi ki mom n bhi mere mom k saath hi kiya tha... Kyu kisi k life kharab kr rhi ho .. aur baacho ka socho .. unka kya hoga..Avni: went into more guilt.. nhi mein aisa kuch nhi krugi sab mere glti hai..
Sheetal; relax ishika . Pls. .ab neil nhi krta pyaar .. avni se..
Avni look at sheetal ha ab woh nafrat krta hai mere se... pr.. mere glti hai pr ab mein sab thik krugi mein Neil aur purvi ko milwaugi.
Ishika; hope so khi yeh khani dhnara na repeate hi bhut zindagiya barbad ho jayegi .
Udar Kavin ek dum tut gya hai he is feeling guilty ki usne kitna sab kr liya pr much nhi mila.. he is upset ek tarah dost n kuch nhi bataya us tarfh uska pyaar chla gya ..
Us din se ab equations thodi awkward ho gyi hai
Neil nd Kavin na kaam se related baate krte hai avni normal rhti hai purvi k saath she didn't want ki uski feelings bhar aaye.. purvi Kavin se baat nhi krti hai..
After some days .
Sakshi leave to us humesha k liye .
Neil;get dam upset he didn't love her but she means to himm.. woh sakshi se attached ho gya tha may be he likes her the part ki sab kuch btane k baad bhi sakshi n uske samne tarike se accept Kiya...Neil get upset these days..
Mukul; kya lgta hai ab skashi bhi chli gyi hai toh kya neil aur purvi saath aajayege Kiya.