part 28

525 45 18
                                    

Purvi and neil took ishika to her home..

Choti maa: ishika yeh bhagwan kya hua kiske saath yeh nashe mein hai...

Dad; purvi tum ... Ishika... Kaise ho tum aur yeh sab kya hai...

Neil; woh uncle shyd kisi n ishika ki drink mein kuch Mila diya...

Choti maa; isko room mein leta do... Help krna

Neil and choti maa left..

Dad; purvi kaise ho bacha ...
Purvi; khush hu aap kaise hai .
Dad; tumhne shaadi ki baache aur divorce tumhne ek baar bhi nhi smjha ki mujhko bta do...
Purvi; aapne....
Choti ma: kis muh se batati khi apne maa k nashe kadmo mein toh nhi chli...

Purvi; ji apni maa ki hi jaise hu mein.. himat hai mujhme aapne baacho ko palne mein aur rhi baat mein aapne baacho ko marna nhi chahti thi seeing her father ..

Neil; it's getting late chle purvi.

Neil; relax ... Purvi sab thik...
Purvi: kya thik and she told him everything what girls said and her talk with Kavin

Neil; Kavin shyd tumhse maafi maanga cha rha hai he is guilty...

Purvi; he deserves that .. neil..
Suddenly his phone ring..

Kavin; neil jldi aa jaa... Avni is not good..

Neil; avni bhut roo rhi hai kabina ur sheetal se nhi smbhal rhi hai ...

Purvi got a call ha ok.... hmm thanks...
Neil; woh mere roomate khayal rkh le lo baacho ka ... Hum avni ko dekhne chle ..

In avni palce..

She is crying badly... Mein bhut buri hu... Hmm I'm bad... Mein bhut ..

Purvi: went to her Nd hug her tight...
Avni: don't touch I'm bad...
Purvi; relax avni ... Baache sh.h..... tum bilkul buri nhi ho...

Avni;  nops sab kuch mere waha se hua hai... Tumhari life mere wajah se kharab Hui..... Mein sab kuch k liye responsible hu......I'm bad...

Purvi; see joh hoga do ho gya... And i know u are not bad...

Kavin is shocked... Seeing purvi.... Like this...

Sheetal neil and Kavin is only there...

Avni; mein sab kuch kharab kr diya i think I deserve it... Mein sabka dil thoda hai .... Pr mein kya kru.... Mujhko kbhi pyaar nhi mila... Purvi... Is mean world mein rhte rhte pta nhi mein aise heartless kaise ho gyi..... I'm sorry purvi....

Purvi too had tears seeing avni condition..
Purvi; relax avni pls ... Mein maf Kiya hai tumko.... Bura Mt maano.... I know tum buri nhi ho bs mature nhi ho tumm

Avni; join her hands and said kis mitti ki bani ho tum purvi tumhari jagha koi aur hota toh mujhko kbhi nhi baachata sochta ki Marne do . Isko... Pr .. thank u and I'm so sorry..

Purvi; run her back and said ssh. Avni mt socho in sab baato ko yeh dekho... Ki tumhara Bhai tumhse kitna pyaar krta hai .. pta hai Kavin bhut zaada tension mein tha. Aur tumhare frnds .. sheetal worried thi mukul rohan worried the.... Yeh log hai na tumhare saath..... Shhh. Mt roo..

Avni; purvi pls mujhko chodh kr mt jaao... Pls .. and she put her head on her lap...

Purvi; look at neil...
Neil; look vunerable seeing avni like this and he went away and Kavin too and sheetal sit beside her ...

After sometime avni sleep..

Purvi made her lie properly....
Sheetal; thanku purvi .... Rudra aur Riddhi wait kr rhe hoge...

Purvi; hmm take care. And leave...

Next day....

In ishika place....

Choti maa: thik hai baacha
Ishika: hug her mom Nd tell her everything...
Dad: kya kl yeh hua .... Aur ...
Ishika: papa sab mere glti hai purvi innocent hai.... Sab kuch ek bet se shuru hua.... Mumma purvi kbhi glt nhi thi and she told him everything...

Choti maa; mein humesha purvi ko glt smjha ... Bura bhala bola pr aaj.... Usne ishika ko baacha kr.... Mujhko sharminda kr diya....

Dad: mein Bina kuch soche smjhe .... Purvi ke saath itna sab kuch..... Mujhko purvi se baat karni hogi...

Choti maa; mujhko bhi maafi mangi hai usse ....

In evening

Kavin and neil.. are tensed and sit in cafe..

Kavin: yr yeh contractor nhi man rha hai ab kya kre..
Neil; bhagwan pr bharosha..
Kavin; bhagwan ne aache log baane shyd bnd kr diye hai ab bs koi farishta hi humko baacha skta hai ..

Neil: aare purvi ka aane ka time ho gya hai...
Kavin: purvi.... Kha..
Neil: uska office pass h aur break mein woh yha aati hai....

Soon purvi came .

Purvi: hi neil and ignore Kavin..
Neil: hi.
Purvi: kya hua so sad.
Neil: kuch intezaam nhi ho pa rha hai yr... Aur mein ab maa ko bhi pareshan nhi krna chahta.

Purvi; relax sab thik ho jayega....
Kavin: kaise..

Purvi: tum bhi ho yha.. dekha nhi...
Purvi remove her chain ... Yeh lo shyd help ho jaye .

Neil: pagal h kya nhi mein nhi luga itni difficult situations mein bhi tune isko nhi beecha...

Purvi: shutup yeh 30grms ki hogi tumhko help milegi aur neil us time nhi beecha kyuki u always helped me... Aur isko mere trafh se return smjh lo....

Neil : bkwas mt kr... Tune usko rudra aur Riddhi i future k liye safe kiya tha na.

Purvi; see abhi I'm good.. aur jb koi nhi tha aap the neil.... Aur rhi baat yeh chain ki bhut emotions hai dad ne Diya tha 18th bday or mere mom ka hai pr ab Jo log duniya mein rhe nhi aur jo saath hi nhi hai phir yeh rkh kr bhi kya krna and i know ... Mujhko future mein help chaiye hoga toh tum humesha saath hoge.. pls take it.... Pls...

Neil; ok ...
Purvi; chlo bye .. time finish ho gya hai..

Kavin is like what..... Jb sab logo ne mujhko tukaraya.... Tb god apne yeh farishta bhej diya..

Bhagwan tum jaise ladki bnakr mere nazaro me aur ucha ho gya hai...

In nyt time..
Purvi; is in park with rudra and riddhi...
Purvi pta hai jb se aap dono mere life mein aaye ho na mumma bhut strong ho gyi hai aur.. tum dono mumma k lucky charm ho....

Neil; aur mere aur Kavin k liye tum kisi farishte se km nhi ho..

Purvi; kuch kaam hua tumhara

Neil; kuch... 90,000 ki chain hai.. dude.. 3 months ki lease dekr aarhe hai ab sb kuch.. aache projects mil jay.e... wrna chain bhi waste jayegi

Purvi; neil kuch nhi sikhe ho aap... Think positive.. jo hoga aacha hoga.. aur mein jaanti hu aap bhut serious ho company ko lekr... Aur Kavin jaisa bhi hai kaam k time pr serious hota hai.

Neil; waise bhut mature ho gyi ho waise ho gi bhi sangati jo aachi hai tumhari..

Purvi; aacha ji apni tarif khud hi...
Neil; waise mere bhabhi kb bn rhi ho...
Purvi; bhabhi means..
Neil; bet Kavin ko marriage k liye propose...
Purvi; aap ko seriously lgta hai mein bet ko real manti hu aur woh makeup ki dukan ki ladkiya bhul bhi gyi hogi ab tk..

Neil; hope soo...

Uff likh Diya i know aacha nhi hai pr kya kru kl ke exam ki bhut tension hai...

Hope so psnd aaye... Pls do vote and comment...
And pls pray kl ka exam thik ho jaye...

HATE STORYWhere stories live. Discover now