Daya goes on..
Purvi stop meeting Kavin. She is happy as she join the MNC .... And she is now independent as she want.
Here Kavin is in same condition he is craving for purvi's love.. and wait for her..
At one evening
Purvi and neil are sitting n having coffee
Neil: so how's everything going.
Purvi; awesome... Jaisa mujhko chaiye tha sab waisa hai aacha package hai.. ab mujhko zarurat nhi hai kisi chiz ki education loan bhi aaram se pay ho rha hai.Neil; I'm happy for you
Purvi: apko pta hai mere field ki job hai software developer ki ..
Neil: chlo badiya hai.
Purvi; apki company kaise chl rhi hai.Neil; 2 chote projects mile hai ab condition better hai .. at least track kr hai hum log.
Purvi; waise apke business partner abhi Mera dimag kha rhe hai mssg kr kre..
Neil; Kavin ... Ab kya kiya usne..
Purvi; unko... Mere office aur bus timings sab pta hai subha shaam ... Aa jaate hai aur phir wahi sab baate ... Bakwas ki mein tumhse pyaar krta hu... I love u. N all.
Neil; Sigh...
Purvi; aap kuch nhi bologe iske baare mein
Neil: sach khau purvi mein aaj tk Kavin ko aise nhi dekha hai .... Is baar woh jhoot nhi bol rha hai.... Aaj tk mein kbhi usko kisi k care krte huye nhi dekha tha aur na kbhi uski aankho mein woh pyaar dekha tha... Mujhko lgta hai woh sach mein tumhse pyaar krta hai
Purvi; is in shocked .. and i can't believe this .. aap yeh bol rhe ho... Kavin ko aap jaante ho na kaisa h woh ..
Neil: usko.. mein usse bhi aache se jaanta hu... I know he loves u... Aur yeh sach hai..
Purvi stared at him.Neil: tum ek baar iss bare me positively soch kr to dekho...
Purvi: mein usne nafrat karti hu.... Aur mein uske baare mein baat nhi krna chahti hu aur na uski baat pr yakin krti hu... Aur aap sochte rhiye ki woh sach bol rhe hai.... Mujhko toh lgta hai abhi bhi unke dimag mein woh bet chl rhi hai..
Neil: tumhko lgta hai ki Kavin drama kr rha hai ... Bet harne ka ... Tumhse maafi mangne ka ... Tumse dosti krne ka ...
Purvi; hu ha yeh sab drama hai .
Neil; thik hai purvi chlo aaj tum ek bet mujhse lagao... Mujhko lgta hai ki Kavin saacha hai.. sach mein tumhse pyaar krta hai.. aur tum Jo sochti hu sochti rho ... Dekhte hai kon bet jeeta hai ... Aur jeetne wala samne wale se kuch bhi ek cheez krwa sktabl hai..
Purvi; done . Neil dekhna mein hi jeetugi...
Purvi; waise apka aur sakshi ka sab kaisa chl rha hai.
Neil; we are good Frnds.
Purvi; but she like u a lotNeil; hum dono bhut alag hai aur better hai ki dost hi rhe .
Purvi: ek baar socho toh sahi....
Neil think..
After 3 days.
Its sunday..
Sab Kavin k flat mein chill kr rhe hote hai..
Kavin ka full concentration purvi pr hai.
Mukul; Kavin paani dena ..
Kavin just looking at purvi..Rohan: Kavin kha Hoya hua hai.
Kavin: look at purvi.All smile.. except purvi..
Purvi : bs bhut hoga hai... Kya problem hai apki .. kya Naya drama lgaya hua hai...