In nyt......
Purvi : shhh riddhi shaant baache sb so rhe hai... And she went out and saw mukul standing in balcony...
Mukul: ji papa ok ..
Purvi; I'm sorry woh riddhi ki waha se apko disturb hua hai kya.....Mukul: nhi yeh toh bhut pyaari hai woh .....
Purvi; aap pareshan lg rhe hai.. kya hua.
Mukul; mere maa ki tabyet bhut kharab ho gyi hai unko operation k liye bola hai..Purvi; ohoo toh aap Ghar Jaye na.
Mukul: woh mere gaon bhut dur. Hai toh nhi Jaa pauga... Papa n kha hai zarurat hogi toh bula lege...Purvi; toh thik hai na aapko apne papa ki takat bna chaiye. Pr ...
Mukul: started crying unknow purvi karma bhut buri chiz hai.... Mein abhi kuch din phle Kavin ko jhut bola tha ki mere maa ki tabyet k liye kyuki me Kavin ko paise nhi den chahta tha pr.. dekho .. yeh sab sach ho gya hai..
Purvi; hmm pr aap Dil se maafi maang lo apko aacha lgega..
Riddhi:ooking at mukul and smile .
Mukul; kya hua apko.. aise kyu dekh rhi ho..Purvi; mukul yeh apke paas aana chahti hai
Mukul; kya sach mein kbhi nhi pakda hai baby ko..
Purvi; try kro mein hu na.
Mukul; took riddhi and riddhi falo her hands... Sach mein purvi baache bhut pyaare hai ... And thank u...
Next day in college..
Sheetal: aah bhut gussa hu mein usse..
Avni: relax yr...
Purvi; kyu hua
Sheetal; i think Rohan is cheating on me...
Avni: yr woh purvi sheetal n na Rohan ko koi ladki k saath dekha hai...Sheetal; and they are very close..
Purvi; sheetal kbhi kbhi joh hum dekhte hai na woh sach nhi hota hai soo ... Relax aur ek baar chize clear toh kro...Kritika; kavin's new gf... Uff is bhenji types k saath rhogi toh whi hoga na .. sheetal kya kapde phene hai tumhne see... Bhenji ka asar ho rha hai tumhe
Avni: purvi naam hai uska get out......
Soon ...
Kavin and neil too came..
Neil; aaj ka class Itni boring thi..
Kavin; look at purvi tu class ko boring bol rha hai kamine...A girl came..
Girl; hi neil.
Neil; hello...
Avni; yeh kon hai..
Kavin : humari class mein padhti hai neil ko shyd pasand krti hai.... I'm really happy for neil..Avni : in anger looking at neil.. yeh...
Girl; neil kya mujhko Kavin ka no. Mil skta hai kya...
Neil: what... Pr kyu.... Khud maang lo..
Girl: pls na neil... And touch his hairs..
Neil; shout kya kr rhi ho..Suddenly some boys and girl start laughing...
Boy: haar gyi shart.
Girl; fuck is nerd neil k saath 2 weeks se flirt kr rhi hu iski aukat bhi nhi thi pr still kiya ek Kavin ka no. Nhi diya gya hai isse...
Purvi: oh hello aap jara tameez se boliye... Neil nerd nhi hai.
Girl; waah kya jodi bnayi hai uncle aur aunty ki and leave...
In garden area.
Neil; purvi mein toh hu Aisa pr ab toh tum independent ho na toh aise kyu ho
Purvi; neil tumhko kya lgta hai Mera mn nhi krta hai kya aache aache kapde phen ka .. make up krne ka .. pr... Baachpan se hi ishika di ke purane fate kapde phenti thi agar kabhi makeup kr bhi liya toh choti maa bhut taunt Marti thi mujhko accha nhi lgta tha isliye ... Mein simple rhne lgyi thi... phir isme hi comfortable ho gyi hu..
Kya mein sach mein sunder nhi hu kya...