Neil stood there in confusion..
Its for first time to him he is trying hard to talk to a girl ...
Neil: see purvi ..i know u r very upset..but u can trust me..mujhko apna dost samjho..
Purvi; usne bhi toh yahi kaha tha..dost hi toh the woh mera..ye kaise dosti nibhayi..?pehli baar mein kisiko apne dil se dost mana tha avni pr ke baad,par kavi aur avni ne kya kiya..unke liye toh woh dosti bhi khel thi..
Neil; kavin ne galt kiya..uski soch galat thi..par meri nahi..mein dosti bhi smjhta hu..aur apni dosti ko nibhana bhi janta hu..
Purvi just stared him..she don't know wheather to trust neil or not..ek baar kisi se dosti karke woh pachta rahi he..ab firse kisi ladke se dosti..??
Neil: i know purvi mein bhi jb college mein aaya tha na tumhari taraha tha.. bilkul pr mere pass Kavin tha sab mujhko padaku bulate the....
Purvi: mere pass koi nhi hai..koi dost nhi .. Aap pls jao yha se..
Neil nervously sit on the corner of bench..
Neil; shhh...but .mein puri koshish karuga ke tumhara acccha dost ban sakhu..
Purvi keep sobbing..
Neil; ab btao tum..yaha kaise..?? Kya hua....
He ask her hesitedly..
Purvi; sob ..... Woh avni aur heena ghar aaye the aur unhone ....... Mere Ghar pe woh video dikha di .
Neil get shocked..his gaze turn to her trunk n then to her..
Neil (shockingly): unhone tumhe ghar se nikal diya..??
Purvi; papa .meri shakal bhi nahi dekhna chahte..toh fir mein waha rehkar kya karege..?
Neil ko yakin nahi ho raha ke avni aisa bhi kar sakti he..aur usse iss baat se aur wonder ho raha he ki tumhare parents n unki baat Maan Li .
Purvi; woh .. mere real parents nhi hai.. neil mein aanat aashram mein rhti hu.... Woh log mere saath saath.. aur bhi baacho ko palte hai mein sabse badi thi aur choti maa n kha tha ki agar kuch ladke ka matter hua toh woh mere scholarship sab bnd kra degi... Aur dekho mein aaj apni sahi jagha mein hu footpath pr .. and she cried....
Neil (suddenly):-lekin tum ab jaogi kaha..??
Purvi (wiping her tears):-shayad apne nanaji ke ghar..
Neil; tumhne abhi kha ki tum aanat ho...
Purvi; woh neil.... Long story hai ... Mere parents ki..... Aur ....
Neil; leave it abhi is problem m concentrate krte hai....kafi raat ho gayi he..yaha pe aise baithna safe nahi he..chalo..mein tumhe unke ghar drop kar deta hu..
Purvi (looking to him):-aap nahi drop kar sakte..kyuki woh yaha nahi rehte..
Neil; oh kaha rehte he..?
Purvi; Delhi .
Neil; oh..tum jaogi kaise?
Purvi (innocently):-waha train toh jati hongi na..?
Neil; oh..ha..ofcourse..ofcourse..wait..
Neil stared checking train schedule..after then..
Neil; abhi toh tumhe koi train nahi milegi..delhi ke liye train kal subah 9 baje hai....
Purvi just nodded..
Neil: toh tumhare koi dost ya koi rishtedar..mein tumhe unke ghar drop kar sakta hu..
Neil: koi dost nahi..aur rishtedar unka nhi pta sab ek baar choti maa n nanji k baare mein btaya tha..
Neil (hesitedly):-dost toh he..kya mein tumhara dost nahi bana ab tak..?