part 13

510 42 23
                                    

Ishika: what do u mean kavin..?Tumne Sach me usse wine Pila ke Woh Sab..

Kavin; ha toh..that girl is mad yaar..was not letting me to do what I want..

Avni angrily glare him.. bhainhow can u do this .. we thought ki purvi Ne apni marji se Kiya hai sab kuch... But no u forced her...... Bhaiya aap aise kaise kr skte ho....

Kavin; now don't tell me ke tum iss baat pe zagadne wali ho muzse..

Avni: no..I m just going out from here .usse Pehale neil tum Mujhko batao tumhe ye Sab kaise pata..?Aur Kya tumhe pata hai purvi Kaha he..?

Neil; purvi uss din Ghar chod ke nikali toh Mujhko dikh gayi raste me..uss waqt usse Dekh meine pucha what happened..so she said she leave the house..n about kavin n her also..par I don't know where she is..

Avni; tum Sach keh Rahe ho..?

Both Kavin and avni still suspicious looking to neil...

Neil; ha..Waise meine usse pucha tha ke Woh Kaha jayegi..so she said she will go to her nanaji's house..I said I will drop her to railway station but she denied..n when she was walking away she get unconscious..I didnt realize what should I do,so I bring her hear..but when she get consiou,

Avni (looking to kavin ):-toh Tumne usse bahot baate sunayi hogi..jiske wajah se woh Yaha se chali gayi..

Kavin; are wahi.. Mujhko challenge karke gayi..bet lagake gayi ke mein tumhare bagair khush rehke dikhaugi..

Ishika and avni shook her head in anger glaring to Kavin..

Ishika : tumhare matlab hai Neil .ke Woh shyad uske nanaji ke Ghar gayi hogi..?

Neil: shayad..

Ishika (sigh in relief): shayad Woh wahi gayi hogi..she will be alright there..

She left from there without even bidding bye to boys..

Kavin : what the hell..?m I really her brothe .?she can't even say bye..?I can't understand this girl .khud hi bet lagayi..khud hi mere se proof manga..Aur khud hi Woh video uske family ko dikhaya Aur uske wajah se woh purvi  Kahi gayab hai toh ab ye worried ho rhi hai ..aise behave Kar rahi he Jaise sari meri hi galati he..Aur jab se Woh manhus purvi gayi hai uss din se mere se sidhe muh baat toh dur Ki he Dekh bhi Nahi rahi..

Neil; kuch rishte aise hi complicated hote he..Tu Nahi Samjhega..Aur ha Purvi ko manhus mat bol..

Saying this he left to his room..

Rohan : ab yeh avni heena ko batyegi...
Aur sbko pta chl jayega ki tune purvi ko drug kiya ahi bet jitne k liye ...aur  meri baat maan le heena se break up maar..sari zanjat hi khatam..

Kavin sigh n walked to neil's room to talk to him..

Neil's room:-

When he enter in room he saw neil sitting on bed..

Kavin: yr....Tu naraz he Kya mujhse..?sorry yaar..par Tu hi bata how would I know ke tere papa..(he pause)ye Sab hua kaise..?

Neil: maa Ka phone aaya unhe heart attack hua he.. isiliye mein uss din jaldi me nikal Gaya..Lekin jab tak mein pahochta papa ja chuke the..doctors bhi kuch nahi Kar paye..

Kavin (hug neil):-i m sorry yaar..mein tere Sath hu dost..

Neil just hug back him..

Neil: i know..

After a while both parted..

Neil: toh Tu abhi Ghar se hi aa Raha hai.?

Neil: ha aisa hi kuch samjh

HATE STORYWhere stories live. Discover now