Days goes on..
Purvi has started talking to kavin little normally..
Purvi kavin se thik se baat zarur karne lagi he, dono me naam ke liye dosti zarur ho gayi he..par purvi abhi bhi kavin ke sath utni friendly nahi jitni woh neil ke sath he..
But kavin issime khush h..
Purvi ne bahle hi ye sochke kavin se dosti ki he ke kavin sach me usske husband ke sath uska patch up karana chahta tha,lekin kavin khud apne dil me ye baat janta he ke usne kuch khas koshish nahi ki purvi aur usake husband ko milane ki..
Kavin ye janta he ke woh purvi ke husband ko aur jyada acche se convince kar sakta tha par kavin ne jyada try nahi kiya..kyo..?ye woh khud hi smjh nahi paa raha ..par sach toh ye he ke purvi ko kisi aur ke sath woh pasand nahi karta....
They all are taking dinner together..
kavin ka attention uski gf pe kam aur purvi pe jyada he..aur woh purvi se baat karne ke liye kisi bhi subject pe baat karne ko tayar he even padai pe bhi..
kavin:so purvi..tumhara last semester ka project kaise chal raha he..??
purvi:good..
kavin:project complete kar liya..?
purvi:nahi..abhi nahi..kafi bada project he..aur college,office karne ke baad humare pass jyada time hi nahi rehta..
kavin:I can help u..
purvi(sigh):no thanks..hum kar lenge..
neil:waise purvi u know na..next months se humare college me campus interviews hone wale he..
purvi:ha.pata h....sach kahe toh mere pass interviews ki preparation ke liye bhi time nahi he..
kavin:are yaar..tumhe interviews dene ki kya zarurat he..humari company join karo..he na neil..
neil look to purvi..
purvi:agar suppose join kar li aapki company..toh aap mujhko kitna payment denge..??
kavin make puppy face..
kavin:are yaar..yaha payment ke naam pe hum dono ko 1 rupee nahi milta..
purvi smiles n shook her head in disbelief..
purvi: mein bahot khushi hogi neil aapke sath kaam karne me..
kavin(cutting her in mid):neil ke sath..??sirf nei ke sath..??
purvi glare him irritedly..
purvi:ha aapke sath karne me khushi hogi neil..par mein kya kare..mujhko koi aise job chahiye jo mujhko financially secure kare..
neil:u r right purvi..n don't worry..mujhe aur kavin ko bilkul bura nahi lagega..atcually we will happy if u get good job he na kavin.??
kavin just nodded..
purvi:yah..i just want ke accha package mile..i need to complete my education loan too..
sheetal:education loan..??
Avni:ha..purvi ki college fees ke liye usne loan liya tha..
sheetal:oh..par tumhara loan toh sirf 3rd year ke liye hi hoga na..i mean second year me toh tumhare hubby ne fees pay kiya hoga..
purvi:nahi..humne 2nd n 3rd years ki fees ke liye loan liya tha..
rohan:kamal he tere hubby ne teri fees bhi nahi bhari thi..
purvi don't say anything..
kavin(mutter but audible to all):tere husband ne tumhko pregnanat karne ke siway kuch kiya bhi he..