chapter 14

There was an atmosphere of worry all around; someone's face was filled with worry so someone's eyes were moist.

Sumati looks at her daughter with tears in her eyes, who is no longer the same, but has changed Her daughter was not mentally well and it was hard for her to accept .

Bondita was throwing things, throwing whatever she could get her hands on She was crying, crying badly and was just insisting on going to her Birristira Babu.

"Bondita bacche ruk jaa dekh tujhe chot lag jayegi tu apni ma ki baat nahi manegi" Sumati says and tries to go to her.

"Nahi mujhe sirf apne birristira babu ke pass Jana mujhe unke pass Jana hai mujhe yaha nahi rehna" she says throwing another glass of things on the floor.

Everyone was trying to stop her but she was not letting anyone come near her she was just crying like a little child and throwing things on the floor.

Thakuma gets very angry seeing all this and in that anger she is about to go to Bondita and slap her but Sumati stops her and hugs bondita.

Bondita gets scared seeing Thakuma raising her hand on her And out of fear she didn't stop Sumati from hugging her instead she also hugs her tightly and hides her face in her chest .

"Thakuma... ye aap kya karne ja rahi thi aap janti hai bondita kaise halat mei hai abhi"sumati says looking at bondita who was scared.

"Toh aur kya Karu mei arey agar kisiko bhi iski aise halat ke bare mein pata chala toh thu thu hogi hamari iss samaj mei kahenge shaadi karne ki umra mei ghar basane ki umra mei pagal ho gayi hai aur upar se iska ye pagal pan jo ki har waqt bas badhta jaa raha hai " thakuma says shouting at her.

"Thakuma aisa mat kahiye aap bondita ke sath Jo hua vo ek hadsa tha usme uski kya galti aur rahi baat uske iss bartav ki toh mei Vada karti hu vo ye sab dubara nahi karegi... aur aap toh ek vedh hai aap bondita ka ilaj karegi toh vo zarur thik ho jayegi" Sumati says with sadness in which there is a ray of hope,hope that her daughter will be alright one day.

"Jo karna hai Karo par dhayan rahe dubara aisa nahi hona chahiye khaskar bahar walo ke saamne aur rahi baat iske ilaj ki toh voh toh mei jald shuru karungi" thakuma says and goes from there.

"Accha hi hua jo ye mansik rup se bimar ho gayi abh shayad ye (chandrachur) bondita ka khayal apne maan se nikal de" Tapur thinks in her mind.

"sumati kaki app chinta mat kijiye bondita didi jald hi thik ho jayegi thakuma ne kaha hai na vo Inka ilaj jald se jald shuru kardengi phir didi vapas pehle jaisi ho jayegi" Tupur said keeping her hand on her shoulder

"Sahi kaha tupur ne hamari bondita zarur thik hogi"says Chandrachur and then continues in his mind saying [thik toh hogi bondita par usse pehle mei iski ye bimari ka fayda uthakar aisa kuch karunga ki usse mera hona hi hoga phir chahe vo thik hi kyu na hogayi ho] smirking in his mind he also goes from there.

"Bondita tu toh meri acchi bacchi haina apni maa ki baat nahi manegi" sumati says cupping her cheeks

"Meine kaha na aap meri maa nahi ho, meri maa sampoorna maa hai aap nahi toh kyu Manu mei apki baat" Bondita says like a child and removes her hands from her cheeks.

"Bacche mei bhi Teri maa hu, tujhe pata hai jaise Krishna bhagwan ki do pmaa thi ek yashoda Maiya aur ek devaki mata waise hi Teri bhi do maa hai ek mei au dusri Teri sampoorna maa " sumati says to make her understand looking at her with tears in her eyes

"Shotti"she said pinching her neck like a little child and continues saying " matlab mei bhi unki tarah khass hu" she innocently asked her to which sumati nodded.