MUH DIKHAI 😱

314 51 6
                                    


Malik mansion

Sab living room mein aa gaye the. Riya ke mummy aur papa bhi. Unhe pata nahi hai ki riya bhag gai hai.
Sab milkar baate kar rahe the.

Thodi der baad Karishma Saadi ka pallu apne sar par rakh kar haseena ke sath niche aate hai. Sab ke sath baith jaate hai.

Ab ammi muh dikhai ke liye use bolti hai. Karishma jese apna pallu niche karti hai sab shock ho jaate hai.

Mr & Mrs Roy - 😱 ye kon hai. Hamari beti Riya kaha hai?

Ammi -😱 ye sab kya hai? Karishma kaha se aa gai?

Cheetah 😱- Karishma dii...i

Priti 😱- Karishma..aa

Haseena - sab pehale shant ho jao.

Mr Roy - kya shant ho jao meri beti kaha hai?

Haseena - vo aap ko pata hona chahiye.

Mr Roy - matalab?

Haseena - matalab vo kal shadi se bhaag gyi thi. Aur use ye shadi bhi nahi karni thi. Vo kis aur se pyaar karti hai. Aur aap uski shadi mujhse karne chale the.

Mr Roy - ye tumhe kisne bataya?

Haseena - mein ne information nikali hai ki kal ke hi din riya ne apne boyfriend Robin ke sath shadi karli hai.

Mr Roy - ye kya bakwas hai?

Haseena - bakwas nahi. Apne contact ka use kigiye aur dekhiye kaha hai aap ki riya.

Mr & Mrs Roy vaha se chale jaate hai.

Ab ammi ke sawal haseena par barste hai.

Ammi - ye sab kya hai haseena?

Haseena - kya hai matlab?

Ammi - tune Karishma se shaadi karli.

Haseena - mere paas dusra koi option nahi tha ammi. Malik's ki reputation ka sawal tha.

Ammi - to tune Karishma se shaadi Karli.

Haseena - ha.

Ammi - aur vo maan bhi gai.

Haseena - ha .

Ammi - mujhe nahi lagta. Tum dono ki to koi baat bhi nahi hoti thi to ye shadi.....

Haseena - are ammi is ek mahine me hum dono ki achhi bonding hogai thi aur friendship bhi ho gai thi. to vo maan gai.

Ammi (Karishma ki taraf dekh kar)- ha Karishma.

Karishma abhi tak niche dekh rahi thi uski himmat hi nahi ho rahi thi ki vo ammi ko dekhe.

Karishma 😔- ji

Ammi - meri taraf dekh kar bol.

Karishma ab uper dekh ti hai Karishma ki dono aakhe red hogai thi kal se rone ki vajah se.

Karishma (dusri taraf dekh kar) - ji mam. ye sach keh rahe hai.

Ammi - mujhe pata nahi tu sach keh rahi hai ya nahi par teri aakhe kuch aur bol rahi hai.

Haseena - ammi usne kaha na ha to kiyu puch rahi he aap?

Ammi - tu bhich me mat bol. me usse baat kar rahi hu na.

Haseena - par..r

Ammi - par var kuch nahi. Dekh uski aakhe kese laal ho gai hai.

Cheetah - ha ammi aap sahi keh rahi ho.

Hum Se Nahi Hoga❤️💫( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें