MORNING
MALIK MANSIONHaseena fresh hokar niche dining area Mein breakfast kar rahi thi Ammi aur Cheetah ke sath. Aur teenon baate kar rahe the. Sab log apna breakfast complete karte hain aur living area Mein Aakar baith jaate Hain.
Living room 9:00AM
Tabhi vahan per do ladkiyon ki entry hoti hai. Riya aur Karishma ki Riya jakar Haseena ko hug kar leti hai aur yeh dekh kar Ammi Cheetah aur Karishma shock Ho jaate Hain.... Per Haseena Riya ko back hug nahin karte. Haseena hug break karti hai aur Riya bolti hai......
Riya - kya hua baby ?
Aur baby ye word sunkar to teeno aur shock Ho jaate Hain. Teenon muh par hath rakhkar yah sab dekh rahe hote hain aur sun rahe hote Hain.
Haseena - baby kon?
Riya - tum haseena aur kon?
Karishma (low tone) - Cheetah kis hisab Se ise yah baby lag rahe hain.
Cheetah (low tone) - mujhe bhi nahi pata Di.
Haseena - mein.. baby
Riya - han Maine soch liya hai Ki main tumhe baby kehke bulaungi.
Tumhe to koi problem nahi hai na baby tumhen kya problem hogi vaise.Haseena (in mind) ye kya musibat palle padi hai ab.
Riya - kya hua baby?
Ammi, karishma & cheetah - kya hua baby.......😁
Haseena teeno ko gusse se dekh te hai. Aur teeno shaant ho jaate hai. Haseena ab riya ko baith ne ke liye bolte hai. Aur sab ka introduction dete hai.......
Haseena - inse milo riya ye hai hamari ammi . Ye hai mera chhota bhai cheetah.
Riya - hello aunty. Aur ye kesa naam hai cheetah me tumhe naya naam deti hu rukho amm..... Soch kar bataungi. Ye ladki kon hai?
Haseena - ye hum dono ki wedding planner hai.
Karishma - Karishma Singh.
Riya - ohh Karishma si..... Whatever.
Karishma - whatever nahi Singh. Karishma Singh.
Ye sunkar haseena, ammi & cheetah shock ho jaate hai...
Riya - atitude ha.
Karishma - atitude nahi mera naam mujhe sahi sunna pasand hai.
Riya - aisa kiyu?
Karishma - agar tumhare naam ka koi riya ka priya kardiya aur roy ka toy kardiya to chalega tumhe nahi na.
Riya - ye tum kya bakwas kar rahi ho. Baby tum ise kuch bol kyu nhi rahe ho?
Cheetah (in low tone) - badi aai thi mera naam badlne vali khud ki dekho kese lag gai.
Teeno in doono ke jagde ka maja le rahe the.
Haseena - ab me kya bolu tum dono ke bich me.
Riya - matalab ye tumhara ghar hai aur me tumhari hone vali wife hu.
Karishma - hone vali wife ho bani nahi jo abhi se thhos jama rahi ho.
Riya - what thhos.
Karishma - matalab haq.
Karishma vaha se apna kaam dekhne chali jaati hai .
आप पढ़ रहे हैं
Hum Se Nahi Hoga❤️💫( Completed )
Romance""First Story "" Kya jabardasti ki shaadi pyaar mein badal payegi? Haseena Malik - Ye Famous Business Man Hai, Arrogant hai. Karishma Singh - Ye swabhimani Ladki Hai Kisi ke bhi saath galt hota nahi dekh sakti.