YE KYA HO RAHA HAI ❤️

357 53 4
                                    

Ammi - 10 saal pehle ki baat hai..........,...

FLASHBACK

10 saal pehle ki baat hai. Jab haseena 22 saal ka tha. Rohit 20 aur Cheetah 17 saal ke the. Tab haseena ke abbu yani ki arman ye malik Empire chlate the.

Ammi notice kar rahi thi ke jab se cheetah hua hai. uske 5 saal baad arman jyada tar bahar hi rehate the. Jada ghar nahi aate the.

Ammi ko shaq bhi ho raha tha ki kuch gadbad hai. Aur ye sab haseena notice kar raha tha.

Ek din ki baat hai. Shaam ka wakt tha. Sab living room mein baith kar baate kar rahe the. Tabhi arman aate hai ek aurat ke saath andar aata hai aur vo aurat bolti hai......

Lady- me arman se pyaar karti hu. me inhe apne sath leke jarahi hu.

Ye baat sukar sab shock ho jaate hai . Aur ammi ke aakho se aasu aane lagte hai.

Aur vo aurat ek 12 saal ki choti bachi ko leke aati hai apne arms me utha kar. Aur bolti hai......

Lady - ye arman aur meri bachi hai.

Ye sunkar ammi niche gir jaati hai aur haseena aur rohit unhe pakad lete hai. Ab arman bhi ammi ko pakad ne aata hai lekin haseena bolta hai...... haseena ki dono aakhe laal ho gai thi.

Haseena 😡 - vahi rukh jaiye ab aap ko koi haq nahi ammi ke paas aane ka.

Arman - ye kya bol raha hai tu?

Haseena 😡- sach bol raha hu main. Dur rahiye Ammi se.

Lady - me arman ko leke ja rahi hu.

Haseena - Ammi aap kuch bol kyu nhi rahe ho.

Ammi - shayed hum hi kahi kam pad gaye.

Haseena - aap rokhiye inhe aur is aurat ko bahar nikaliye.

Lady - me kahi nahi jaungi. Aur agar jaungi to arman ko sath leke.

Haseena (to arman) - aap sachme is aurat ke sath jarahe ho.

Lady - inse kya puch rahe ho. Ye mujhse pyaar karte hai to mere sath hi jayenge.

Arman - ha haseena me tumhari ammi se pyaar nahi karta. Me isse pyaar karta hu.

Ye sunkar ammi ab kuch nahi bolti.

Haseena ko ab gussa aata hai aur vo arman ko jorse dhakka deta hai... aur bolta hai...

Haseena - aap ki himmat kese hui ammi ke alawa dusri aurat ke sath pyaar karne ki....boliye me aap ko chhodunga nahi........(cut)

Ammi - haseena vo tere abbu hai unse aise baat karte hai.

Haseena - aur vo aap se pyaar nahi karte vo. Me inhe nahi chhodunga.

Ammi - haseena tujhe meri kasam tu kuch nahi bolega. Nahi kuch karega. Inhe jo karna hai vah karne de.

Haseena - par...

Ammi - mene kaha na chup.

Ab arman aur vo aurat ghar se nikal jaate hai aur sab dekh rahe the haseena apne fists tight karta hai aur sirf dekhta rah jaata hai . Uske aakho se aasu aa rahe the.

Kuch mahine baad sab normal ho raha tha par haseena abhi tak normal nahi hua tha use lagata tha ki usne kuch kiya hi nahi abbu ko rokhne ke liye vo khud ko in sab ka jimmedar man raha tha.

Hum Se Nahi Hoga❤️💫( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें