Next Morning 8:00AM
Kareena room
Karishma apne aakhe kholti hai aur dekh ti hai ki haseena uske side me so Raha hai. Vo jaldi se haseena ko uthati hai aur bolti hai.......
Karishma - aap yaha kya kar rahe ho. Vo bhi mere sath?
Haseena - ye tum puch rahi ho? Mera hath kisne pakda hai vo dekho pehale.
Karishma haseena ka hath dekhi hai jo Karishma ne pakada hua tha. Vo jaldi se haseena ka hath chhod deti hai aur bolti hai........
Karishma (apna head pakad kar)- me bed par kya kar rahi hu? Aur mera sar dard kiyu kar raha hai?
Haseena ke mind me ek idea aata hai aur vo sochta hai ki Karishma ko thoda pareshan kiya jaye.
Haseena - tumhe sach me nahi pata tum yaha kese aai?
Karishma - nahi.
Haseena - to ham dono dinner par gaye the vo to yaad hai?
Karishma - ha vo yaad hai par vo mene aap ka paani piya uske baad ka kuch yaad nahi.
Haseena - ok
Karishma - kya ok aage kya hua. Jab ghar par aaye tab kya hua bataiye.
Haseena (cress eye brow) - ab me kya batau?
Karishma - jo hua vo.
Haseena - kese batau.
Karishma 😠- apne muh se aur kese batayenge?
Haseena (control laugh) - ab aisi baaten bata te thodi hai. Sirf karte hai.
Karishma 😠- matalab. Aap gol gol ghumaiye mat saf saf bataiye.
Haseena - ab mujhe sharam aa rahi hai.
Karishma 😡- aap bata rahe hai yaa....
Haseena - vo actually jo bhi kal raat hum dono ke bich hua vo....(cut)
Karishma ko ab thoda samjh me aata hai aur voh bolti hai...
Karishma - aa..p ky..a ke..hana cha..hte hai. Hum dono ke bich.....
Haseena - jo ek pati patni ke bich hota hai vo.
Karishma shock ho jaati hai aur haseena ki collar pakdti hai aur bolti hai.......
Karishma 😡- aap ki himmat kese hui mere sath ye sab karne ki.
Haseena - ab mene akele ne thodi kiya tum bhi to involve thi is sab me. Me to ready nahi tha par tum ne hi mujhe khich liya aur vo sab hua jo ek pati patni ke bich hota........(cut)
Karishma ab haseena ki collar chhodti hai aur rone lagti hai...
Karishma 😭- ye sab kya ho gaya mujhse 😭😭. Ab me kya karu ?
Haseena - ab jo hua so hua...ab hum dono pati patni hai aur ye sab normal hai.
Karishma 😭- aap kya keh rahe hai samjh me aa raha hai aap ko.
Haseena - ha samjh me aa raha hai.
Karishma 😭- aap se baat karna hi bekar hai..ab me kya karu kuch samjh nahi aaraha hai 😭
Ab haseena Karishma ko ro ta nahi dekh pata aur bolta hai.......
Haseena - sorry sorry ye sab majak tha.
Karishma 😡 - kya?
Haseena - ye sab majak tha.
Karishma 😡- aap ki to.... Kitna dara diya mujhe. Aaj is khadus bille ko chhodungi nahi.
आप पढ़ रहे हैं
Hum Se Nahi Hoga❤️💫( Completed )
Roman d'amour""First Story "" Kya jabardasti ki shaadi pyaar mein badal payegi? Haseena Malik - Ye Famous Business Man Hai, Arrogant hai. Karishma Singh - Ye swabhimani Ladki Hai Kisi ke bhi saath galt hota nahi dekh sakti.