HASEENA KA RAAZ😱

256 40 4
                                    

Aur Karishma bathroom me chali jaati hai change karne ke liye aur yaha haseena apne hand chest par fold karke smile kar raha tha........

Bathroom

Karishma pov
Kya karu kuch samjh nahi aa raha hai. Yaha haseena hai aur vaha bua hai kya karu. Haseena ko bhi manaa nahi kar sakti, .... par jo bua ne kaha hai vo.... Dono jaga se mera sandwich ban raha hai.

Karishma yaha se vaha ghumne lagti hai.

Kya karu...kya karu...

Tabhi Karishma ke dimag me ek idea aata hai.....

Sorry haseena aap ke liye mujhe jhut bolna pad raha hai.... Sorry 😔.

Tabhi haseena bahar se Karishma ko puchhata hai.

Haseena - change kiya ki nahi biwi?

Karishma bathroom ka door thoda open karti hai. Haseena door ke pass jata hai.

Haseena - kya hua?

Karishma - suniye na.

Haseena - ha bolo.

Karishma - vo sorry 😔

Haseena - kis baat ke liye?

Karishma - periods aaye hai.

Haseena (caressing eye brow)- tum fresh ho jao.

Haseena itna bol kar balcony me chala jata hai.

Karishma(in mind) - sorry mujhe maaf kar dijiye haseena. Mujhe aap se jhoot bolna pada.

Aur thodi der baad dono so jaate hai.

MORNING 🌄

Haseena jaldi uth kar ready ho kar Malik Empire chala jata hai.

Karishma ki nind khulti hai vo dekhti hai haseena room me nahi hai. Vo haseena ko aawaj lagati hai par koi response nahi milta hai.

Karishma ready hoti hai aur sab ke sath breakfast karne niche chali jaati hai.

Breakfast karne ke baad bua Karishma ke room me jaati hai aur Karishma se bolti hai....

Kareena Room

Bua - kya socha hai ? Haseena ko chhod kar jaane ke baare me.

Karishma - mujhe thoda waqt chahiye.

Bua - kitna waqt chahiye. Tum kuch aisa karo ki hasu khud tumhe dhakke maar kar ghar se bahar nikal de samjhi.

Aur bua vaha se chali jaati hai.

Time skip>>>>>>

Ab aise hi din nikal rahe the ek din ki baat hai sab living room me baithe the aur baate kar rahe the. Priti bhi thi.

Bua to Priti - ye lo beta tumhare liye diamond necklace .

Priti - bua iski kya jarurat hai.

Bua - are tum ab America ja rahi ho is liye tumhare liye. (Karishma ki taraf dekh kar)

Priti - thank you bua.

Ammi - badi didi aap Karishma ko nahi gift dengi?

Bua - ise kya dena ise to ye itna bada malik mansion mila hai....mera matalab hai itna bada pariwar mila hai to.

Karishma kuch nahi bolti wo apna head down karke baithi thi.

Bua - fir bhi me ise kuch diti hu.

Hum Se Nahi Hoga❤️💫( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें