HAPPY ENDING 😊

490 46 17
                                    

TIME SKIP>>>>>>>

ONE YEAR LATER

MORNING
MALIK MANSION
LIVING AREA

sab ka breakfast karke ho chuka tha... aur aaj Mr & Mrs oberoi , pushpa ji, Vijay ji aur santosh bhi Malik Mansion aaye the...

Tabhi ammi bolti hai...

Ammi - ye teeno abhi tak so rahe hai...

Priti - vo ammi aapko pata hai na... dono milkar bhabhi ko raat me pareshan karte hai.. aur aise subah der ho jati hai...

Rohit - aur nahi to kya?

Ammi - hmm...thik hai hum aaj ki tayari karte hai...

Cheetah - ha..

Rohit - cheete tune decoration wale ko bhulaya hai ki nahi...abhi tak nahi aaye..

Cheetah - bhai vo log aa gaye hai..garden me hai..kiyu santu ji..

Santosh - ab mujhe kya pata..tumne un logo ko bulaya hai...

Priti - chalo sab log ab apne apne kaam par lag jaate hai...

All - chalo

Priti - sab bade aaram kijiye hum sab dekh lenge....

Sab perents apne room me chale jaate hai... aur baki sab garden area me chale jaate hai......

Garden area

Sab decoration wale aa gaye the aur sab garden aur mansion ko decorate kar rahe the.... cheetosh sab dekh rahe the aur ek taraf Prihit bhi ek side khade the....priti ne apna hand rohit ke hand ke saath entwined kiya tha.. tabhi Rohit bolta hai....

Rohit - priti

Priti - hm..

Rohit - tumhe nahi lagta ki hum dono ko baby plan karna chahiye?

Priti rohit ki taraf dekhti hai aur bolti hai.....

Priti - aise achanak kiyu puch rahe hai aap?

Rohit - yaha aao... baitho..

Rohit priti ko leke grass par baith jata hai.... aur bolta hai..

Rohit - aise achanak nahi...par ab dekho hasu aur bhabhi ka bhi baby aa gaya hai....to..

Priti - hm..

Rohit - kya hm..?

Priti - ha me ready hu...

Rohit - thank you Priti... matalab tum mujhe pehle bhi baby ke liye bolti thi par me chahta tha ki pehle hasu ka baby aaye uske baad hum dono ka..

Priti - mujhe pata hai aap bhai ko kitna mante ho unse pyaar karte ho.....

Rohit - thank you mujhe samjh ne ke liye...

Priti - koi baat nahi..

Priti idhar udhar dekhti hai aur rohit ke lips pick Karti hai aur rohit ko hug karti hai... rohit smile karta hai aur Priti ko hug karta hai.....

Kreena Room

Teno abhi tak so rahe the... Karishma aur haseena ke face par ek alag hi sukun tha....

Karishma apni aakhe kholti hai aur dekhti hai..ki haseena aur baby Karishma ko pakad kar so rahe the... aur dono ka muh thoda open tha... Karishma smile karti hai aur dono ke grip se bahar aati hai... aur ghadi dekhti hai... aur shock ho jaati hai...

Hum Se Nahi Hoga❤️💫( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें