CALL UTHAO BIWI

388 51 4
                                    

Morning 9:00am
Kareena room

Aaj Haseena ke face par alag hi sukun tha...kuch der baad haseena apni eyes rub karke uthata hai... aur side me dekhta hai par vaha Karishma nahi thi ..

Haseena - ab biwi kaha gayi...

Haseena bathroom ki taraf dekhta hai.. aur bolta hai ....

bathroom me bhi nahi hai...

Haseena Karishma ko call try karta hai...

Haseena - chh call bhi receive nahi kar rahi hai..

Haseena side table par dekhta hai..

Haseena - ye kya hai?...

Haseena side table se ek pepper uthata hai..

Jaan good morning...main office ja rahi hu. Aap so rahe the is liye aap ko jagaya nahi...par aap ko morning wish kiya hai ....ab ye mat bolna kese....jara mirror me dekhiye...

Haseena mirror me dekta hai to uske lips par lipstick ka mark tha.. haseena ke ear to ear ek badi si smile aa jati hai.....

Ha ab jyada battisi mat nikaliye.. aur jakar naha lijiye.. mujhe pata hai..aap der se uthe hai.....chalo ab shaam ko baate karte hai... I LOVE YOU JAAN ❤️

Aap ki
JANGLI BILLI😽

Haseena letter par kiss karta hai aur fresh hone bathroom chala jata hai....

Kuch der baad haseena mirror ke samne aake ready ho jata hai aur niche living room me aata hai...

Ammi bolti hai....

Ammi - hasu aaj late kese?.... aur breakfast nahi karna?

Haseena - office me hi kar lunga ab me office ja raha hu....... aur ha Ruhi kaha hai?

Ammi with a smile - vo office gayi hai hai...

Haseena - hm..

Haseena apni car leke Malik Empire chla jata hai...


Malik Empire

Haseena office me aata hai sab employees haseena ko wish karte hai aur haseena smile karta hai aur sab apne chairs par baith jaate hai...

Haseena cabin

Haseena apne cabin me apne chair par baith jaata hai... haseena ke face ki smile aaj jaane ka naam hi nahi le rahi thi..... haseena Karishma ko call karta hai....

Haseena in excitement - Biwi pick up the call please...

Par Karishma call receive hi nahi kar rahi thi...

Haseena - biwi ko kya hua....kaam me busy hogi....

Haseena bhi apna kaam karne lagta hai....

Lunch break

Haseena fir se Karishma ko call karta hai ..par Karishma call receive hi nahi kar rahi thi...

Haseena - kya hua hai...biwi call kiyu receive nahi kar rahi hai .....itni busy hai...

>>>>>

4:00pm

Haseena ke cabin me peon chai leke aata hai... aur table par rakh kar chala jata hai....

Haseena ne ab Karishma ko 10 to 20 time call kiya hua tha par Karishma ne ek baar bhi call receive nahi kiya tha...

Aur ab haseena ka ghussa bohot badh gaya tha.....

Hum Se Nahi Hoga❤️💫( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें