NEXT MORNING
Dining areaSab breakfast kar rahe the tabhi cheetah ki nazar Karishma ke hath par jaati hai fir cheetah bolta hai....
Cheetah - bhabi aap ke hath ko kya hua hai.
Ammi bhi dekh ne lagti hai aur haseena bhi dekhta hai. Ammi bolti hai.......
Ammi - ha Karishma ye hath par firse nochne ke nisha hai.
Cheetah - ye firse us bille 😼 ne kiya hai.
Haseena cheetah ki taraf dekh ta hai.
Ammi - is bille ko to me chhodungi nahi . Kese meri bachhiii ka hath nocha hai firse.
Karishma - ha ammi ye khadus Billa 😼kal raat aaya tha aur usine ye kiya hai lekin is baar use aisa samjhaya mara matalab bhagaya hai ki firse aane ki koshish nahi karega .(haseena ki taraf dekh kar)
Ab haseena na ko kal vali baat yaad aati hai aur haseena cough kar ne lagta hai.....
Ammi - ise kya ho jata hai har baar.
Ammi haseena ki back rub Karti hai aur use pani deti. Aur thodi der baad sab apne apne kam me lag jate hai.
Ab time nikal raha tha. Isi bich Karishma aur priti ki achhi bonding ban gayi thi. Aur ammi ke sath bhi . Aur ab cheetah bhi Karishma se apni baate share karta hai.
Aur ab shaadi ko 1 month hone vala hai aur Santosh bhi gao se aane vali thi.
Ab haseena aur Karishma ka rishta dheere dheere achha ho raha hai. Dono me jagde kam ho rahe hai.
Malik mansion 9:00PM
NightSab khana khakar apne room me chale gaye the. Haseena apna office ka kaam kar raha tha aur Karishma Santosh Ko ye sab kese bataye ye soch rahi thi. Tabhi cheetah room ka door knock karata hai. Haseena use andar aane ke liye bolte hai............
Cheetah - bhai bhabhi kaha hai?
Haseena Karishma ki taraf ishara kar ke bolta hai......
Haseena - vo dekho book padh rahi hai. Lekin tujhe kya kaam hai?
Cheetah - hai kuch kam.
Aur cheetah Karishma ke pass jaa kar sofa par baith jata hai......
Cheetah - bhabhi.
Karishma pane soch me dubi hui thi.
Cheetah - bhabhiiii.
Karishma - haa cheete. Tu kab aaya?
Haseena dono ki baate sun raha tha.
Cheetah - abhi. Aap se baat karni hai.
Karishma - to bol.
Cheetah - vo..o college me meri dost hai. Vo..o
Karishma - ha to.
Cheetah - vo ladki hai.
Karishma - aur tujhe vo pasnd hai na.
Cheetah - ha aap ko kese pata?
Karishma - jis tarah se tu bata raha hai. Tere chehre se pata chal gaya.
Cheetah - ha me us ladki ko pasand karta hu par use nahi pata.
Karishma - to kab Bata rahe ho?
Cheetah - actually me use kal bula raha hu. To aap se milva dunga. Aap batana kesi hai.
Karishma - ab tujhe achhi lagi toh achhi hi hogi. Me usse baat karungi tere liye.
आप पढ़ रहे हैं
Hum Se Nahi Hoga❤️💫( Completed )
Romance""First Story "" Kya jabardasti ki shaadi pyaar mein badal payegi? Haseena Malik - Ye Famous Business Man Hai, Arrogant hai. Karishma Singh - Ye swabhimani Ladki Hai Kisi ke bhi saath galt hota nahi dekh sakti.