KARISHMA KI NARAJGI🥺

288 51 8
                                    

Haseena - jo bhi hua vo pata nahi mere dimag me us waqt kya chal raha tha tumhare baare me mujhe pata nahi....

Par ek baat hai me tumse bohot pyaar karta hoon aur jab hum ne ek dusre ko pyaar ka ezahar kiya uske baad sab thik tha uske baad me tumse aur jyada pyaar kane laga aur me chahta tha ki humari second anniversary par hum dono do se teen ho jaye....kya tumhe nahi laga ...

Karishma apna head down karke rone lagti hai..

Me chata tha ki hum dono perents bane... aur hum dono ki pyar ki nishani hum is duniya me laye. Aur hum dono apne baby ko bohot saara pyaar de.....us se Masti kare. Me aur baby milkar tumhe pareshan kare. Tumhe kabhi nahi laga aise.,..

Haseena Karishma ka face uper karta hai aur Karishma ke aakho me dekh kar bolta hai...

Haseena 🥺 - bolo tumhe nahi laga kabhi ye sab ho?

Karishma kuch nahi bol rahi thi sirf uske aakho se aasu aa rahe the....

Haseena - bolo..

Karishma khudke aasu wipe karti hai aur bolti hai...

Karishma - ab kuch lagne se kuch nahi hoga.....ab sab badal gaya hai..

Haseena - kya?

Karishma - aap aise bol rahe ho jese aap ko kuch pata hi nahi hai....aap ne hi mujhe ghar se bahar nikala tha..bhul gaye aap...?

Haseena - vo ab jo bhi hua me use bhulna chahta hu aur tum bhi bhul jao. Kiyu ki me jaanta hu ki us din jo bhi hoa hai vo tumne majboori me kiya tha. Par tum mujhe vo sab nahi batane vali ho mujhe pata hai. Isiliye me vo sab bhulna chahta hu aur humari rishte ki nayi shurwat karna chahata hu...

Karishma - thik hai aap us baat ko bhul gaye..me bhi bhul jaati hu..

Haseena - thank you.....

Karishma - aur us din mene jo bhi bola uske liye me maafi mangti hu.....par

Haseena - par kya...?

Karishma - par jab me yaha Rohit ke sath hamare...... sorry sorry aap ke room me aayi to jo aap ne mujhe bola vo me bhul nahi sakti.....

Haseena - me...p

Haseena apna head down karke sab sun raha tha...

Karishma - meri baat puri nahi hui hai..to aap ne bola me lalchi hu... property ke liye ye sab kiya...aap ko pyaar ke jaal me fasaya vagera vagera..... Aur aapko itna mujhe bol kar khushi nahi mili to aap ne ( Karishma rone lagti hai) mere amma baba ko bhi in sab me shamil kar diya..... aur unko bhi khari khoti sunane lag gaye... aur ab aap chahte hai ki me ye sab bhul jau aur aap ke pass vapas aa jau....

Haseena - par vo mene sharab ke nashe me bola tha.....

Karishma - par jo bhi bola aap ke man me mere khilaf jeher tha ... aur ab to aap mujhse itni nafrat karne lage hai ki mera naam tak nahi lete ... aur ab aap mujhe patni bhi nahi mante...to ab me yaha reh kar kya karu kis haq se aap mujhe rokh rahe hai .... boliye

Haseena 😔- sorry na please rukh jao ...

Karishma - nahi aap kiyu sorry bol rahe hai....aap kisi ko sorry nahi bol sakte aap to THE HASEENA MALIK hai na......me aap se maafi mangti hu mujhe ab maaf kar dijiye...jo aap keh rahe the na ki mene aap ko shaadi ke baad divorce nahi diya to me ab aap ko divorce deti hu aur is jabrdasti ki shaadi se aajad Karti hu...

Haseena ko ab gussa aane lagata hai vo Karishma ke dono shoulder pakadta hai aur bolta hai...

Haseena 😠 - kya kaha tumhe mujhse divorce chahiye ha... mujhe chhodna chahti ho ha..... himmat bhi mat karna ye sab karne ki....

Hum Se Nahi Hoga❤️💫( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें