BHANG KA NASHA 🥴

233 40 7
                                    

Haseena Vijay ji ko fresh karne me help karta hai aur garden me chala jata hai....

In garden

Haseena rohit aur Cheetah teeno bohot enjoy kar rahe the.... haseena aur rohit dono ne bohot bhang pi li thi aur Cheetah dono ko sambhal raha tha... cheetah ne bhi bhang pi thi lekin limit me....

Other side

Karishma Priti aur Santosh teeno enjoy kar rahi thi par Karishma aur priti ki nazar haseena aur Rohit par thi...

Santosh - di..aap dono kab se jiju aur bhai ko dekh rahe ho...unhe enjoy karne do na...

Karishma - santu tumhe pata nahi hai... rohit aur haseena ne kitne glass bhang pi rakhi hai...

Priti - sahi kaha bhabhi aap ne...me dekh rahi hu...

Santosh - jiju aur bhai aise roj thodi enjoy karte hai?...karne dijiye un dono ko...

Karishma - cheetah ne nahi pi hai isliye tum aise bol rahi ho...

Priti - ha... nahi to tum bhi hum dono ki side leti...

>>>>>>>>

Sab office ke employees ab jaa chuke the....ab garden me bass haseena rohit aur cheetah the....

Sab family wale ab fresh hokar living room me baithe the...aaj priti ke parents bhi mansion me hi rukhe the.

Karishma aur priti ko ab bohot ghussa aa raha tha....

Ammi - karu hasu kaha hai..? hum sab ko lunch bhi karna hai..sab rukhe hue hai...

Karishma - ammi hum sab lunch karne baith jaate hai vo baad me lunch kar lenge...

Pushpa ji - aise kese baad me...

Karishma - amma rohit aur cheetah bhi hai saath me teeno baad me lunch kar lenge...

Priti - ha amma vese bhi agar unhe bhokh lagegi to aa jayenge...

Sab lunch karte hai sath me aur apne apne room me sab chale jaate hai....

Karishma aur priti dono garden ki taraf jaati hai....

In garden

Karishma aur priti dekhti hai ki kese cheetah haseena aur Rohit ko sambhal raha hai.... Karishma aur priti teeno ke pass aati hai aur Karishma bolti hai...

Karishma - cheete tum jao naha lo aur lunch kar lo..

Cheetah - par bhabhi bhai..

Karishma - me dekhti hu...tum jao..

Cheetah - par In dono ko bhang bohot chadh gayi hai..aap dono kese dono ko leke jayenge?

Priti - bhabhi cheetah sahi bol raha hai...

Karishma - ek kaam karo rohit ko pehle le ke jao fir haseena ko leke aao....

Cheetah rohit ko uthata hai... rohit Karishma aur priti ki taraf dekhta hai aur bolta hai....

Rohit 🥴 - areeee priiiiti...yaha..kya kar rahi ho....areeee bha...bhi bhi aayi hai.. happyyyy..holiiii.. bhabhi.
Priti happy Holiiiii..and i loveeee... you..

Rohit ko priti aur Karishma ke aakho me saaf saaf ghussa dikhai de raha tha...

Priti - Rohit aap chal rahe hai..ya..

Rohit 🥴 - are priti aur bhabhi aap dono ghusse me kiyu ho..

Karishma - rohit cheete ke sath jao..

Hum Se Nahi Hoga❤️💫( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें