AAJ SAB KHUSH 😊

347 54 13
                                    

Morning 🌄
Kareena room

Karishma naha kar mirror ke samne apne hair dry kar rahi thi hairdryer se. Tabhi haseena ki nind khulti hai aur haseena dekhta hai ki Karishma apne hair dry kar rahi thi.

Haseena khada hota hai aur Karishma ki taraf jata hai aur Karishma ke hath se hair dryer leke khud Karishma ke hair dry karne lagata hai. Thodi der baad haseena dryer off kar deta hai aur side me rakh deta hai aur vah se sindur leta hai aur Karishma ke maag me bharata hai. Karishma sirf haseena ko dekh rahi thi.

Haseena ab Karishma ke or badhne lagata hai. Haseena Karishma ke dono cheeks apne hatho se pakadta hai aur Karishma ke forehead par kiss karta hai. Karishma apne aakhe close Karti hai aur sirf haseena ke love ko feel karti hai.

Haseena ab Karishma ke lips ki taraf badhne lagata hai. Ab dono ke lips tuch ho jaate hai. Haseena ab Karishma ko kiss karne laga hai par Karishma koi bhi moment nahi kar rahi thi. Ab haseena Karishma ke lower lips ko bite karne lagta hai. Aur Karishma ka waist pakad kar apne taraf pull karata hai.

Ab Karishma khud ko cantrol nahi kar pati aur haseena ke neck ke pichhe apne hand encircle kar ke same passion ke sath kiss karne lagti hai. Ab dono ek dusre ko passionately kiss kar rahe the. Dono me se koi bhi kiss break nahi kar raha tha.

Par due to lack of oxygen Karishma kiss break karne ki koshish karti hai par haseena use kiss break karne nahi de raha tha. Fir Haseena  Karishma ko aur jyada apni taraf pull karta hai.

Karishma ko ab suffocation hone lagata hai. Karishma ab haseena ke leg par apne leg se jor se hit karti hai aur..........
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
.
Aur Karishma sofa par se niche gir jaati hai ..,....

Karishma (heavy breathing)😖 - a..hh m..eri kamar...r

Karishma ki avaj se haseena ki nind se jaag jaata hai aur dekhta Karishma sofa se niche gir gai hai. Haseena jaldi se bed se uthkar Karishma ke pass chala jata hai aur bolta hai...........

Haseena - kya hua Karishma tum thik ho.

Haseena Karishma ko paani lakar deta hai Karishma paani pi leti hai.

Karishma haseena ki taraf dekh rahi thi aur use dream yaad aata hai aur vo haseena se dur hoti hai .....

Haseena - bologi ab.

Karishma - ha vo meri kamar me lag gai. Ahh.

Haseena - par tum giri kesi?

Karishma (in mind) - ab khadus ko kya batau ki me kise giri. Aur sapne me kya dekh kar giri.

Haseena - fir kaha kho gai?

Karishma - ye kesa saval hai. me kese giri. Itna chota sofa hai to me gir gai.

Haseena - ha thik hai. Chalo ab utho aur fresh hone jao.

Karishma uthne ki koshish karti hai par use kamar me dard hone laga hai... aur Karishma bolti hai...

Karishma - ahh.. mujhe dard ho raha hai.

Haseena Karishma ko apne arms me carry karta hai. Karishma shock ho jaati hai aur bolti hai.....

Karishma - ye aap kya kar rahe ho?

Haseena - kya kar raha hu matlab tumhe bathroom le ja raha hu.

Haseena Karishma ko bathroom leke jaata hai aur bahar aata hai.....

Haseena - kuch chahiye to bolo

Hum Se Nahi Hoga❤️💫( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें