Sab baate kar rahe the par bua ki nazar Karishma par hi tiki thi ki kese haseena ne Karishma ki baat maan kar baal kat vae bua ko ab lagne laga ki firse haseena Karishma ki baat manne laga hai....
Kareena Room
Haseena mirror ke samne khada tha aur apne aap ko dekh raha tha aur bolta hai....
Haseena - kya ho gaya hai mujhe me firse uski baat manne laga hu...me kiyu khud ko rokh nahi pata....
Yahi sab soch kar haseena apna office ka kaam karne lagta hai...
Time skip>>>>>>
Garden area
Bua - aaj kal fir se haseena ke pass jaane lagi ho...
Karishma - kiyu aap ko dar lag raha hai...
Bua - mujhe kis baat ka dar?
Karishma - vo to aap ko pata hona chahiye.......ab aap kuch bhi karle mujhe koi fark nahi padta hai..... aur rahi baat haseena ke sach ki to aap hi bata dijiye unhe ab..... mujhe koi fark nahi padta...
Bua - ye kya bol rahi ho?
Karishma - vahi jo aap mere sath karti aa rahi hai......ab aap haseena ko bata dijiye ki vo is ghar ke bete nahi hai....
Bua - pagal ho gayi ho....
Karishma - par aap to yahi karne vaali thi na....
Bua - jyada jubaan chalne lagi hai... tumhari..
Aur bua vaha se chali jaati hai aur ye sab haseena shuru se sab balcony se dekh raha tha.....
Haseena - ye bua aur Karishma ke bhich koi baat hai jo dono chupa rahi hai. .. .... mujhe pata lagana padega..
Time skip>>>>>>
Study room
Karishma kuch books dhund rahi thi padhne ke liye tabhi vaha cheetah aur rohit aate hai...
Karishma - are tum dono..
Rohit - bhabhi aap se baat karni hai..
Karishma - ha bolo.
Cheetah - ab aap bhai se pyaar nahi karti...?
Karishma - aise kiyu bol rahe ho?
Rohit - nahi bhabhi..vo aap ab ghar par aayi hai to aap sab hasu ko bata do na... aur is baar hum aap ke sath hai....hum hasu ho sambhal lenge...
Haseena study room ke bahar se ja raha tha to ye sun leta hai aur vahi rukh jata hai aur baate sunne lagta hai...
Cheetah - ha bhabhi ab to aap bhai ko bata do ki aap ne us din ye sab kiyu bola tha....
Rohit - ha aap ki bhi majboori thi...
Karishma - Rohit mujhe pata hai tum apne bhai ko aise nahi dekh sakte....par ab is ke baare me mujhe kuch nahi kehna.....
Rohit - par kiyu bhabhi....
Karishma - kiyu ki ab hum dono ka rishta tut chuka hai....
Cheetah - par bhabhi bhai abhi aap se pyaar karte hai.... aur aap bhi to pyaar karti ho...to aap kiyu hasu se dur ja rahi hai....
Karishma - kiyu ki yahi meri saja hai... mujhe unhe pehle hi sab kuch batana chahiye tha....par mene unhe nahi bataya.....
Rohit - par bhabhi is me aap ki koi galti nahi thi....aap ne hasu ke pyaar ke liye ye sab kiya.....
आप पढ़ रहे हैं
Hum Se Nahi Hoga❤️💫( Completed )
Romance""First Story "" Kya jabardasti ki shaadi pyaar mein badal payegi? Haseena Malik - Ye Famous Business Man Hai, Arrogant hai. Karishma Singh - Ye swabhimani Ladki Hai Kisi ke bhi saath galt hota nahi dekh sakti.