KARISHMA KA BEHAVIOUR

264 50 4
                                    

Karishma - please meri pehle baat sun lijiye...jab hum sab ghar me nahi hote to ammi akele rehti hai unhe bhi abbu ki yaad aati hogi....par vo aap se nahi kehti kiyu ki aap ghussa karte hai..... isliye mene kaha ki aap apne abbu ko yaha hamesha ke liye bula lo.,..

Haseena ko bohot ghussa aa raha tha...

Karishma - aap...

Haseena - ho gaya bol kar ab so jao..

Karishma - suniye na..

Haseena khada hota hai aur balcony me chala jata hai....

Karishma ab kuch nahi bolti kiyu ki use pata tha ki haseena ab ghusse me hai....

Karishma bed par so jaati hai......

Thodi der baad haseena bhi room ke andar aata hai aur Karishma ke side so jata hai......

Morning

Dono ready ho rahe the..

Karishma - aap aaj jaldi uth gaye

Haseena - to

Karishma - nahi har baar me jaldi uth jaati hu na isliye..

Haseena - aaj office me meeting hai is liye. Chale breakfast ke liye..

Karishma - ji

Aur haseena Karishma ke forehead par kiss karta hai aur niche chal jata hai..

Karishma in mind - mene kal raat itna sab bola par aaj normal jesa bartav kar rahe hai..inke dimaag me kya chal raha hai....

Dining table

Sab breakfast kae rahe the.... tabhi haseena bolta hai...

Haseena - ammi kaha hai?

Karishma ko ab dar lagne lagta hai ki haseena ab ammi par ghussa honge..

Rohit - pata nahi do teen din se kahi subah bahar jaati hai..

Haseena in mind - ammi jarur Mr. Malik se milne jaati hogi..

Haseena - hm

Thodi der me sab breakfast kar ke apne office ke liye chale jaate hai...

Malik Mansion 1:00pm

Garden

Karishma kisi se video call par baat kar rahi thi...1hr ho gaya tha...

Tabhi haseena call karta hai par Karishma ka call busy aata hai...

Malik Empire 5:00pm
Haseena cabin

Haseena Karishma ko call karta hai.. aur abh bhi busy aata hai ab haseena irritate ho jata hai...

Haseena - ye kis se baat kar rahi hai...kya isne mera call bhi nahi dekha..

Night 9:00pm
MALIK MANSION

Kareena Room

Haseena office se aata hai...aur fresh hone chala jata hai aur thodi der baad bathroom se aata hai... aur Karishma ko dekhta hai jo balcony me khadi thi..

Haseena kuch nahi bolta aur niche dinner ke liye chala jata hai...

Dining table

Priti - bhai bhabhi kaha hai?

Haseena in the serious - pata nahi hogi yahi kahi .

Priti ko thoda ajib lagta hai...

Thodi der me sab khana start karte hai...tabhi Karishma down stairs se niche aati... aur haseena ke side vali chair par baith jaati hai...

Hum Se Nahi Hoga❤️💫( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें