HASEENA KARISHMA SAMNE ⚡

292 46 3
                                    

Rohit room ka door knock karne jata hai to use realise hota hai ki door open hai. Rohit room ke under chala jata hai.....room me koi nahi tha to rohit aur Karishma balcony ki taraf dekhte hai aur shock ho jaate hai......

Haseena shirtless hoke balcony ke sofa par drink karke pada hua tha. Aur haseena ke baal aur beard abhi bhi long hi thi.

Haseena

Karishma 🥺 - hase

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Karishma 🥺 - hase..ena

Rohit - hasu

Karishma - inhe uthao jaldi.

Rohit - hasu utho.....hasu

Haseena🥴 - ha...kya hai..

Rohit - uth na yaar.

Rohit haseena ko uske arm se pakad kar khada karta hai.

Haseena side se bottle 🍾 leke pite pite room ke andar aata hai.

Haseena

Aur rohit haseena ka hath chhodta hai

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Aur rohit haseena ka hath chhodta hai... Haseena ne abhi tak Karishma ko nahi dekha tha. Haseena bohot jyada pi rakhi thi aur vo bohot jyada stumbling kar raha tha. Vo thik se khada bhi nahi ho pa raha tha.

Rohit - hasu bhabhi aayi hai.

Haseena 🥴 - kon

Rohit - bhabhi aayi hai . Tujhe bola tha na mene ki bhabhi aane wali hai.

Haseena 🥴 - tuj....he me..ne bo..la tha na is w..aqt ro...om n..ahi aane ke liye.

Rohit - ha par bhabhi ko tujhse baat karni hai.

Haseena 🥴 - kon bh...abhi kis ki bha...bhi .

Rohit - m..

Karishma - me Karishma.

Haseena 🥴 -  hm jo koi bhi ho mere roo....m me ki..yu aayi ho

Karishma - aap se baat karni hai.

Rohit - aap dono baat karo me jata hu..

Haseena 🥴 - to kiyu jayega... Ye tera ghar hai...jana to ise cha..hiye yaha se .

Hum Se Nahi Hoga❤️💫( Completed )जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें