Aur sab dinner karte hai aur ammi sone chale jaate hai aur haseena aur cheeah terrace par chale jaate hai haseena khade the aur drink kar rahe thi. Tabhi vaha cheetah aata hai aur bolta hai..........
Cheetah - kya hua bhai aap preshan lag rahe ho. Aap sach me ye shadi karna chahte hai na?
Haseena - Tu aisa kiyu puchh raha hai?
Cheetah - Nahi matalab aap to shadi waadi ke chakkar me nahi faste ho. To ye achanak shadi.....
Haseena - aisa kuch nahi hai. Ab ammi bhi kabse piche padi thi to socha kar hi lete hai.
Cheetah - yahi reason hai na ya fir baat kuch aur hai. Dekhiye bhai me aap ko jaanta hu koi na koi reason jarur hoga.
Haseena - Are cheete tu itana kyu tension leta hai. Ja jakar soja. Thik hai.
Cheetah - aur aap?
Haseena - me thodi der me so jaunga
Cheetah - thik hai. Lekin jyada nahi Pina.
Haseena - ha mere bhai ab Jaa..
Aur cheetah chala jata hai sone ke liye aur thodi der baad haseena bhi sone chale jaate hai.
NEXT MORNING
Sab breakfast kar rahe the aur haseena ammi se kehata hai ki vo wedding planner ko dhundne ke liye aur ammi ha kehati hai. Sab breakfast karke apne kaam ke liye nikal jaate hai. As cheetah ki exam thi to wo aapne room me chala jata hai study ke liye.
MALIK EMPIRE
OFFICE CABINHaseena is deal ke peppers ready kar rahi thi. Tabhi vaha khanah aata hai aur shaadi ke bare me puchta hai....
Khanah - Sir aap sach me shadi karne vale hai is deal ke liye?
Haseena - Ha kitani baar bolu ab .
Khanah - sorry sir...
Haseena - aur sun ye shadi aur deal ka connection sirf hum thin logoko pata hai. To ye baat bahar nahi jani chahiye samjha.
Khanah - yes sir.
Aur khanah vaha se chala jata hai. Haseena apne kaam karne lagte hai.
KARISHMA HOUSE
Karishma aur santu breakfast karke living room mein baithe the aur santu exam ki study kar rahi thi. Karishma use study me help kar rahi thi.
MALIK MANSION
Ammi living room mein baithei thi aur shaadi vali baat soch rahi thi. Tabhi unhe yaad aata hai ki vo apne friend ke beti ke shadi me gai thi aur vaha ka decoration bohot acha tha. To vo apne friend ko call karti hai aur wedding planner ka number unke pass se leti hai.
KARISHMA HOUSE
Karishma ke phone par ek call aata hai aur vo call jinki shaadi hui thi us ledy ka tha vo bolti hai.....
Lady - kesi ho tum Karishma?
Karishma - me thik hu mam. aap kese ho?
Lady - Mein thik hu mene is liye call kiya tumhare liye ek wedding decoration ke related call aayega. Vo mere mummy ne mujhe se tera number manga to mene unse pucha kisliye chahiye to unhone unke friend hai un ke yaha shadi hai isliye tumhara number manga.
Karishma - ohh Thank you mam mera number dene ke liye .me dekh ti hu jab unka call aayega to me baat karungi.
Lady - ok chalo bye.
आप पढ़ रहे हैं
Hum Se Nahi Hoga❤️💫( Completed )
Romance""First Story "" Kya jabardasti ki shaadi pyaar mein badal payegi? Haseena Malik - Ye Famous Business Man Hai, Arrogant hai. Karishma Singh - Ye swabhimani Ladki Hai Kisi ke bhi saath galt hota nahi dekh sakti.