Dono mansion ke andar aa te hai. ye ammi dekh ti hai aur Karishma se bolti hai......
Ammi - Karishma kaha thi itana time lagata hai aane me?
Haseena - ammi is se kya puch rahe ho. Main batata hun maharaani dhup me khade ho kar sab kaam dekh rahi thi.
Ammi - kya ye sach hai Karishma?
Karishma - mam vo..
Ammi - chal thik hai pehele khana kha le. chal aa yaha par.
Karishma - par mam mein kese...
Ammi - hasu ise leke aa .
Haseena Karishma ka hand pakad kar chair par baithate hai aur ye sab Riya dekh rahi thi. Tabhi riya bolti hai.....
Riya - aunty ye kiyu?
Karishma khadi hoti.
Ammi - to isme kya hua. Tum betho Karishma.
Karishma baith jaati hai aur ab riya kuch nahi bolti. Charo khana khane lagte hai...
TIME SKIP.......
Ab decoration karte karte teen week hogye hai. Aur ab haseena aur Karishma dono ek saath Karishma ke ghar jaana, jabhbhi Karishma ko raat ko der hoti thi tab. Haseena use leke jaate the. ...
Aur ab un dono ki bonding achhi ho rahi thi. Par nok- zok chalu hi thi. Jab bhi riya Malik mansion aati thi to vo ye sab notice karti thi. Use jealousy feal hoti thi.
Ab santosh ko bhi pata tha ki Karishma ko chodne ke liye Malik mansion se car aati hai. To vo safe hai.
MALIK MANSION 3:00PM
Aise hi ek din Karishma pool area mein kuch kaam warkers ko samjha rahi thi . Aur Karishma ko swimming nahi aati hai. Dusri side Riya haseena ko apne phone 📱 me kuch dikha rahi thi. Uska hand pakad kar ...
Karishma bilkul pool ke age par khadi thi. Aur ye haseena notice karte hai. Karishma ka leg sleep ho jata hai aur woh pool me gir jaati hai aur jab haseena dekh te hai. Bhag kar pool area mein jakar pool me jump karte hai. Ye sab Riya dur se dekh rahi thi.
Haseena Karishma ko thik se pool me khada karte hai aur Karishma ki back rub karne lagte hai aur Karishma ko thodi der baad acha feel hota . haseena Karishma ko shoulder par pakad kar pool se bahar laate hai.Ye sab dekh riya aag babula ho rahi thi. Haseena Karishma ko living area Mein leke aata hai aur sofa pe baith jaata hai. Tabhi ammi vaha aati aur bolti hai.......
Ammi (haseena or Karishma ki taraf dekh kar) - kaya hua hasu tum dono bhige kese?
Haseena sab kuch ammi ko bata deta
hai. Aur haseena driver ko call kar ke ache kapde laane ke liye bol deta hai.Aur ye sab Riya badi dhyan se dekh rahi thi use lagata hai ki Karishma hum dono ke bich aarhi hai...
Riya(in mind) - kuch to karana hoga is wedding planner ka.
Thodi der baad Karishma achhe pade pehen leti hai aur haseena bhi kapde change kar apne room me office ka kaam kar rahi thi. Tabhi Karishma vaha aati hai aur bolti hai.....
Karishma - thank you khadus.
Haseena - tum ne kuch kaha Karishma?
Karishma - mene kaha thank you haseena mujhe bachane ke liye.
Haseena - isme thank you ki kya baat hai. Tumhare jaga Koi Bhi hota to me yahi karta.
Karishma - lekin fir bhi thank you 😊
आप पढ़ रहे हैं
Hum Se Nahi Hoga❤️💫( Completed )
Romance""First Story "" Kya jabardasti ki shaadi pyaar mein badal payegi? Haseena Malik - Ye Famous Business Man Hai, Arrogant hai. Karishma Singh - Ye swabhimani Ladki Hai Kisi ke bhi saath galt hota nahi dekh sakti.