meeting Roy Chowdhury (part 2)

116 15 0
                                    

A car horn was heard....

Ksj: Bihari jake dekho toh kon aya hai?

Bihari: Ji malik

Ani: Kaka mein aya hun. Aur ghar mein koi aya hai kya..... Tum?

Bon: Namoskar Barrister Anirudh Roy Chowdhury.

Alex, Aryan & Venice: Hello sir. Nice meeting you again.

Ana & Rose: Namaste Anirudh sir.

Binoy: Tumlog jante ho anirudh ko?

Ana: Yes uncle. He was a professor in law department. And bondita was in that department. So we know him.

Rose: Yeah uncle.

Batuk: Boudi app dada se mil chuke the london mein rehte waqt?

Bon: boudi hogi teri girlfriend. Ayeinda boudi bola toh thappad ke liye ready rehna. Aur rahi baat mujhe unhe jane ki woh toh chake bhi nahi mita sakti right?
Akhir kuch nahi toh yeh mere cheating husband hin sahi, jinhone mujhe divorce de diya, jabki baat toh ulti hai.

Som: App ab rude ho rahi hai unke saath!

Bon: jese ki inhone mujhse rude hone ki kabhi kosish hin nahi ki!

Aryan: Bondita hum yaha padosi ke nate aye hai. Mehman hai mehman banke rahe toh sab ke liye behtar hoga.

Bon: 😂 arey mein toh bhul hin gayi ki uss baat ho 10 saal ho gaye. Sorry sorry galati hogayi. 😊😁

Tuk: Bondita ji app aram se khana khaye. Joh koyi bhi aya hai woh apna khud dekh lega.

Bon: Kya matlab?

Tuk: Arey bethe sab log. Kaka mehmano ki nawabi nahi karenge? Toh fir? Boliye nah bethne ko.

Ksj: Han bilkul. Bondita beti, aur app sab beth jayia. Khana thanda ho raha hai.

Ven: Sukriya kaka ji.

Binoy: Han please dinner enjoy karo sab.

Som: Mein jah raha hun. Mera khana kamre mein bhej dena koyili didi.

Koyili: Ji.

And everyone started eating their food.  Seeing everyone ignoring him, Ani went to his room.
This ignorance started from the moment Ani came back to India 1 month back. Now seeing Bon's behaviour he was sure that this was actually a plan of Bondita to punish him. He knew that whenever she said that she had forgiven him she was lying. But he also knows that she never stopped loving him.

Ani: Bon, tumne kaha ki mujhe mera saja bhugat na padega tuhme wapas pane ke liye. Woh sab ke liye mein ready hun par agar tum mujhe chod ke gayi toh mujhse bura koi nahi hoga. 😐


To be continued....

Kesa yeh hai rishta?Where stories live. Discover now