{Episode:1}
[Notes:Yeh story humare beloved karEna paar bassed hai..aur saath mein Puri MPT family bhi honge ismein..Saath hi bho sare camio carecters bhi honge jinke demands bohot zayada hai fans mein..Pushpa Singh in Krishma Singh's Mother..aur Santosh Sharma ne firse ekbaar MPT join Kiya hai last case solve karneke baad.use department ne MPT mein post Kiya hai..So chalo ekbaar fiste Maddam sir ko mehsoos kiya jaay]...
{Maddam Sir}
Kuch baat hai kiuki Jazbaat hai
<Season 2>
~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~~A Middle age lady was praying standing infront of the Ganesh idol..
Two lady's came there hurrydly.."Taai..taai baki saabko hosh agaya hai..paar shayad haseena malik..
"Haseena Malik kyaa?chip kiu ho gaay bolo"...the lady said with a worried voice..
"Jijji Haseen Malik ko shayad hum Naa bacha payenge..jo humse baan padha humne Saab kuch kaar liya.paar jee chori akh Naa kholrahi apni.aur chote bhi toh itne lage hai use"...An another girl saying all this breathing heavily coming into the room..
"Nhi..nhi nhi Aisa nhi ho sakta hai..Aisa bilkul nhi ho sakta hai..ekko toh hum bacha nhi paay abb haseena malik ko hum nhi kho sakte hai.kisi bho kimat paar nhi"...The middle age lady shouts..
______________________________________
____________________
It is a regular evening time at Lucknow..Everyone doing their regular works.The sun was just set few times ago..The Market infront of Mahila police thana was running as usual..The birds were chirping beautifuly..Badnam was decorating his teastal beautifully..Ikbal came there at that time..
"Ei ikbal tu yaha kya karraha hai?taiyari ho gaai Puri?"..Badnam asked.
"Aur kya miya pura dukan ekdum chakachak kaardiya hai..Kaal humare Desh ki gorav humari Maddam sir kaa promotion hone wala hai..aur bho bhi DSP ke post paar.isse zayada Khushi ki baat aur kya ho sakti hai batao badnam Bhai?"..Ikbal said with his extreme happiness..
"Haan badnam..aur isliye toh kaal sabhiko humari taraf se badnam special chay free hai..kya baat kya baat kya baat"..Badnam mimicking in Mithu Chaterjee's voice..
"Tumhare ghatiya zeher se toh accha humari biriyani hai..khair jobhi ho suno kaal galti se bhi Maddam sirko tumhari ghatiya chay offer maat karna.main nhi chahta tumhara zeher pike unke muh kaa test barbad ho jaay..hum unko kaal ikbad special biriyani bho bhi special masala flavour kaa bho khilayenge"...
"Bara aya biriyani khilane wala..Maddam sir meri chay hi payengi.dekhlena tum"...Badnam wispered..
Suddenly at that time the whole atmosphere just shaked with a huge sound of blust.giving no time to them badnam and ikbal just fly away from their places and fall on the ground harsly for the extreme hitraxe coming from the inside of Mahila police thana..
Everyone in the market started ranning from their in fear and shouting loudly..The market is now totally empty..The news sperd in the whole city like a bullet train speed..In news channels..
"Mahila police thana janpad Lucknow mein hua ek Vishal dhamaka.Suttro se pata chalraha hai blust itna bada tha ki usmein kisi bhi insaan ki zinda rehne ki asha nhi ki jaasakti hai..pura thana aag ke laptose bhar chuka hai.buti tarha se kaal raha hai Mahila Police thana.aur jaan Kari keliye Jude rahe humare saath"...
YOU ARE READING
𝑰𝒏𝒕𝒆𝒓𝒏𝒂𝒍 𝑳𝒐𝒗𝒆🍂🥀(ɪᴍᴀɢɪɴᴀᴛɪᴏɴ ᴏғ ᴍs sᴇᴀsᴏɴ 𝟸)
Fanfictionsᴏ ʜᴇʀᴇ ɪ ᴄᴏᴍᴇ ᴡɪᴛʜ sᴇᴀsᴏɴ 𝟸 ᴏғ ᴛʜᴇ ᴍᴏsᴛ ᴅᴇᴍᴀɴᴅᴇᴅ ɪᴛᴠ sᴇʀɪᴀʟ ᴍᴀᴅᴅᴀᴍ sɪʀ❤️..ʜᴇʀᴇ ʏᴏᴜ ɢᴜʏs ɢᴏᴛ ᴡɪᴛɴᴇss ᴏғ ᴛʜᴇ ɴᴇᴡ ᴊᴏᴜʀɴᴇʏ ᴏғ ᴍᴘᴛ ᴍᴇᴍʙᴇʀs ᴀғᴛᴇʀ ᴛʜᴇ ʙᴏᴍʙ ʙʟᴜsᴛ..ᴀɴᴅ ʏᴇss ᴀʟʟ ᴛʜᴇ ᴄᴀᴍᴇᴏ ᴄᴀʀᴇᴄᴛᴇʀs ᴏғ ᴍᴀᴅᴅᴀᴍ sɪʀ ᴡᴇʀᴇ ɪɴ ᴛʜᴀᴛ ɴᴇᴡ ᴊᴏᴜʀɴᴇʏ ᴡɪᴛʜ ᴍᴘᴛ.. . . . ...