~{Karishma+Haseena=karEena}~🌺❣️

2.5K 211 99
                                    

{Episode:6}


Long part likhne keliye kaha tha app saabne Maine bohot zayada long likhdiya like a full episode of Maddam sir😅..happy reading ☺️..
___________________________________
Karishma was standing at her place still looking at the outside of the thana.But Haseena was gone from there..

"Bhaisahab app yaha kya karrahe the?aur taabse aise hi khade hai app yaha.kuch chahiye kya apko?agar nhi toh pls app kaa sakte hai yahase.yaha waise bhi kisika bhi aana mana hai"...the gurd said to Karishma..

Karishma backed in her sence for this.and controled herself all her imotions in a lot of difficultys..
"Oji thand rakkho thoda..batate hai batate hai kiu ayy hum itthe.bho baat kuch aisi hai ki humko Jo hai yeh jagha bada pasand aya hai.toh hum jo hai iss jaghako kharidna cahte hai paay dekar..isliye bss Zara acche se dekh rahe the iss jagha ko"...Karishma said in Punjabi tone..

"Kyaa?app kharidna chate hai iss jagha ko?nhi nhi paaji yeh mumkin nhi hai"...The gurd replied..
"Oji kiu?kiu mumkin nhi hai?abb toh yaha koi ata jata bhi nhi hai..aur aise hi Khali padha hai yeh jagha.fir?"...Karishma asked..
"Kiuki abb yeh jagha aur Khali nhi rahegi..yaha firse thana khulega..aur kaam bhi hoga..isliye"...the gurd replied...

"Kaaaa!!"...Karishma curcled..
"Tumhari Maiya..a..bho humara kehneka matlab tha ki yeh jagha toh kisike Maiya kaa nhi Honda..fir kase yaha thana khulega?yahake thanewale toh maar chuke hai blust mein jaha taak hume pata hai fir?"...karishma asked controlling her anger..
"Haan bho Saab toh maar gaay the blust mein..paar abb yaha firse thana khulega aur suna hai ki koi aur officer ane wala hai yaha"...the gurd said..
"Accha?kon hai bho?naam kya hai uss officer kaa"?..Karishma asked confusingly...
"Bho Saab uthna mujhe nhi pata hai.app abhi jaiye yahase.warna abb meri nokri paar baan aygi..jaiye jaiye"..the gurd said..
"Haan haan thik hai jate hai"..Karishma said and started walking from there while thinking I'm her mind,"itni jaldi yaha kisi naay officer ko kase appoint kaar sakta hai department?yeh thana toh band ho jana chaiye tha"...Karishma looks at the window..

"Bho Jo admi humpar najar rakhraha tha use agar hum pakdlenge toh uske zariye hum uss shalsh taak pohoch sakte hai jisne blust karvaya hai.hume uss admiko kisi bhi halat mein pakadna padhega"...Karishma looks around her and slowly took out her gun and started moving at the window's backside.she triggered her gun and gose to the backside of the window while pointing her gun there..but she found no one there..

"Bhaak sala!!bhag gya bho kamina.bss ek baar humare haath laag jaay bho fir hum use dikhayenge Karishma Singh kaa bhokal"..Karishma winched in anger and looks around her and slowly left from there..

"Hello sir..ji Karishma Singh zinda hai..aur shi salamat hai..bhes badalkar iss case ki chandbin karraha hai bho.ajj MPT taak pohoch gya hai kaal apptaak pohoch jayga bho.fir kya hoga sir"...An unknown person was taking in phone..

"Hmm..zinda bachegi fir Naa pohchegi bho hum taak..agar Karishma Singh zinda hai toh baki Mahila police Thane Wale bhi zinda honge.E baat humko pehle hi suja tha ki inn saabki body nhi mili taab..toh zarur kuch na kuch daal mein kala toh hoga hi..sasura magar mach kaa Jaan hai unn thane walo kaa..suno u Karishma Singh paar najar rakkho..saay ki tarha uske piche laag jaao.zaha zaha jati hai Saab kaa khabar hume hona chahiye.uske piche lagnese baki Saab kaa bhi pata chal jaayga.aur ektho baat kaan kholkar sunlo maddam ko yeh baat maat batana ki MPT wale zinda hai..nhi toh humare saath saath tum bhi apna Jaan gavadoge..samajh gaay"?..The unknown person warned in phone..

"Ji sir samajh gaay..parnam"...The unknown person took off his phone and left from there...
____________________________________
At Singh house..

𝑰𝒏𝒕𝒆𝒓𝒏𝒂𝒍 𝑳𝒐𝒗𝒆🍂🥀(ɪᴍᴀɢɪɴᴀᴛɪᴏɴ ᴏғ ᴍs sᴇᴀsᴏɴ 𝟸) Where stories live. Discover now