After ages your writer finally back again in the City 🙂💁♀️....let's start our journey with karEena😌❤️...
_____________________________________
Continue from the previous part....
.
.
.
.
Amar and haseena was walking together in the street road..
"Apko nhi lagta hum dono bohot deer se bss chale hi Jaa rahe hai?apne shayad case ke bare mein baat karne keliye hume bulaya tha..nhi?"...
Haseena said looking at amar..."Ji ji bilkul baat karne keliye hi apko bulaya tha humne..but walking is good for health you know?isliye..khair hume apse yeh puchna tha ki apko iss case mein kisi paar Shak hai ki kon Aisa karsakta hai app logoke saath?"...Amar asked..
"Filhal toh nhi..hum bewaja kisi paar bhi Shak nhi karte hai bina koi pukhta sabut ke"...haseena replied..
"Ok..waise hum iss case ko bss apke liye hi unofficially investigate karrahe hai..taki app..
"Ek minute Mr. Amar Vidrohi..pehli baat toh yeh ki humne apse ekbaar bhi nhi kaha hai ki app humare liye iss case ko unofficially investigate kare..aur dusri baat iss case mein sirf hum akele involved nhi hai..humari Puri team ke saath yeh ghatna ghati hai..fir app baar baar sirf humare liye humare liye kiu kehrahe hai..agar apko yeh case investigate karna hi hai toh Puri MPT keliye hi kijiye..otherwise nhi"...haseena said straightly.."Aree Miss.Malik app toh naraz ho gaai..humare kehneka matlab bho nhi tha..hum app sabhike bare mein hi baat karrahe the"😅....Amar said smilingly..
"Hmm..aur kuch puchna hai apko?agar haan toh jaldi puchiye..hume deer horahi hai..hume karishma Singh ke saath iss case se releted ek place paar Jana hai investigation karne keliye"...haseena said.."Aree kya app bhi Miss.Malik baar baar sirf Karishma Singh Karishma Singh kiye jaarahi hai..hum bhi toh hai na apne saath apki madat karne keliye..app hume apne saath lekar chal sakti hai waha..hum chalenge apke saath..aur waise bhi apki protection ki zimmedari humne li hai..Karishma Singh shayad hi apki protection kaar paay..afterall bho hai toh ek aurat hi na"...Amar said smrikingly..
Haseena imidiyetly stopped at her place suddenly..
"Kya hua Miss.Malik app aise ruk kiu gaai achanak se"?....amar asked confusingly.."Tajirba kehta hai humara,ki confidence insaan ke shatru ko dubati hai aur overconfidence uss insaan ko ledubti hai..Mr. Vidrohi pehli baat toh yeh ki kabiliyat insaan ki gender paar nhi uske irado paar depend karta hai..aur dusri baat app shayad bhul gaay hai hum apko yaad dila dete hai..humne apse ekbar kaha tha appne shayad thik se Karishma Singh ke bare mein information collect nhi kiya hai..agar kaar lete toh aisi baate kehneki himmat nhi hoti appki..toh phele jaiye thik se information collect kijiye unke bare mein fir kuch kehne ki sochiye..taab apko pata chalega ki Karishma Singh kon hai aur asli Bhokal kise kehte hai"...haseena said folding her hands at her back...
Amar lowerd his gaze after hearing the straight lines from haseena..
"Thik hai chaliye Maan liya Karishma Singh mein hai bho kabiliyat..paar filhal toh app humari responsibility hai..aur hum irresponsible insaan toh bilkul bhi nhi hai"...Amar replied.."Bohot bohot shukriya..Paar hum khud apni responsibility lene mein eligible hai..apki zarurat nhi hai"...haseena said smilingly...
Suddenly haseena feels someone's presence behind her..she imidiyetly turned at her back side but found no one there..
"Kya hai Miss.Malik app piche kya dekhrahi hai"?..Amar asked.."Pata nhi kiu hume Aisa laag raha hai ki taabse hume koi follow karraha hai..rukiye ek minute hum Zara dekhkar ate hai"..haseena said..
"Paar waha koi bhi toh nhi hai..yeh apki galatfehmi hai Miss.Malik..koi follow nhi karraha hai hume"...Amar said relaxedly.."Paar ek baar dekh lene toh dijiye hume"...haseena said..
"Aree humne kaha na waha koi nhi hai..app khamkha pareshan ho rahi hai..app bho Saab chodiye aur humari baat suniye..bho darasal hume apse k..kuch kehna tha"...Amar said fumblingly..
"Accha?Aisa bhi kya baat kehna hai apko humse jiske liye app itna fumble karrahe hai?"...haseena asked ups her eyebrows..
YOU ARE READING
𝑰𝒏𝒕𝒆𝒓𝒏𝒂𝒍 𝑳𝒐𝒗𝒆🍂🥀(ɪᴍᴀɢɪɴᴀᴛɪᴏɴ ᴏғ ᴍs sᴇᴀsᴏɴ 𝟸)
Fanficsᴏ ʜᴇʀᴇ ɪ ᴄᴏᴍᴇ ᴡɪᴛʜ sᴇᴀsᴏɴ 𝟸 ᴏғ ᴛʜᴇ ᴍᴏsᴛ ᴅᴇᴍᴀɴᴅᴇᴅ ɪᴛᴠ sᴇʀɪᴀʟ ᴍᴀᴅᴅᴀᴍ sɪʀ❤️..ʜᴇʀᴇ ʏᴏᴜ ɢᴜʏs ɢᴏᴛ ᴡɪᴛɴᴇss ᴏғ ᴛʜᴇ ɴᴇᴡ ᴊᴏᴜʀɴᴇʏ ᴏғ ᴍᴘᴛ ᴍᴇᴍʙᴇʀs ᴀғᴛᴇʀ ᴛʜᴇ ʙᴏᴍʙ ʙʟᴜsᴛ..ᴀɴᴅ ʏᴇss ᴀʟʟ ᴛʜᴇ ᴄᴀᴍᴇᴏ ᴄᴀʀᴇᴄᴛᴇʀs ᴏғ ᴍᴀᴅᴅᴀᴍ sɪʀ ᴡᴇʀᴇ ɪɴ ᴛʜᴀᴛ ɴᴇᴡ ᴊᴏᴜʀɴᴇʏ ᴡɪᴛʜ ᴍᴘᴛ.. . . . ...