--{ᴋᴀʀɪsʜᴍᴀ's ᴄᴏɴғᴇssɪᴏɴ}--

1.2K 167 50
                                    

(So after finishing the exam battle you write is finally back in the city🙋🏻‍♀️..Hope you guys could not forgot this storie..if yess pls read the old parts once again and then start reading this fresh new part😄...)

So enough of my bakeiti..now let's start today's fresh new part.. enjoy reading ☺️ ❤️....
_____________________________________
.
.
.
.
"nurse ise hosh kiu nhi araha hai?kaab taak ayga ise hosh"?....
Ammi asked to the nurse sitting besides haseena's bed..
"Dekhiye thoda wakt Dena padhega app logoko patient ko..itni deep injurys hai..uparse blood loss honeki wajase abhi bohot kamzor Hain bho..keep some patience.. doctor ne injection Diya hai unhe..abhi hosh mein ajayengi Miss.Malik...Main doctor ke pass jarahi hun..inki health report Dene
Inhe hosh aneke baad pls app sabhi inse zayada baate maat kijiyega..
Aur inhe zayada excited bhi maat kijiyega..aur kuch zarurat padhe toh mujhe bulalijiyega"...
Whole MPT team nodded positively and the nurse leaves the room..

"Haseena meri bacchi.akhen khol".
Ammi said creasing haseena's hairs..
And after some times haseena slowly opens her eyes and sees everyone around her...
"Maddam sir ko hosh agaya cheete"...santu said smilingly..cheeta also nodded positively..Haseena feels a little desyness but she slowly smiles at ammi...
"Hass rahi hai tu?itna Saab kuch honeke baad bhi aise hass rahi hai tu..teri chakaar mein kisi din hume dill kaa dohra padhjayga dekhna"..
Ammi said with her moist eyes..

"Ammi pls..aise kiu kehrahi hai app?hum thik hain abhi bilkul"
..haseena said smilingly...
"Maddam sir Noor ji toh phir bhi apki ammi hain..paar hum toh apke koi nhi hain na?isiliye app haar baar humari jaan nikal deti hain..paar hum toh apko apni beti ki tarha hi dekhte hain..isliye humara bhi dill dukhta hai apko aise hospital ke bistar paar lete huye dekhkar"🥺...pushpa ji complaint cutely...

"App donoka kehna ho gaya ho toh hum bhi kuch kahe abb?dekhiye hum police hain..humare liye yeh saab aam baat honi chahiye..aur sabse pehle saabse bada Desh aur duty..baki Saab uske baad..yeh toh humne app donose hi sikha hai na?abb chaliye yeh rona dhona band kijiye warna abb cheeta santu bhi rone lagenge dekhiye unki taraf bechare abhise se utre huye shakal lekar khade hain"... everyone smiles at haseena..and ammi and pushpa ji hugs her lightly..ammi kissed on her forehead and pushpa ji Started creasing her hairs..."jaldise thik ho jaiye maddam sir..apki kudsi apka intezar karrahi hai apke cabin mein"....santu said...

"Aree thik kase nhi hogi yeh..thik hone padhega ise..yeh dekh baato wali baai Teri sari manpasand fruits lekar aii hun main..abb inhe khakar jaldise thik Jaa..hmm?"😊..
Shivani said coming inside the cabin with a bag full of fruits..
"Kaisi hai abhi baato wali baai"?...

"Thik hain hum Shivani..aur shukriya tumne itna Saab kuch kiya humare liye humari Puri team keliye..tumhare aage toh yeh shabd bhi chota hai"...haseena said smilingly....
"Buss thodisi thik Hui ki nhi shuru ho gaai iski imotional kaardene wali baate..yuhi main ise jazbaato wali baai nhi kehti hun"☺️...
Shivani said..haseena looks around herself couldn't found the person she expected more at that time..she bowed her gaze with a deep breath...

"Kya hua?kisiko dhund Rahi hai kya tu"?👀..ammi asked teasing her daughter...
"Ji?ji bho..bho"..haseena hazitates a little...
"App jise dhundh rahi Hain bho abhi aphike sare davai lene gaai hai bahar..ati hi hogi buss"🤭...
Pushpa ji wispered in haseena's ears..
"Beta allha ko shukriya aada kaar ki unhone Karishma beta ki tarha ek saathi tujhe tofa Diya hai..teri raago mein jo khoon abhi dodraha hai na bho usnehi tujhe Diya hai"..

𝑰𝒏𝒕𝒆𝒓𝒏𝒂𝒍 𝑳𝒐𝒗𝒆🍂🥀(ɪᴍᴀɢɪɴᴀᴛɪᴏɴ ᴏғ ᴍs sᴇᴀsᴏɴ 𝟸) Where stories live. Discover now