🌊{ ᴛʜᴇ ғɪɴᴀʟ ᴄʟɪᴍᴀx }🌊

1K 167 185
                                    

Haseena was sitting in her cabin thinking about something closing her eyes... She opens her eyes after sometimes...

" jaay hind maddam sir.. apne jo cheez manvai thi bho lekar aii hun main.. yeh lijiye "...santu said caming in haseena's cabin... " Jee.. dijiye.. "
Haseena Started observing the thing in her hand...
" Yeh waterproof bhi hai na? Matlab agar Pani wani laag bhi gaai ismein toh yeh kaam karega na? Kharab toh nhi hoga "?.. haseena asked..
" Nhi maddam sir.. bilkul waterproof ultra morden technology se bana hua mini camera hai yeh.. ismein hideen camera ke saath saath microphone bhi attached hai.. aur iss destroy karna bhi asan nhi hai.. full metallic silver layers se ghira hua hai yeh.. aur iska size bhi itna chota hai ki iss observe karna lagbhag impossible hai.."..santu described...

" Great.. good job Santosh sharma "...
Haseena said smilingly...
" Maddam sir ek question tha "...
" Hum jante hain tum kya saval puchogi.. yahi na ki yeh device humne achanakse kiu mngvaya"?...santu nodded positively..." Santu ek aagnipariksha hai aj humari.. jo humari kamzori hai use face karna hoga hume.. taki doo zindagian aage jakar eksaath bina koi uljhan ke rehsake.. aur yeh device humari madat karne vala hai uss aagni pariksha mein... So wish me luck "...haseena replied to santu..

" Maddam sir main janti hun apko.. app kuch bhi karengi uske piche zarur koi vaja hogi hi.. aur chahe koi bhi exam ho humari maddam sir full number se pass hogi "...haseena smiles at santu's words.. " Santosh Karishma Singh ko zara humare cabin mein aane keliye bol dena bahar jakar "...haseena said...
" Maddam sir Karishma maddam toh thane mein nhi Hain abhi.. bho headquarters gaai Hui hain.. DSP sir ne unhe kuch zaruri files lekar waha jane keliye kaha hai isliye "...santu replied...

" Headquarters gaai Hui hain? Okay.. thik hai.. hum baad mein baad mein baat karenge unse... "
" Okay maddam sir.. jaay hind "...santu left from the cabin..
" unse baat karna zaruri hai humare liye.. paar bho shayad abhi bussy hongi waha.. paar phirbhi hum unse kuch chupa kaar nhi karna chate hain.
Unhe Saab kuch janneka pura haak hai hume aage jo kuch bhi karne vale hai uske bare mein.. paar kya kare..
Ek baar phoen karke hi dekhlete hain unhe.. shayad baat ho jaay ".. haseena took her phone and opens the call list
And with that Karishma's name flashes in the top of the call list..
Haseena smiles looking her name..and imidiyetly call her..

" Uthaiye.. uthaiye Karishma.. pls pik up the call.. apse baat karna bohot zaruri hai abhi humare liye.. pls "...
But the call was disconnected..
Haseena again started calling Karishma but..

" Haseena ji "...
Haseena looks at the door.. it's anubhav who was standing there..
Haseena got up from her chair..
" Haseena ji apne hume bulaya tha.. kya baat hai saab thik hai na? App kushal hai na? Apki tabiyat toh thik hai naa "?...anubhav asked concernedly...
" A..jee humne apko bulaya tha.. app waha kiu khade hain? Andar aiye.. pls baithey "...haseena said slowly.. anubhav nodded positively and came inside the cabin and sits on chair infront of haseena's desk..
" App thik hain yah nhi yeh nhi bataya apne hume haseena ji"..anubhav again asked...

" S.. shukriya humari parva karne keliye.. hum thik hain .. apki tabiyat kaisi Hai "..haseena asked..
" Prabhu ki kripa se hum bhi kushal hain.. waise ek prashna tha apse... Agar apko anumati ho toh hum apko bho prashna puche "?... Anubhav asked bowed his head...
" Yess.. ofcourse puchiye "...haseena said smilingly... " App hume bhula chuki hain.. phir bhi aj itne dino baad apke muh se humari tabiyat ke bare mein jiggyasa sunkar hume aschariya hua.. app toh hume bhula chuki hai.. hai na haseena ji"?...anubhav asked smilingly...
Haseena smiles at her with a smriking way.. " anubhav kisi insaan ki bhula pana utna bhi asan nhi hota jitna app samajhte hain.. khas kaar ke taab jaab bho insaan apke chahne vale ho.. "...haseena said weakly...

𝑰𝒏𝒕𝒆𝒓𝒏𝒂𝒍 𝑳𝒐𝒗𝒆🍂🥀(ɪᴍᴀɢɪɴᴀᴛɪᴏɴ ᴏғ ᴍs sᴇᴀsᴏɴ 𝟸) Where stories live. Discover now