👑 { ʏᴏᴜ ᴀʀᴇ ᴍʏ ᴄʀᴏᴡɴ } 👑

1.2K 173 93
                                    

Let's start today's part 〽️....
__________________

"kaa hua hasee?DSP sir nee kaa kaha"?..karishma asked haseena while buttoning her shirt..
"Hum donoko headquarters bulaya hai unhone..bho bhi abhi"..haseena said.."kaa koi case ke silsile mein"?
Karishma asked..
"Pata nhi kuch kaha nhi unhone reason..sirf itna kaha ki waha jane ke baad hume Saab kuch pata chal jayga..hume kuch thik nhi laga..
Bohot hi zayada hadbadi mein the DSP sir..pata nhi kya baat hai"?..
Haseena said confusingly..
"Shayad unhe kuch kaam hoga abhi..isliye haadbadi mein the..
Khair hum abhi change karke aate hain..app bhi jakar change kaar lijiye.phir chalte hai headquarters.
Hmm"?..
"Ji"..haseena nodded possitively and they both left from the room..
.

.

.

.

.

.

"Jaay hind sir"..haseena and Karishma said entering in DSP's cabin
"Jaay hind...Pls baithiye"..The dsp said..IG sir was also present there..
Haseena and Karishma both sits on the chairs..
"Sir apne hume itni jaldi mein headquarters bulaya..kaa baat hai sir"?...karishma asked..
"Baat darasal hume nhi IG sir ko karna hai app donose..yeh kuch saval puchenge..app dono unn savalon kaa thik thik javab dediiye buss..hum saab jante hain".. DSP said smilingly...
"Saval..kaisa saval sir"?.. haseena asked to IG sir..
"App donone Anubhav Singh ko goli Mari thi..right"?...IG sir asked..
Karishma looks at haseena who was sitting at her place with a wide expression.."ji sir hum donone Anubhav Singh ko goli Mari thi..
Maddam sir ne doo goli Mari thi unhe..uske baad bhi unhone maddam sir paar goli chalane ki koshish ki..isliye humne anubhav Singh ke chest paar goli mari thi"..
Karishma replied..haseena looks at her and Karishma nodded positively..
Haseena also nodded in yess..

"Sir yeh baaten toh pura depart-
ment janta hai ki uss din kya kya hua tha..phir bhi yeh Saab app kiu dubara se puch rahe hain hume samajh nhi araha hai sir"..haseena utterd irritaingly...
"Waja hai isliye puch Raha hun Haseena Malik..accha ek bataiye it's known to everyone that appke aur anubhav ke bich mein ek relationship thi..and ofcourse he betrayed you..but phir bhi use goli marte wakt apka haath nhi kapa ekbaar keliye bhi?"...IG asked..
Haseena Started feeling uneasy with that question..Karishma noticed that and put her hand on haseena's hand and held it tightly while haseena looks at her..and closed her eyes to take a deep breath and opens her eyes,"sir pyaar uss insaan se kiya jata hai jo uske layak ho..aur goli use Mari jati hai jo uske layak ho..beshak anubhav Singh se humne dill lagaya tha..paar anubhav Singh ko uska kadar karna nhi ata tha..use sirf aur sirf ek hi cheez se fark padhta hai aur bho hai paisa..usne kabhi khudse pehle dusroke bare mein socha hi nhi..toh ek aise insaan se desh ko bechna aam baat hogi..aur Desh se badhkar humare liye nah toh kuch kabhi tha aur nahi kabhi hoga.humare abbune hume yahi Sikh di thi..isiliye humne ek aise insaan ko shoot karna hi behtar samjha..aur hume iss baat kaa koi bhi guilt nhi hai"..
Haseena declared straightly...

"Anubhav Desh Drohi nhi hai"....
Ig sir said.."kiaa"!!...haseena utterd disbeliefly.."ek..ek minute sir yeh app kaa kehrahe hain?matlab itna Saab kuch ho gaya..uske baad bhi app kehrahe hai bho insaan desh drohi nhi hai?uss insaan ne maddam sir ko goli marvaya tha..
App bhul gaay hai sir"?..karishma
said a little bit louder..
"Karishma Singh hum kuch nhi bhule hain..hume Saab kuch yaad hai..aur humnehi Haseena Malik se kaha tha ki anubhav ke piche saye ki tarha lage rehne keliye kiuki intelligence ko shak tha uss paar..
Lakin humne Jo apne akhonse dekha hum kase jhutla sakte hai?"..
He stands up from his chair and said put his hands on the table,"Anubhav Singh zinda hain"...

𝑰𝒏𝒕𝒆𝒓𝒏𝒂𝒍 𝑳𝒐𝒗𝒆🍂🥀(ɪᴍᴀɢɪɴᴀᴛɪᴏɴ ᴏғ ᴍs sᴇᴀsᴏɴ 𝟸) Where stories live. Discover now