~{Truth Revealed and Milan of hearts}~

1.1K 177 64
                                    

Haseena was laying on her room's bed over her belly..the bedsheet was almost ruined for the tight grip of her on them to bare her pain..she was laying there like a stone..just tears were rolling down from her eyes..And the bedsheet was wet a little from that..
"Haseena..haseena..kya hua tujhe haseena?tu aise leti Hui hai..vardi bhi change nhi Kiya tune..kya hua hai bacchi"?....ammi asked worriedly coming inside haseena's room..she sits besides haseena and started patting her head..
"Haseena..tabiyat toh thik hai na Teri?kuch toh bol meri bacchi..hume bohot tention ho raha hai"..

Haseena could not say anything and sits besides ammi slowly..but tears are not stopping coming out from her eyes.."haseena tu roo rahi hai?aur yeh kya halat bana rakkhi hai apni.
Kya hua hai bata na hume"...
"Am..Amar Vidrohi ne hume p.. propose kiya hai aj t..thane mein saabke samne".. haseena said looking at ammi with a expressionless face.."haan toh?tune Kiya Kiya?"...

"Hum..humne uska p.. proposal except kaar liya..aur..aur bho kaal hi apse hum..humara haath mange ayga"....haseena said coldly...
"Kiyaaa?tune uska proposal except kaar liya?paar kase?tu toh Karishma se..
Before she could complete her words haseena hugs her tightly and brust out in tears.."haan haan hum pyaar karte hain Karishma se..bohot bohot bohot zayada pyaar karte hain.. beinteha mohabbat kare hain unse..aur nhi jee payenge unke bina..humse nhi hoga"....haseena shouts in pain..ammi started rubbing her back.."buss buss haseena..shh...
shant..shant ho Jaa meri bacchi..
shant..tabiyat kharab ho jaygi Teri agar aise roygi tu..hum hai na tere pass..buss..shant".. haseena take a long breath and sobbing continuously.
She slowly broke the hug..ammi cupped her face and asked,"abb shanti se bata hume akhir hua kya hai?tere aur Karishma ke bich Saab thik hai na?jhagda toh nhi hua hai tum dono mein?aur tune toh kaha tha uske samne Teri dill ki baat rakhegi..phir achanak se kya ho gaya?"....

"Ammi Karishma Singh Shivani se pyaar karti hain..humse nhi"...
"Kiyaaa..yeh..yeh kya kehrahi hai tu"?...ammi asked in disbeliefly..
"Haan..bho humse pyaar nhi karti hain..bho Shivani se aur Shivani unse pyaar karti hai..aur yeh baat hum yuhi nhi kehrahe hain"....and she explained all to ammi....
"Yeh Saab tune apni akhon se dekhi hai"...ammi asked.."jee.humne apni akhon se dekha hai unhe cafe mein.
Haan hum jante hain koi cafe mein kisise bhi Milne Jaa sakta hai iska matlab yeh nhi ki bho dono ekduarese pyaar karte ho..lekin ammi agar yeh baat sach hua toh?aur Shivani ko bhi hum jante hain..
Uski aur Karishma Singh ki ideology ekduarese bohot acchi tarhase milti hai..ismein koi hairani ki baat nhi hogi agar use Karishma Singh pasand Ajay toh..
Aur hum nhi chahte hai ki humari wajase Shivani kaa pyaar use Naa mile..ammi usne humari aur humare team ki jaan bachai hai..
Aur hum uske liye itna nhi kaar sakte hai?"....haseena said weakly...
"Paar beta baat yaha kisikeliye kuch karneki nhi hai..baat hai pyaar ki chahat ki..tune Shivani ke bare mein toh soch liya..paar Karishma..uska kya?bho bhi toh tujhse pyaar karsakti hai"...ammi said...
"Nhi ammi..hume nhi lagta hai ki Karishma Singh humare bare mein bhi bohi sochti hai jo hum unke bare mein sochte hain..kiuki ammi unhone humse jhuth kaha hai..kiu unhone humse sach chupaya ki bho Shivani ke saath cafe gaai thi?kiu bataiye..aur agar bho humse pyaar karti toh hume kaam se kaam kuch toh kehti humse..paar unhone nahi hume pehle kuch kaha aur nahi jaab amarne hume propose kiya taab kuch kaha..bho chup hi thi..
Abb iske baad hum kase manle ki bho humse pyaar karti hain?ammi unhone huamre aj taak Jo kuch bhi Kiya hai bho sirf ek senior - junior yah toh phir ek dost ke nate kiya hai..isse badhkar hum unke liye na toh kabhi kuch the aur nahi ho payenge".. haseena said lowerd her gaze..
"Aur isse accha yahi hoga hum hi unse Durr chale jaay..isliye humne amar kaa proposal except kiya..
Kaam se kaam hum yeh jo ek benaam rishta hai humara Karishma Singh se isse bahar nikal payenge"...

𝑰𝒏𝒕𝒆𝒓𝒏𝒂𝒍 𝑳𝒐𝒗𝒆🍂🥀(ɪᴍᴀɢɪɴᴀᴛɪᴏɴ ᴏғ ᴍs sᴇᴀsᴏɴ 𝟸) Where stories live. Discover now