♡{ ᴛʜᴀᴛ ʀᴀɪɴʏ ɴɪɢʜᴛ }♡

1.3K 161 133
                                    

The rain was pouring outside and the lightning was flashing..
Karishma stops the jeep outside of haseena's house..
"Karishma app khamkha itni Durr aii hume drop karne..hum akele asakte the"...haseena said put of the seatbelt..
"Apko lagta hai aj itna bada kand honeke baad bhi hum apko akele chhod dete?bilkul bhi nhi.."
Karishma replied disturbedly..
"Karishma"...haseena looks at her..
"Haan..hasee hum apko kho dete aj.
Bho toh uparwale kaa lakh lakh shukar hai ki hum uss apke pass pohoch gaay..warna toh..pata nhi bho kamina insaan kon tha?kaa dushmani hai uska apke saath?
Khir koi baat nhi aj Bach Gaya humare haatho se..lekin kaab taak?kabhi na kabhi toh humare haath lageg hi bho..zameen aasman ek kardenge lekin usko khojkar nikalke usi kile kee chaat se laath maar kaar usko niche Naa giraya na toh humara naam bhi Karishma Singh nhi..kamina kahika".. karishma roars while hiting the stearing..haseena imidiyetly held her hand..

"Ofhoo!Karishma..yeh kya karrahi hai app?kiu khudko itna takleef derahi hai app?khudko takleef denese yah khudko choot pohchanese problem kaa solution nhi niklega kitni baar samjhay hum apko?app aise khudko nhi hume takleef zayada deti hain..bho dard bho takleef jo hume hoti hai bho hum kase bayan kare apko"!!..
Karishma looks at haseena's wet eyes..

'Dekhiye humari baat suniye..hum jis profession mein hai usmein yeh Saab hona natural hai..yeh app bhi bohot acchese janti hain..dushman ke daarse agar hum piche haat jaay toh phir yeh vardi pehnneka koi fayda nhi hai..Aisa hum mante hai..aur ek baat hume toh koi bhi daar nhi hai uss aadmika..pata hai kiu"?haseena asked.. "k..kahe"?...
Karishma asked innocently...

"Kiuki Bhokal Queen hai humare saath..jo hume toh kabhi kuch nhi hone dengi hum bohot acchese jante hain yeh baat..app bhi janti hai na"?☺️..haseena asked smilingly.
A smile escape imidiyetly in Karishma'
face.."waise ek baat kahe"?..haseena asked.."ji ek nhi jitni apki marzi ho utni baaten kijiye..hum yahi hai apke pass".. karishma said smilingly..
"Gusse mein app haad se zayada cute lagti hain pata hai apko"?😉.
Haseena teased her..

"H..hasee app bhi naa".. karishma melts in her seat..she bowed her head with her red cheeks compating with tomatoes..
"Aree aree itna blush?Bhokal Queen iss tarha blush karrahi hai humare samne?phir toh hum mein bho eligibility hai apko blush karvaneki..kiu"?...haseena again teased her..
"Haar baar kase shi pakadleti hain app humko".. karishma said blushingly.."buss buss bohot ho gaya sharmana..abb hume ijazat dijiye..
Raat bohot ho gaai hai aur barish bhi teez horahi hai..app dhyan se ghar jaiyega thik hai"?...
Saying this haseena was about to got down from the jeep with her umbrella but Karishma held her hand suddenly.."kya hua Karishma"?..

"Aur thodi deer ruk jaiye na hasee..
Bho kaa hai na apko akhon se ojhal hone deneka Maan nhi ho raha hai humko..Jaab taak humare kahon samne hai app taab taak ek sukun saa mehsoos hota hai humko..app samajh rahi hai na humari baatko"
Haseena smiles at Karishma loveingly and gose near her and put her head on Karishma's shoulder and said,
"Humara buss chale toh puri zindagi aise hi apke pass ruk jayein
Lekin karu duty bhi toh hai naa?
Aur dutyse pehle toh apke liye bhi kuch badhkar nhi hai..hai na? isiliye I have to go..aur kaal toh thane mein mulakat hogi hi humari apse"....

Haseena brokes the hug and held Karishma's cheeks kissed on her left cheek deeply and looks at her eyes..
Karishma also looks at her with red cheeks.. "shukriya hume drop karne keliye..hum jayein"?..haseena asked softly..Karishma nodded positively with a smile.."dhyan se rahiyega aur koi jarurat padhe toh hume call kijiyega"..haseena nodded possitively.
"I love you karu"❤️...haseena said loveingly.."I love you too..hasee"..
Karishma replied..
Haseena got down from the jeep while opening her umbrella and closed the door..and walks under the shed of the maindoor..Karishma was still addoring her..haseena nodded possitively closing her umbrella..
Karishma also smiles at her and drive the jeep from there...

𝑰𝒏𝒕𝒆𝒓𝒏𝒂𝒍 𝑳𝒐𝒗𝒆🍂🥀(ɪᴍᴀɢɪɴᴀᴛɪᴏɴ ᴏғ ᴍs sᴇᴀsᴏɴ 𝟸) Where stories live. Discover now