"ammi hum ready ho gaay hain..pls
Zara jaldi kijiye..hum waise bhi aj late ho gaay hai thane keliye"..
Haseena said sitting in breakfast table while putting her cap and stick besides her chair.."haa haa buss larahe hai".
Ammi came out from the kitchen with the breakfast treay in her hands.."Aur bata kaal Karishma kaa birthday celebration kaisa guzra?"
👀...ammi asked serving breakfast to haseena plate..haseena smiles slightly while eating the breakfast.."ayy haay yeh laal laal Gaal tere pehle toh kabhi nhi dekhe humne..kaalse tere chere paar ek alag hi muskan lagi Hui hai..kya baat hai?hume bhi toh bata Zara"😏..ammi said sitting besides her.."bho..darasal baat yeh hai ki humne finally unke samne apni dill ki baaton kaa izhaar kaar hi Diya kaal"..haseena said shyly...
"Hainn!saachi?"😃...ammi asked excitedly.."ji..hume laga kaalka din hi best hoga unhe propose karneka.
Isliye..""Shukar hai tu akhir kaar shyaron se bahar nikal kaar insaan baan hi gaai"...ammi teased her...
"Ammi"😒...haseena uttered disbeliefly.."beta tere chere se yeh haasi toh gayab hi ho gaai thi anubhav ke guzar janeke baad..tujhe pata hai hum kitna daar gaay the.. paar akhir kaar Karishma beta ne tujhe hasahi diya"😌..ammi said with a relaxed smile in her face...
"Ammi pls..pls app uss insaan kaa naam humare samne maat lijiye..
Anubhav humara kaal tha..aur
Karishma humara ajj aur aane wala kaal hain..hum nhi chate hain ki humare aane wale kaal paar koi bhi affect padhe uss insaan ki..
Ammi hum chate hai bho Sara pyaar jo Karishma deserve karti hain humse hum unhe bho paay desake..apko pata hai bho Na buss bahar se dikhne mein hi itni sakt hain..sacchai toh yeh hai ki unka dill kisi 5 saalke bacche se kaam nhi hai..aur unki yeh baat hume bohot zayada acchi lagti hai.isliye unke uss masoom se dill ko savar neka kaam humara hai..aur hum bho bakhoobi nibhayenge bhi"...
Haseena said smilingly at ammi..ammi nodded positively with a moist smile.."Itni zayada pyaar karti hai tu
Karishma se?"🥹...ammi asked..
"Bho toh hume nhi pata ki hum kitna pyaar karte hai unse..paar itna zaroor pata hai ki zitna pyaar hum unse karte Hain usse hum bhasha mein bayan nhi kaar sakte hain..kiuki uski koi seema nhi hai".
Haseena replied...ammi couldn't say anything just huged her daughter kissing in her forehead.."allha se dua karenge tum dono humesha eise hi saath raho aur khush raho"..ammi said creasing haseena's hairs..after some time they broke the hug and
Ammi found the ring in haseena's finger.."Yeh anguthi kitni pyari hai..zarur teri hone wali mangetar ne diya hoga tujhe..hai na?"🌚...ammi blinked her eyes saying this..
"K..kiaa kaha apne abhi..M.. Mangetar "!!!😳...haseena utterd shockingly.."haan toh kya shadi wadi karneka irada hai ki nhi"?😉.
Haseena quickly got up from her sit..
"Ammi humara ho gaya hai..hum thane Jaa rahe hain"...haseena was blushing hardly and trying hard to hide her blush..."aree aree baat toh sunti Jaa..humne Naa taay kaar liya hai tere nikkah ke din tujhe hum aise taiyar karnege Naa ki Karishma tujhse nazar hi nhi pher paygi aur kahi"😌...ammi said freely
"Ammi app..hum chalte hai..bye"..
Haseena left from there ranningly while taking her cap and stick in her hand while blushing like a hell..ammi started laughing at her🤭..
.
.
.
.
.
"Yeh lijiye Santosh ji apki chaay"...
Badnaam said giving the tea to santu..
"Thank you"...santu replied..
"E kaa re?a..a Babu tum andhe ho kya?dikh nhi Raha hai hum bhi hai yaha?humara chaay kaha hai?kya invitation Dena padhega tumko hume chaay dene keliye"?cheeta asked angryly...
"Tu chaay pikar kya karega?tu toh waise bhi nithalla hai..chaay toh hum jaise logoko Pina chahiye taki hume kaam karneki enargy mile"..
Billu said with a smrik sitting besides cheeta.."takla phod denge hum tumhara..aadimanav kahika"😠..
Cheeta shouts loudly..."ek minute..ek
minute..kya ho gaya hai ek chaay keliye itna kiu ladrahe ho dono?"
🫤..santu asked confusingly..
"Santu ji koi chinta ki baat nhi..app pijiyena chaay aramse..pijiye pijiye"🥰...cheeta said loveingly..
YOU ARE READING
𝑰𝒏𝒕𝒆𝒓𝒏𝒂𝒍 𝑳𝒐𝒗𝒆🍂🥀(ɪᴍᴀɢɪɴᴀᴛɪᴏɴ ᴏғ ᴍs sᴇᴀsᴏɴ 𝟸)
Fanfictionsᴏ ʜᴇʀᴇ ɪ ᴄᴏᴍᴇ ᴡɪᴛʜ sᴇᴀsᴏɴ 𝟸 ᴏғ ᴛʜᴇ ᴍᴏsᴛ ᴅᴇᴍᴀɴᴅᴇᴅ ɪᴛᴠ sᴇʀɪᴀʟ ᴍᴀᴅᴅᴀᴍ sɪʀ❤️..ʜᴇʀᴇ ʏᴏᴜ ɢᴜʏs ɢᴏᴛ ᴡɪᴛɴᴇss ᴏғ ᴛʜᴇ ɴᴇᴡ ᴊᴏᴜʀɴᴇʏ ᴏғ ᴍᴘᴛ ᴍᴇᴍʙᴇʀs ᴀғᴛᴇʀ ᴛʜᴇ ʙᴏᴍʙ ʙʟᴜsᴛ..ᴀɴᴅ ʏᴇss ᴀʟʟ ᴛʜᴇ ᴄᴀᴍᴇᴏ ᴄᴀʀᴇᴄᴛᴇʀs ᴏғ ᴍᴀᴅᴅᴀᴍ sɪʀ ᴡᴇʀᴇ ɪɴ ᴛʜᴀᴛ ɴᴇᴡ ᴊᴏᴜʀɴᴇʏ ᴡɪᴛʜ ᴍᴘᴛ.. . . . ...