Haseena was resting her head on Karishma's left shoulder while sobbing a little..Karishma was creasing her hairs with her left hand..
"Kaa baat hai maddam sir..aj pehli baar apko aise rote huye dekha hai humne..humare liye itna kahe asun baharahi hai app"?...karishma asked innocently..haseena slowly got up her face and bend over Karishma's face and held her cheeks with her plum
"Kiuki bohot kuch khokar humne apko paya hai apni zindagi mein..
Jise hum kisi bhi kimat paar nhi khosakte hai..isiliye"...
Haseena said gently creased Karishma's cheeks..Karishma was just smiling at haseena with an idiotic smile..
"App thik hai na"?..haseena asked softly.."chokas hai ekdum..ahmm"..
Karishma caughed a little.."aram se Karishma Singh..apna zayada baate maat kijiye abhi..apke liye thik nhi hoga..Pani piyengi app"?..
Haseena uttered worriedly..."Ama maddam sir Zara hume bhi toh kuch bolneka moka dijiye..hum thik hai..itna chinta kahe karrahi hai app?app Zara shant hoke humare pass baithiye..buss utnahi kaafi hai humare liye..samjhi app"?
Karishma said slowly..Haseena nodded positively with a smile..and came closer to Karishma's face and slowly kissed on her forehead deeply and looks at her eyes...
"M..Maddam..sir yeh app..app kaa karrahi hain?"😳.. karishma asked with her wide eyes..
"Kya karrahe hai..apke forehead paar kiss karrahe Hain? problem hai apko"?...haseena asked freely..
"P.. problem?haa..matlab nhi..
matlab bho"...karishma fumbled hardly..haseena bites her lips to control her laugh seeing Karishma's condition.."accha thik hai..itna fumbel honeki zarurat nhi hai apko
Relax kijiye..aur ek baat karishma Singh agli baar se kisi bhi case mein involve honese pehle app hume iss bare mein zarur inform karengi..akeli toh bilkul bhi nhi jayengi app kisi bhi mission mein..
Hum saath jayenge..kuch hoga toh dono milkar sambhallenge..aisa koi karta hai kya Karishma Singh?
Appko andaza bhi hai humari halat kya ho gaai thi jaab apko hum waise zammen mein padhe huye dekha?"...haseena said a little bit loudly..."accha thik hai wada karte hai ajke baad se apse kisi bhi mission ke bare mein kuch nhi chupayenge hum..paar itna kahe daant rahi hai app humko?humari tabiyat thik nhi hai na abhi..abhi bhi aise datengi app humko"?🥺..
Karishma said in a childish way..A smile appears in haseena's face while seeing the childish side of bhokal queen..and said,"hume yeh Karishma Singh zayada pasand hai pata hai apko?aur suniye hum apko daant nhi rahe hai..buss apko samjhaneki koshish karrahe hain ki app ko chot lagti hai toh dard apse zayada hume hota hai..isliye pls aisi saza hume aur kabhi maat dijiyega"...haseena said softly...
Karishma smiles at her and held her one cheek in her plum..haseena looks at her eyes.."Maddam sir humko nhi pata tha ki humare Naa honese app itna fark padhta hai..agar hume pata hota toh apse Durr janeke bare mein sochte bhi nhi..maaf kaar dijiye humko..dubara Aisa kabhi nhi karenge".. karishma said smilingly..haseena also started smiling at her and hugs her laying on her chest..Karishma secure her in her arms..
__________________________________"Binni mujhse jhuth bokneki koshish bhi maat karna..jo puch rahi hun uska shi shi jawab mujhe chahiye..Varna Shivani ki Adalat mein haar kisika ekhi insaaf hota hai chahe bho koi bhi kiu na ho..
Tujhe yeh baat bohot accha se pata hai..baaton wali baai ko uss din tu cafe lekar gaai thi apne saath?haa yah Naa"...shivani asked loudly...
Binni was standing quitely infront of her.."yun khamosh rehne se koi fayda nhi hoga tujhe..kiuki tu mujhe acchese janti hai sach sune Bina main kahi nhi jaungi..jaab taak tu sach nhi kahegi main yahi khadi rahungi..isliye bol tunehi baati wali se kaha tha na ki Karishma Singh aur main ekduarese pyaar karte hai?bol binni bol"..."Haa haan Maine hi bola tha use ki tu aur Karishma Singh ekdusre se pyaar karti hai"..binni shouts loudly
"Haan toh ismein galat kya kaha maine?tune khud mujhe bataya tha ki tu Karishma Singh ko pasand karti hai..bol nhi kaha tha tune mujhse yeh baat?"...binni asked..
"Haan kaha tha Maine..tuh iska matlab yeh toh nhi ki ek insaan ko zabardasti kisise alag kaar Diya jaay..aur ek baat bata tune meri baat toh suni thi paar kya Karishma Singh ki baat suni thi?
Binni pyaar kabhi ektarfa nhi hota hai..vazankante paar dono tara barabar kaa vazan hona chahiye tabhi hisab thik milta hai..bho haseena se pyaar karti hai..baaton
wali baai uski zindagi hai..main nhi..yeh baat tu kiu nhi samajh paa Rahi hai binni"?... Shivani said..
YOU ARE READING
𝑰𝒏𝒕𝒆𝒓𝒏𝒂𝒍 𝑳𝒐𝒗𝒆🍂🥀(ɪᴍᴀɢɪɴᴀᴛɪᴏɴ ᴏғ ᴍs sᴇᴀsᴏɴ 𝟸)
Fanfictionsᴏ ʜᴇʀᴇ ɪ ᴄᴏᴍᴇ ᴡɪᴛʜ sᴇᴀsᴏɴ 𝟸 ᴏғ ᴛʜᴇ ᴍᴏsᴛ ᴅᴇᴍᴀɴᴅᴇᴅ ɪᴛᴠ sᴇʀɪᴀʟ ᴍᴀᴅᴅᴀᴍ sɪʀ❤️..ʜᴇʀᴇ ʏᴏᴜ ɢᴜʏs ɢᴏᴛ ᴡɪᴛɴᴇss ᴏғ ᴛʜᴇ ɴᴇᴡ ᴊᴏᴜʀɴᴇʏ ᴏғ ᴍᴘᴛ ᴍᴇᴍʙᴇʀs ᴀғᴛᴇʀ ᴛʜᴇ ʙᴏᴍʙ ʙʟᴜsᴛ..ᴀɴᴅ ʏᴇss ᴀʟʟ ᴛʜᴇ ᴄᴀᴍᴇᴏ ᴄᴀʀᴇᴄᴛᴇʀs ᴏғ ᴍᴀᴅᴅᴀᴍ sɪʀ ᴡᴇʀᴇ ɪɴ ᴛʜᴀᴛ ɴᴇᴡ ᴊᴏᴜʀɴᴇʏ ᴡɪᴛʜ ᴍᴘᴛ.. . . . ...