Next day morning...
______________
"App bilkul bhi chinta maat kijiye..hum donoko kuch nhi hoga..jo sach ka saath dete hai unka saath khud uparwala deta..isliye abb aur asun maat bahaiye..hmm"?..
Haseena said cleaning pushpa Ji's tears from her eyes..Pushpa ji nodded positively with her moist eyes..."Maddam sir app hum sabhi ko kiu nhi lejari hain apne saath?"😞..
Santu asked..
"Santu dekho hum nhi jante hai abhi wahaka haal kaisa hai aur pata nhi kya kya khatra humara intezar karraha hai wahapar..aur aise mein hum app mein se kisiko bhi waha apne saath lekar janeka risk nhi utha sake hain..pls samajhne ki koshish kijiye"...
Haseena replied..."Aur apke protection kaa kya Miss.Malik?dekhiye hum apko waha akele bilkul bhi nhi Jane denge..app kisiko apne saath le yah na le hum jayenge apke saath"..
Amar said...
"Dekhiye Mr. Amar Vidrohi hum waha apne saath zayada log nhi lejasakte hain..isse kisiko humpar shak ho sakta hai..app ek police officer hai na?toh itna toh apko pata hona hi chahiye ki iss tarhake
Missions mein zayada log nah hi ho toh behtar hota hai"....haseena said.."Well in that case Miss.Malik hum apko waha akele Jane nhi denge..
Apki Jaan humare liye sabse badi priority hai"...amar said..
"Aur apko kisne kaha ki Maddam sir waha akeli Jaa Rahi Hain?"...
Karishma asked coming besides haseena..."Matlab"?...amar asked confusingly..
"Apne soch bhi kase liya sir ki Karishma Singh ke rehte huye maddam sir akeli itni khatarnak Mission paar chali jayegi aur hum unhe jane denge..yeh agar jism hain toh hum inki ruh hain..aur ruh bhala jism se alag kase rehsakti hai apphi bataiye sir"...Haseena gazed at Karishma with a smile in her face..
"Isiliye app bilkul bhi load maat lijiye..jaab hum hai maddam sir ke saath taab taak koi unko chu bhi nhi sakta hai..samajh rahe hai app humari baatko"?...karishma said..Amar could not say anything and turned his gaze to the another direction..pushpa ji went towards karishma and haseena and huged them together..while Karishma and haseena also hugs her back looking eachother smilingly on her shoulder..
"Apna aur maddam sir kaa dhyan rakhna karu..unhe kabhi akela maat chhorna"..pushpa ji said
Kissing in ks's forehead...
"A amma Rona band kijiye..warna yeh golgappe wale Gaal acche nhi lagenge dekhne mein..aur haan hum jaan wapas lotenge maddam sir ko lekar taab humko agar yeh pata chala na ki apne humare piche chori chupke chaat,dahivall niptay hai na toh fir humse bura koi nhi hoga..bhokal macha denge bata rahe hai hum"...Karishma said with her little moist eyes..pushpa ji nodded positively like a obidient girl..
Haseena gose towards Shivai and held her shoulders and said..
"Shivani hum tumhe yahaki zimmedari dekar jaa rahe hain..
Tum sambhallogi na inn sabhiko?""Kya yaar baaton wali baai mujhpar itna sa bhi bharosa nhi hai tereko?"...shivani uttered..
"Bharosa hai isliye toh tumpar sari zimmedarian sop kaar Jaa rahe hai"...haseena replied.."Toh bss abb befikar hokar jaa aur Mission pura karke jaldi wapas lot aa idhar..Shivani Power ke hote huye koi Baal bhi baka nhi kaar payega MPT ki..samjhi"?..shivani said hugs haseena..they broke the hug..
"Ama o teen kaa dabba Sonu humari baat dhyan se..yaha haar ek insaan ki suraksha ki jimmedari tumhari hai..bohot kehti phirti ho na tum bohot strong ho..abb wakt agaya hai ki uss Shakti ko bahar laneka..agar yaha kisine hamla karneki koshish ki toh tumko kaa karna hai?uss insaanko tood kaar phek Dena hai..kaa samjhi?"
...karishma asked..
"Ok maddam.. instructions feeded..
Kisine attack Kiya toh usko upar pohchadena hai..thank you"..🤖
Mira smiles at Karishma..
"Hmm..bohot badhiya.. Chalo kabhi toh kaam ki baat ki isne"..
Karishma wispered...
YOU ARE READING
𝑰𝒏𝒕𝒆𝒓𝒏𝒂𝒍 𝑳𝒐𝒗𝒆🍂🥀(ɪᴍᴀɢɪɴᴀᴛɪᴏɴ ᴏғ ᴍs sᴇᴀsᴏɴ 𝟸)
Fanficsᴏ ʜᴇʀᴇ ɪ ᴄᴏᴍᴇ ᴡɪᴛʜ sᴇᴀsᴏɴ 𝟸 ᴏғ ᴛʜᴇ ᴍᴏsᴛ ᴅᴇᴍᴀɴᴅᴇᴅ ɪᴛᴠ sᴇʀɪᴀʟ ᴍᴀᴅᴅᴀᴍ sɪʀ❤️..ʜᴇʀᴇ ʏᴏᴜ ɢᴜʏs ɢᴏᴛ ᴡɪᴛɴᴇss ᴏғ ᴛʜᴇ ɴᴇᴡ ᴊᴏᴜʀɴᴇʏ ᴏғ ᴍᴘᴛ ᴍᴇᴍʙᴇʀs ᴀғᴛᴇʀ ᴛʜᴇ ʙᴏᴍʙ ʙʟᴜsᴛ..ᴀɴᴅ ʏᴇss ᴀʟʟ ᴛʜᴇ ᴄᴀᴍᴇᴏ ᴄᴀʀᴇᴄᴛᴇʀs ᴏғ ᴍᴀᴅᴅᴀᴍ sɪʀ ᴡᴇʀᴇ ɪɴ ᴛʜᴀᴛ ɴᴇᴡ ᴊᴏᴜʀɴᴇʏ ᴡɪᴛʜ ᴍᴘᴛ.. . . . ...