[Episode:7]
"Maddam sir yeh kaa halat kiya hai apne apna?dekhiye toh Zara khudki taraf.haan mana ki app ek trohma se gujar Rahi thi iss ek mahine mein.paar uske liye app khana pina choddengi?yeh kaisi baat Hui?"..Karishma said stroking in haseena's hairs..
"Karishma Singh humari saanse atakjati thi Jaab bhi hum yeh baat sochte the ki app abb iss duniya mein nhi rahi.sirf aur sirf hum hi jante hai humne yeh sare din kase guzare hai.ek ek paal ek ek lamha hum mare hai.haar Roz thoda thoda karke marte the hum.khana toh bohot Durr ki baat hai.khana humare Gale se utarta hi nhi tha.sirf aur sirf zinda rehne keliye jinta zaruri tha utne mein hi hum apna guzara kaar lete the.isliye taki hum uss jallad insaan ko pakad sake jiski wajase aj hum saabka yeh haal hua hai ki humari pehchan hi mitt gaai hai iss duniya se.nhi toh fir humara zinda rehneka aur koi wajud hi nhi tha.hum maar..."
Karishma imidiyetly put her plum on haseena's lips and covered them.haseena looks at Karishma's eyes.."humne apse pehle bhi kaha tha aur abhi bhi kehrahe hai maarneki baat app kabhi apne juban paar nhi layengi.aur agar app fir bhi humari baat nhi manengi Naa toh iss baar humse koi gustakhi ho jaygi.bata rahe hai hum apko"...Karishma said with her moist eyes..
"Apki yahi sari baate hum bohot bohot bohot zayada Miss karrahe the Karishma Singh..najane kaabse taras rahe the apko yeh sari baate apke muh se sunne keliye"..haseena said cuddling Karishma more..
"Aur apko dekhne keliye hum taras rahe the maddam sir.jitna takeel apko hua hai na usse kaai guna zayada humko hua hai.kiuki humari mothse humko koi fark nhi padhta hai.fark isse padhta hai ki mothke baad apko hum dekh nhi payenge apne inn Akon se"...Karishma said softly..
"Karishma Singh apne hi hume ekbaar kaha tha ki hum rahenge toh saath aur jayenge toh saath..yaad hai apko"?..haseena asked looking at Karishma..
"Ji"..Karishma said nodded positively..
"Toh bss hum apko first yaad dila rahe hai.hum rahenge toh saath aur jayenge toh saath.samajh gaai app"?..
Haseena said twinkle her fingers with Karishma's hand..and held them tightly.karishma looks at them and started smiling..
She took haseena's hand near to her lips and placed her lips haseena's hand and pressed them there to kissed her hand.haseena skipped her breath at once looking at Karishma shyly.."Kaa hua aise laal pili kahe ho Rahi hai app"?..Karishma asked playfuly looking straight at haseena..
"K..kaha n.nhi toh"..haseena says lowerd her gaze..
"Waise hum hi bho ekmattra insaan hai jise SHO Haseena Malik kaa yeh tamatar ke jaise laal chehra dehnka sobhaggya prapt hua hai.aur hume pasand bhi Jajbaati maddam ki aisi shakal dekhna.samajh rahi hai app humari baat ko"?..Karishma was continuously teasing haseena.."Hatiye app"!!..Haseena pushed Karishma a little by her shoulder and sits besides her on the bed with her red cheeks..
"Ama dhakka kahe Mari app humko?itne dino baad mile hai hum apse?abhi toh apko hume ekdum se gale lagakar rakhna chahiye.aur app hai ki humko dhakka derahi hai bataiye"..Karishma said.."Aree huge toh Kiya humne abhi apko"..haseena curcled..
"Yeh bss ittusa?"...Karishma said sadly.
"Haan toh aur kya chahiye apko"?haseena said confusingly..
"Humara bus chale toh Puri raat hum apko gale se lagakar rakkhe"..Karishma said spreading her hands towards haseena.."Accha?toh app chati hai hum Puri raat apko hug karke rahe"?..haseena said ups her chin..
"Ji"..Karishma nodded positively with a ideotic smile..
YOU ARE READING
𝑰𝒏𝒕𝒆𝒓𝒏𝒂𝒍 𝑳𝒐𝒗𝒆🍂🥀(ɪᴍᴀɢɪɴᴀᴛɪᴏɴ ᴏғ ᴍs sᴇᴀsᴏɴ 𝟸)
Fanfictionsᴏ ʜᴇʀᴇ ɪ ᴄᴏᴍᴇ ᴡɪᴛʜ sᴇᴀsᴏɴ 𝟸 ᴏғ ᴛʜᴇ ᴍᴏsᴛ ᴅᴇᴍᴀɴᴅᴇᴅ ɪᴛᴠ sᴇʀɪᴀʟ ᴍᴀᴅᴅᴀᴍ sɪʀ❤️..ʜᴇʀᴇ ʏᴏᴜ ɢᴜʏs ɢᴏᴛ ᴡɪᴛɴᴇss ᴏғ ᴛʜᴇ ɴᴇᴡ ᴊᴏᴜʀɴᴇʏ ᴏғ ᴍᴘᴛ ᴍᴇᴍʙᴇʀs ᴀғᴛᴇʀ ᴛʜᴇ ʙᴏᴍʙ ʙʟᴜsᴛ..ᴀɴᴅ ʏᴇss ᴀʟʟ ᴛʜᴇ ᴄᴀᴍᴇᴏ ᴄᴀʀᴇᴄᴛᴇʀs ᴏғ ᴍᴀᴅᴅᴀᴍ sɪʀ ᴡᴇʀᴇ ɪɴ ᴛʜᴀᴛ ɴᴇᴡ ᴊᴏᴜʀɴᴇʏ ᴡɪᴛʜ ᴍᴘᴛ.. . . . ...