~{New SHO in MPT}~☠️

1.3K 154 42
                                    

"Billu ikbaal kaa number Mila tumhe"?..haseena asked..
"Ji maddam sir ring ho raha hai"..billu replied.."ok..speaker pe raakho phone ko"...

"Paar maddam sir app ikbaal se kiu baat karna chati hai?"...santu asked..

"Santu jaiska ki hum sabhi ko pata hai ki aag ki chapet mein pura thana aya tha.isliye thaneke andar yah bahar jitne bhi CCTV cameras Lage huye the bho Saab buri tarha se jaal gaay the.aur hume abhi unn footegaes ki sabse zayada zarurat thi.kiuki ek cheez toh taay hai ki bho girf box Nadeem ne thaneke anadar ek aisi wakt paar rakkha hoga jaab hum sabhi kisi kaam mein bussy the yah reportes se baat karrah the.iska matlab hai humsabhi paar pehle sehi nazar rakkha Jaa Raha tha..aur agar aisa hai toh unn footegaes mein Nadeem yah fir uske admi zarurat capture huye the.paar badkismati se hume bho footegaes abb nhi milegi.toh abhi humare pass ekhi option bachta hai.eye witness.humare abbu humse kaha karte the duniya ka saabsw bada CCTV na humare brain aur akhon mein hi hota hai.bss zarurat hai toh use analize karneki.toh abb hum wohi karenge"....haseena said folding her hands at her back..

"Maddam sir yeh lijiye phone lagaya"..billu gives the phone to Haseena..
"Hello kon hai yaar unknown number se phone karraha hai?dekhiye hum abhi biriyani nhi bechte hai.isliye biriyani kaa order hum nhi lenge"..ikbaal said..

"Accha?aur humse bhi baat nhi karoge fir"?..haseena asked smilingly..
"M..Ma..Maddam sir!!"....ikbaal's hand shivered at once while listening haseena's voice in the phone...

"Maddam sir app.app thik hai?aur baki sabhi kase hai?"...ikbaal asked almost cryingly..
"Ikbaal shant ho jaao.hum sabhi bilkul thik hai.aur yeh kya baccho ke jaise roo rahe ho tum?shhh..shant ho jaao hmm?"..haseena clamed ikbaal..

"Maddam sir kitne dino baad apse baat ho Rahi hai.isliye roo Diya humne"..ikbaal said cleaning his tears..
"Accha thik hai..abb the batao tumne aur badnaam ne thaneke samne se apne dukan hata kiu liye?dukan band kiu hai tum donoka.jaha taak hume pata hai bho dukan hi tum donoko rozi roti thi"...haseena asked..
"Maddam sir jaab parivar ke log hi nhi rahe thane mein toh kaisi rozi roti.hum dono waha nhi baith parahe the apne dukano mein.jaab bhi uss khali thaneki taraf dekhte the tabhi Karishma maddam ki kantap,billu ki udhari,cheeta Bhai kaa bholapan,santosh jiki masoomiyat,pushpa ji ki overacting aur..aur apki jazbati baate aur shayriyan akhon ke saamne chalakti thi.isliye hum donone hi dukan band kaar diye aur apne apne gaaon chale ayy"...ikbaal said..

Tears also filled in hm's eyes..she asked.."fir guzara kase karrahe ho tum dono apna aur apne parivar kaa"?..
"Maddam sir bho hum dono yaha ek dhaba hai waha waiter kaa kaam karrahe hai.aur allha mehban hai humpar isliye guzara bhi kisi tarha ho jaa raha hai humara"..

Hm closed her eyes and tears drops from her eyes..but she took a deep breath and said.."humari baat dhyan se suno ikbaal.tum aur badnam abhi bho nokri chodkar yaha Lucknow wapas lot aao.aur ajsehi thane ke samne apne apne dukan firse kholo"..haseena said..

"Paar maddam sir app Saab..
"Hum sabhi thik hai ikbaal aur mehfooz bhi hai.aur tum kya pagal ho?aise kon apne haatho se apna dukan band kaardeta hai?hum bohot acchese jante hai tumhare parivar kaa pet usi dukan se chalta hai.aisa kabhi bhi maat karna age.aur yeh humara adesh hai.hmm?"..haseena said smilingly..

"Ji..ji maddam sir.app jaisa kahe"..ikaan replied..
"Accha abb humari baat dhyan se suno..hum tumse kuch sawal karenge.bohot zayda thande dimagse aur acchese soch kaar hume unka jawab dena thik hai?"...haseena said..

𝑰𝒏𝒕𝒆𝒓𝒏𝒂𝒍 𝑳𝒐𝒗𝒆🍂🥀(ɪᴍᴀɢɪɴᴀᴛɪᴏɴ ᴏғ ᴍs sᴇᴀsᴏɴ 𝟸) Where stories live. Discover now