"Maddam sir fir toh humme se bhi koi vardi taab taak nhi pehnega jaab taak yeh case Puri tarha se
slove nhi ho jata..hum sabhi apne saath hain..aur jaab taak hum apke saath hai taab taak apko chinta karneki bilkul bhi jarurat nhi hai..
Samajh rahi hai app humari baat ko"?....karishma said asuring haseena
And Haseena nodded positively at Karishma with smile..
Shivani was seeing all this standing alone in a corner..she was just gazing at Karishma's smiling face with a helpless expression..and without knowing it,tears came in her eyes..
When she feels it she imidiyetly leave the place and gose to the gym room to hide her imotions from everyone..
Binni noticed it all and looks at haseena with a little bit angry look.."Paar maddam sir Mira have one question..Apko kase pata chala iss sabke piche aur bhi ek mastermind hai?"....meera asked confusingly..
"Kiuki hum bulbul Pandey ko acche se jante hain..uske akele ke buss kaa baat nhi hai itna Saab kuch karna..kiu hai na Mr. Bulbul Pandey?"...haseena asked to bulbul.."Haan humne akele yeh Saab kuch nhi kiya..hum toh buss ek mohra the..inn sabke piche ek bohot bada powerful admi hai..aur bho hain..
"MLA Udayprakash"...haseena said before completing bulbul's words..
"Maddam sir yeh toh wohi MLA hai na jise apne aur Karishma maddam ne media ke samne devalpar area mein ek thana kholne keliye kaha tha"?...cheeta asked..
"Haan yeh wohi MLA hai..hume pehle sehi shak tha uske upar..aur bho shak yakeen mei taab badal Gaya jaab hume bulbul Pandey ke room se bho agreement paper Mila jise humne uss MLA se Singh karvaya tha devalpar mein thana kholneke conformation ke rup mein"...haseena uttered.."Miss. Malik hume app paar aur apke team paar pura bharosa hai..app log jo bhi karenge soch samajh kaar hi karenge..hum saab jante hain..paar jo bhi kijyega bohot hi dhayan se kijiyega..kiuki bho MLA hai..iss baat kaa khas dhya rakhiyega..aur humari zarurat padhe toh yaad kijiyega..
Jaiye aur solve karke dikhaiye iss caseko..hum haar wakt app logoke saath hai..abb hum chalte hain"...
The DSP said..whole MPT nodded positively and salute him..and he leaves the thana.."Ama iski Maiya ki sasu Maiya..iski into badi himmat?ekbaar humare haath laag jayna yeh fir isko hum samjhayenge ki MPT kya hai aur hum kon hai..shayad yeh bhul gaya hai humko"...karishma shouts loudly.
"Karishma ji Zara dimag thanda rakhiye apna..bho koi rah chalta mujrim nhi hai..Ek MLA..app samajh rahi hai apne agar unhe haath bhi lagaya toh kya hoga apka?sabse pehle toh apki noukri jaaygi aur uparse app paar inquire baithegi bho alag"...pushpa ji said worriedly.."toh chala jaay noukri humko koi fark nhi padhta hai..
Paar uss MLA ko toh hum todke rakhdenge Puri tarhase"..."Paar hume toh apki zarurat hai na?aur joki humesha se rehti aii hai"... Karishma looks at haseena after hearing this from her...
"Isiliye apko apki noikrise fark padhe yah Naa padhe hume padhta hai..pls apne gusse ko kabu mein kijiye..aur thande dimag se sochiye.
Hume uss MLA ke khilaf aur bhi pokhta sabut chahiye"..haseena said"Thik hai maddam sir hum shant ho rahe hai abhi..paar apko bhi humse ek wada karna padhega..
Bho MLA jaab bhi pakda jayga uske baad hume uske saath apko 5 minute lockup ke andar chhodna padhega..taab koi jajbaat nhi koi kanun nhi..bussy humara humara mukka aur lath chalega"...
Karishma said desperately...
"Thik hai..hum waha karte hai uske saath 5 minute denge hum apko..paar usse pehle zaruri hai uske khilaf sabut ikattha karna"..
Haseena said.."Paar bho kase milega hume maddam sir?"...santu asked..
"Uske liye hume firse ek baar devalpar Jana hoga..aur iss baar bhi unofficially investigate karne hi Jana hoga hume..kiuki hum nhi jante hai waha abhi kya situation hai..paar shayad waha police thana abhi taak bana hi hai"...haseena said..
"Paar Miss. Malik hume jaha taak jankari hai waha thana baan chuka hai ekdum gaaon ke bicho bich"...
Amar said caming inside the thana..
YOU ARE READING
𝑰𝒏𝒕𝒆𝒓𝒏𝒂𝒍 𝑳𝒐𝒗𝒆🍂🥀(ɪᴍᴀɢɪɴᴀᴛɪᴏɴ ᴏғ ᴍs sᴇᴀsᴏɴ 𝟸)
Fanfictionsᴏ ʜᴇʀᴇ ɪ ᴄᴏᴍᴇ ᴡɪᴛʜ sᴇᴀsᴏɴ 𝟸 ᴏғ ᴛʜᴇ ᴍᴏsᴛ ᴅᴇᴍᴀɴᴅᴇᴅ ɪᴛᴠ sᴇʀɪᴀʟ ᴍᴀᴅᴅᴀᴍ sɪʀ❤️..ʜᴇʀᴇ ʏᴏᴜ ɢᴜʏs ɢᴏᴛ ᴡɪᴛɴᴇss ᴏғ ᴛʜᴇ ɴᴇᴡ ᴊᴏᴜʀɴᴇʏ ᴏғ ᴍᴘᴛ ᴍᴇᴍʙᴇʀs ᴀғᴛᴇʀ ᴛʜᴇ ʙᴏᴍʙ ʙʟᴜsᴛ..ᴀɴᴅ ʏᴇss ᴀʟʟ ᴛʜᴇ ᴄᴀᴍᴇᴏ ᴄᴀʀᴇᴄᴛᴇʀs ᴏғ ᴍᴀᴅᴅᴀᴍ sɪʀ ᴡᴇʀᴇ ɪɴ ᴛʜᴀᴛ ɴᴇᴡ ᴊᴏᴜʀɴᴇʏ ᴡɪᴛʜ ᴍᴘᴛ.. . . . ...