{Episode:4}
Next day morning..
Billu came into the hall while cheeta and pushpa ji was already present there..
"Aree wah yaar bille.maddam sir kitni acchi tarha se samjhti hai tumhe..haar baar tumhe koi Naa koi tumhare layak hi carecter deti hai bho..dekho iss baar bhi tumhe bhikharika roll diya hai unhone"..cheeta laughed a little...
"Ek haath fracture hua hai na Tera?main dusra bhi kaardunga agar ek aur baar bhi meri beizzati ki toh.come on I am billu tha spy..Mera bhi respect tumhe kaarna chahiye.aur rahi baat iss getup ki toh farz keliye kuch bhi karsakta hun main.aur yeh waise bhi bhikharika getup nhi hai ek garib dukhiyara baap kaa get up hai.jiski tin betiyan hai.aur bho Lucknow mein Naya hai aur majdurika kaam dhundhne keliye daarbadar ghum raha hai..samjha abb kuch cheete?"...Billu said with a proud voice..
"Haan bho Saab toh thik hai paar tum lagate toh bhikhari ho shakal se itna bhayankar dikhaideraho tum iss get up mein"..cheeta said..
"Maaaaaa!!mujhe wig chahiye abhi ke abhi"...billu murmured..
"Ek lappad milega tanne abhi ke abhi..dun?"...Binni said angryly..
"No..never mind.I will adjust"..billu replied looking sceardly at binni..
"Aree abb bss bhi karo tum Saab..billu maddam sir,santu aur Shivani kaha hai"?..pushpa ji asked.."Santu ji aur Shivani dono khud taaiyar hol gaay hai bss maddam sirko taiyar karke laa rahe hai saath mein..aree bho dekhiye abhi gaay"..Billu pointed at the door and everyone looks at there..
Shivani,santu and Haseena came together their..Santu and Shivani were wearing kurtas and haseena was wearing a simple saree..But just for this her natural beauty was increased beautifully.."Toh billu tum taiyar ho"?..haseena asked.."ji maddam sir billu the on-duty"...Billu replied..
"Ok..toh Shivani,santu tum donoko ko bhi acche se samajh agaya hai na plan?"..haseena asked..
"Ji maddam sir.hume agar bahar koi dikhe toh uss insaan ko humare baaton mein uljhakar rakhna hai"..santu said..
"Aur taab taak tu thaneke andar jaakar Teri investigation karegi"..Shivani said looking at haseena..Haseena nodded positively..
After that haseena gose towards pushpa ji.."Maddam sir apna dhyan rakhiyega.kiuki hum ekko toh kho chuke hai abb agar apko kuch hogya toh hum nhi jee payenge"..pushpa ji said while tears came in her eyes..
Haseena cleaned her tears with cares and said.."aur hum bhi apko abb aur aise asun bahate huye nhi dekh sakte hai..isliye abb aur maat asun bahaiye apna.kiuki hum jaldhi lot ayenge apke pass..hmm"?...Haseena said softly..
And nodded possitively.."Mira kaha hai Shivani"?...haseena asked..
"Yahi toh thi abhi pata nhi kaha chali gaai"...Shivani said confusedly..
"Maddam sir main yaha hun..meri charge khatam ho gaai thi.isliye bahar se charging point PE jakar charged ho rahi thi"...Mira said coming in the room..
YOU ARE READING
𝑰𝒏𝒕𝒆𝒓𝒏𝒂𝒍 𝑳𝒐𝒗𝒆🍂🥀(ɪᴍᴀɢɪɴᴀᴛɪᴏɴ ᴏғ ᴍs sᴇᴀsᴏɴ 𝟸)
Fanfictionsᴏ ʜᴇʀᴇ ɪ ᴄᴏᴍᴇ ᴡɪᴛʜ sᴇᴀsᴏɴ 𝟸 ᴏғ ᴛʜᴇ ᴍᴏsᴛ ᴅᴇᴍᴀɴᴅᴇᴅ ɪᴛᴠ sᴇʀɪᴀʟ ᴍᴀᴅᴅᴀᴍ sɪʀ❤️..ʜᴇʀᴇ ʏᴏᴜ ɢᴜʏs ɢᴏᴛ ᴡɪᴛɴᴇss ᴏғ ᴛʜᴇ ɴᴇᴡ ᴊᴏᴜʀɴᴇʏ ᴏғ ᴍᴘᴛ ᴍᴇᴍʙᴇʀs ᴀғᴛᴇʀ ᴛʜᴇ ʙᴏᴍʙ ʙʟᴜsᴛ..ᴀɴᴅ ʏᴇss ᴀʟʟ ᴛʜᴇ ᴄᴀᴍᴇᴏ ᴄᴀʀᴇᴄᴛᴇʀs ᴏғ ᴍᴀᴅᴅᴀᴍ sɪʀ ᴡᴇʀᴇ ɪɴ ᴛʜᴀᴛ ɴᴇᴡ ᴊᴏᴜʀɴᴇʏ ᴡɪᴛʜ ᴍᴘᴛ.. . . . ...