Those readers whom were very angry on me today's part will melts their hearts as well as an ice-cream🍦..ok?🌚..
Now without waistng a second let's start today's part...❤️..
_________________________________"what the hell..yeh Saab kya ho raha hai..haseena aise engagement ke bich mein kaha chali gaai"..
Amar said shoutingly..and started going behind haseena..but Shivani held his hand and stopped him.amar looks at shivani with a shocking expression.."sochna bhi maat... jazbaato wali baai ke piche janeka yah phir use rokneka"... Shivani warned him.."Tum hoti kon ho mujhe rokne vali?
Haseena is my wood be wife..and I am her husband..mujhe pura haak hai use rokneka.. right?"..amar said pulled his hand from Shivani's grip..
Shivani laughed at him and said,"abhi taak husband huye nhi ki haak jatane laag gaay?toh iske baad kya karoge tum baato wali baai ke saath?pata hai tumhari kismat Naa bohot acchi thi ki tum SHO Haseena Malik ko apne patnike rup mein pane Jaa rahe the..but afsoos bho hoga nhi..kiuki natoh tumme bho qualitys hai jo Haseena Malik ko apne idol life partner mein chahiye
Aur nahi tumhe use afford kaar paoge kiuki iss duniya mein buss ekhi insaan hai jo just baaton wali baai ke kabil hai use afford kaar sakti hai..aur bho hai Karishma Singh..isliye chup chap yahi khade raho"..Shivani shouts on him.."Shivani beta tumhara bohot bohot shukriya tum shi wakt paar agai..
Varna hume toh pata nhi chalpata ki Karishma beta itni badi musibat mein hai"...ammi said holding Shivani's hand.."ammi apki beti ko waise bhi pata chal jata..pata hai kiu?kiuki uska dill Karishma se juda hua hai".. shivani said smilingly to ammi..and looks at amar who was looking at her angryly...
"Aur rahi baat amar vrdrohi ki..
Toh bho shayad mujhe nhi janta hai..agar zarurat padhi toh aj yeh Shivani Pawar Shivani taai banne mein zayada wakt nhi legi"... Shivani put up her one hand in the air and singed with her fingers to someone...Like that 👆🏻..
and her gang came behind her with their sticks..Pushpa ji,santu,cheeta and billu were smiling looking at eachother..Amar looks at shivani who was smriking evilly looking at him..Amar started walking at her angryly but kareena came infront of her and said,"takli friend action bolo..bohot jorse performance ata..bolo bolo jaldi bolo"...
"Action"...billu said..
"You Mister Vidrohi insaan mereko Mera sister kari amma kaa Kasam agar garm masala ke taraf ek aur kadam bhi badhata tum toh tumhara boti boti karke chill kauoko agar nhi khilata Mai toh Mera naam bhi kareena nhi hota.aur Mai serious hota isbar..bhokal queen kaa sister hota Mai..2x bhokal dikhata Mai tumko.piche hato..Mai bolta pice hato"!!!!..kareena shouts loudly..
Amar automatically gose some backwards.."cut it bolo..cut it bolo"..
"Cut it"...billu said..Shivani was smiling standing behind kareena.."Mira Karishma Singh kaa location track kaar sakti ho na tum"?..
Shivani asked.."yess bilkul kaar sakti hun.. without her phone number mera system unhe dhundh lega"... Mira replied...
"Thik hai..phir pls uska location jitni jaldi hosake pata Karo aur mujhe batao.. jazbaaton wali baai ko main batadungi phone karke"...
Mira nodded positively...
YOU ARE READING
𝑰𝒏𝒕𝒆𝒓𝒏𝒂𝒍 𝑳𝒐𝒗𝒆🍂🥀(ɪᴍᴀɢɪɴᴀᴛɪᴏɴ ᴏғ ᴍs sᴇᴀsᴏɴ 𝟸)
Hayran Kurgusᴏ ʜᴇʀᴇ ɪ ᴄᴏᴍᴇ ᴡɪᴛʜ sᴇᴀsᴏɴ 𝟸 ᴏғ ᴛʜᴇ ᴍᴏsᴛ ᴅᴇᴍᴀɴᴅᴇᴅ ɪᴛᴠ sᴇʀɪᴀʟ ᴍᴀᴅᴅᴀᴍ sɪʀ❤️..ʜᴇʀᴇ ʏᴏᴜ ɢᴜʏs ɢᴏᴛ ᴡɪᴛɴᴇss ᴏғ ᴛʜᴇ ɴᴇᴡ ᴊᴏᴜʀɴᴇʏ ᴏғ ᴍᴘᴛ ᴍᴇᴍʙᴇʀs ᴀғᴛᴇʀ ᴛʜᴇ ʙᴏᴍʙ ʙʟᴜsᴛ..ᴀɴᴅ ʏᴇss ᴀʟʟ ᴛʜᴇ ᴄᴀᴍᴇᴏ ᴄᴀʀᴇᴄᴛᴇʀs ᴏғ ᴍᴀᴅᴅᴀᴍ sɪʀ ᴡᴇʀᴇ ɪɴ ᴛʜᴀᴛ ɴᴇᴡ ᴊᴏᴜʀɴᴇʏ ᴡɪᴛʜ ᴍᴘᴛ.. . . . ...